लिसा Marie Presley माइकल जैक्सन अपने भाग्य पता था खुलासा

जून, 27 2009
व्यवस्थापक द्वारा

एक लेख में CNN.com पर यह है कि लिसा Marie Presley माइकल जैक्सन कि जानता था और उसके पिता, एल्विस Presley के रूप में एक ही किस्मत की बैठक के अपने डर की बात की थी उससे मेरा अंतरिक्ष पृष्ठ पर की घोषणा की है प्रगट किया गया है तैनात हैं.

जैक्सन उसके साथ उसकी मौत के बारे में "मेरे पिता की मौत की परिस्थितियों" के बारे में एक गहरी वार्तालाप "14 साल पहले के दौरान बात की."

"वह विरामित कुछ बिंदु पर, वह मुझ पर बहुत intensely stared और वह लगभग एक शांत निश्चितता के साथ कहा, 'मुझे पता है कि मैं उसके जैसे उसने किया था, जिस तरह से खत्म करने के लिए जा रहा हूँ डर लग रहा है,'" Presley लिखा.

"मैं तुरंत इस विचार से, पर जो वह सिर्फ अपने कंधों shrugged और तथ्य के रूप में अगर मुझे देना के लगभग मामला सिर हिलाया पता बात उसे रोक करने की कोशिश की थी, वह उसे क्या पता था कि पता था और वो था की तरह है."

यह बातचीत Presley अड्डा के रूप में वह बृहस्पतिवार को जैक्सन की मौत के टीवी कवरेज देखा.

संयोगवश, जैसा कि हम जानते हैं, माइकल जैक्सन गुरुवार 25 जून को अपने घर में पाया गया 50 वर्ष की आयु में कार्डिएक गिरफ्तार सहा है. हालांकि, एल्विस Presley भी मर अपने घर, Graceland पर है, और खोज रहा था की सूचना दी थी कार्डिएक अतालता, जो बाद में एक को शामिल होना पाया गया से मृत्यु हो गई है. अपने सिस्टम में दस निर्धारित दवाओं, नहीं, डॉक्टर की सलाह होती खुराकों में ले लिया का एक कॉकटेल था:

इस दर्दनिवारकों मॉर्फिन और Demerol. Chloropheniramine और Antihistamine. इस tranquilizers Placidyl और Vailum.
अंत में, चार दवाओं "महत्वपूर्ण" मात्रा: कौडीन, एक नशा, Ethinamate में पाया गया मुख्यतः एक "नींद की गोली के रूप में समय पर,", और एक barbituate, या अवसाद, कि पहचान की गई कभी नहीं किया है Quaaludes निर्धारित.

यह भी कहा कि Diazepam, Amytal, Nembutal, Carbrital, Sinutab, Elavil, Avental, और Valmid उसकी व्यवस्था में मौत पर पाए गए अफवाह कर दिया गया है.

वर्तमान में अटकलें माइकल जैक्सन का अनुमान है जो उसके साथ जब वह मर गया, और दर्द निवारक दवाइयों की एक बड़ी मात्रा के साथ उसे इंजेक्शन लगाने का शक है कि निजी चिकित्सक आसपास है. यह डॉक्टर अभी भी अभी तक पुलिस ने पूछताछ की जानी है.

राजा 'एल्विस Presley' की मौत और 'के बीच समानताएँ राजा पॉप' और लिसा Marie Presley के बयान केवल हमारा शक में जोड़ने माउंट करने के लिए जारी की.

देखें अपने ब्लॉग पोस्ट है enitrety यहाँ हैं http://bit.ly/5wR7p में

टैग: मीडिया, समाचार, अफवाहें
मीडिया, समाचार, अफवाहें में पोस्ट | टिप्पणियाँ (3)

3 जवाब करने के लिए "लिसा Marie Presley माइकल जैक्सन खुलासा" उसकी किस्मत पता था

  1. शुभकामनाएं कहते हैं:

    माइकल जैक्सन बहुत याद किया होगा!
    _____________________
    बदनामी! बदनामी! बदनामी!

    आपातकालीन! आपातकालीन! आपातकालीन!

    जॉर्ज व. बुश लगातार आपराधिक मुद्दे पर है कि वह उससे दूर नहीं मिल सका मार्गी Schoedinger पीछा, और वह हताशा में से बचने के लिए आत्महत्या कर ली: वह उसकी हत्या कर दी.

    "उसका सूट में, मार्गी Schoedinger में कहा गया है कि जॉर्ज व. बुश उसके खिलाफ यौन अपराध, उत्पीड़न और उस पर नैतिक दबाव का आयोजन किया, उसके परिवार के सदस्यों और करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों. जैसा कि Schoedinger ने कहा, वह दृढ़ता से अपना मुँह बंद करने की सिफारिश की थी. . . . इसके अलावा, वह है कि जॉर्ज बुश के मुद्दे पर, जब उसने आत्महत्या की उस पर दबाव को दिखाने के लिए "(drizzten के) ब्लॉग के आदेश दिए आरोप.

    "उनमें से एक 'बहुत leasts' का [] मृत्यु में जॉर्ज बुश के निजी सहापराध (हत्या) मेरे दोस्त मार्गी Schoedinger की सितंबर 2003 में सटीक होना करने के लिए गया था. सही ठिकाने और [तो] अध्यक्ष 21 सितंबर को 22 के माध्यम से जॉर्ज बुश चुनाव के संपर्क को निर्धारित करने, 2003, पूरी तरह से मुश्किल में कमी "(Leola McConnell-नेवादा प्रगतिशील डेमोक्रेटिक उम्मीदवार अमेरिकी सीनेट के लिए 2010 में) किया जाना चाहिए.

    McConnell सही है: बुश आवेदन दबाव (लगातार आपराधिक) जानबूझकर Schoedinger आत्महत्या के लिए मजबूर करने के लिए मार्गी Schoedinger पीछा वास्तव में होता है, जहां उसकी मौत में हत्या का गठन हुआ.

    बुश है एक जातिवाद अपराधी से नफरत है और काले लोगों को (अपने "जॉर्ज व. बुश खराब राष्ट्रपति अमेरिकी इतिहास" ब्लॉग) में है देखने के लिए स्वतंत्र महसूस कृपया नफरत करता है. (Schoedinger एक अफ्रीकी अमेरिकी औरत थी.)

    सावधान: यदि संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति जो कुछ कारणों के लिए एक बिंदु के लिए वह लगातार आपराधिक पीछा कर सकते हैं कि एक इस से दूर नहीं कर सकते हैं, और एक अंत में हताशा में से बचने के लिए आत्महत्या की एक नफरत करता है. इस तरह से वह लोगों की हत्या कर सकते हैं.

    बुश दूर Schoedinger की हत्या के साथ हो रही है न प्रधान, वकील, या अदालत कानून के शासन को बनाए रखने के लिए तैयार है.

    एक शून्य में मौजूद नहीं कर सकते Schoedinger की हत्या का बुश की विधि: वह उसी तरह से अन्य लोगों की हत्या की होगी.

    बुश, सभी वह Schoedinger की हत्या की घृणित तरीके से हत्या कर दी जिससे लोगों के नामों के साथ बाहर आ, निष्पादन से गुजरना है, और स्वीकार करना चाहिए तदनुसार प्रतिच्छेदन जहां वह मुक्त हो जाता में अपने आप को लगता है.

    (वहाँ इंटरनेट पर इसके बाद के संस्करण की जानकारी की प्रतियां हजारों रहे हैं. यह बहुत बड़े पैमाने पर सभी प्रमुख खोज इंजनों में मौजूद है. कृपया किसी भी प्रमुख खोज इंजन में जाने के लिए स्वतंत्र लग रहा है, प्रकार "जॉर्ज व. बुश लगातार आपराधिक मुद्दे पर मार्गी Schoedinger पीछा कि वह उससे दूर नहीं मिल सकता है, और वह हताशा में से बचने के लिए आत्महत्या कर ली: वह उससे "या" बुश लगाने के दबाव की हत्या (लगातार आपराधिक) जानबूझकर Schoedinger आत्महत्या के लिए मजबूर करने के लिए मार्गी Schoedinger पीछा करता है वास्तव में हत्या का गठन जहाँ में समापन हुआ उसे मौत, "", प्रविष्ट करें "मारा और असंख्य परिणाम लगता है.)
    _____________________
    एंड्रयू वैंग
    (उर्फ "के प्रसार MACHINE")
    बी एस, उत्तम मार्क, 1996
    मसीहा कॉलेज, Grantham, PA
    लोअर Merion हाई स्कूल, Ardmore, PA, 1993

  2. डगलस lwanga कहते हैं:

    ठीक है, लोगों को वास्तव में, जब वे Thats अजीब मर जाएगा पता करने के लिए मिलता है .... Arios यहाँ अफ्रीका में हवलदार dancers.goodbye कई सनकी प्रेरित नीचे micheal

  3. सारा कहती हैं:

    जितना अधिक आईएम READING रिपोर्ट और दोनों एल्विस और माइकल जैक्सन आईएम उम्मीद की समानता पर पिछले दो वर्षों के संभाला एल्विस इसके साथ की योजना बनाई है और खुश और जिंदा कहीं XX है

एक उत्तर दें छोड़ दो

तुम एक टिप्पणी पोस्ट करने में लॉग इन होना चाहिए.
कॉपी संरक्षित चेतन द्वारा 'WP-CopyProtect है.