माइकल जैक्सन घोखेबाज़ मौत

वास्तव में मृत राजा पॉप की है?

width=212 रिपोर्ट है कि माइकल जैक्सन के डॉक्टर गुरुवार 25 जून को गायकों मौत के बाद अटकलें हैं कि वह उस के जीवन को समाप्त दर्द हत्यारों की घातक इंजेक्शन प्रशासित छिड़ याद आ रही थी कि 'राजा के पॉप'.

पुलिस का दावा है कि माइकल जैक्सन एक दर्द-गहन दबाव लंदन में लाभप्रद वापसी संगीत की एक श्रृंखला के लिए अगले महीने तैयार करने के लिए बीच दवा Demerol अपनी मृत्यु से पहले एक कम समय के इंजेक्शन की हत्या प्राप्त की जांच की गई है.

जबकि उसका शरीर दवाओं के लिए परीक्षण है माइकल जैक्सन के शव परीक्षा परिणाम में देरी कर रहे हैं. हृदय रोग चिकित्सक कॉनरोड रॉबर्ट मूर्रे पुलिस के साथ जाने के बाद भी वह जैक्सन के साथ जब वह गुरुवार को ढह गई खुल गया था, पर बात की है एक मृत्यु प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर नहीं किया था और जब एक एम्बुलेंस बुलाया था उसे पुनर्जीवित करने का प्रयास किया गया.

मूर्रे का दावा है कि जैक्सन Demerol, एक सिंथेटिक दर्द की दैनिक इंजेक्शन-हत्यारा अफ़ीम के समान प्राप्त किया गया था बीच पुलिस को जांच के केंद्र में है. जासूस पहले एक कार के डॉक्टर और करेन Rayner, एक पुलिस प्रवक्ता से जुड़े जब्त किया था कि यह "" दवाओं या कि मौत का कारण पता लगाने में कोरोनर सहायता मई अन्य सबूत शामिल कर सकते हैं.

यहाँ एक पल के लिए एक करीब देखो ले चलते हैं. जाहिर है मूर्रे कॉन्सर्ट प्रमोटर AEG जीते द्वारा काम पर रखा था और माइकल जैक्सन के अनुरोध पर, वह लंदन के लिए O2 संगीत इस वर्ष के दौरान उनके स्वास्थ्य की सहायता के लिए उसके साथ देने के लिए गया था. डा. कॉनरोड मूर्रे एक Cardioligist और प्रथाओं को एकड़ होम हार्ट और संवहनी संस्थान पर है. क्यों माइकल जैक्सन किया Cardioligist एक जीने में है? क्यों नहीं एक साधारण चिकित्सक?

KHOU Houston, इस एकड़ होम हार्ट और संवहनी संस्थान में एक चिकित्सा सहायक में से एक रिपोर्ट के अनुसार वह एक हृदयरोग वहाँ डा. कॉनरोड रॉबर्ट मूर्रे, जैक्सन के साथ अपने किराये के मकान में रहता था और पॉप स्टार के साथ था, जब वह घायल था पुष्टि की .

लेकिन जो वहाँ के फोन का जवाब एक महिला ने रिपोर्ट है कि मूर्रे या जैक्सन का इलाज किया गया था किसी भी तरह उसके साथ जुड़े में किया गया था refuted. "नहीं नहीं, नहीं, "उसने कहा. "वह अपने रोगी नहीं है. नहीं "

इस डॉक्टर की पहचान के बारे में ज्यादा मीडिया की अटकलबाजी है और वह जैक्सन, जो कथित antidepressants और दर्द का मिश्रण ले गया था प्रदान कर रहा था देखभाल किस प्रकार की गई है. अभी भी करने के लिए कि क्या मूर्रे कैलिफोर्निया में दवा का अभ्यास करने के लिए लाइसेंस प्राप्त था के रूप में एक सवाल है, और वह सब पर 'प्रमुख चिकित्सकों के कई द्वारा लॉस एंजिल्स क्षेत्र में सितारों' को पता नहीं है.

चिकित्सक जो कि एक चिकित्सक के देखने के अधीन होता है एक मौत के लिए प्रोटोकॉल है मृत्यु प्रमाण पत्र, हस्ताक्षर नहीं किया. अगर चिकित्सक और विवरण और परिस्थितियों में मौत के आसपास के साथ पुलिस की व्यवस्था नहीं है कि मृत्यु प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर नहीं करता है, इस मामले कोरोनर के कार्यालय, जहां यह एक मानव हत्या के रूप में जांच की जाएगी करने के लिए स्थानांतरित कर दिया जाएगा.

हम जानते हैं कि या तो माइकल जैक्सन अपने 'निजी चिकित्सक' के इंजेक्शन देने के लिए है, जो कारण वह बाद में या दृश्य, भाग गया है कि यह अभी तक झूठ का है कि इस पेचीदा जाल में एक और संकेत है कि मूर्रे बेहतर निर्णय है, के खिलाफ आदेश दिया सोचना शुरू कर रहे हैं एक साथ किया गया इस शताब्दी की सबसे बड़ी मौत चकमा बनाने के लिए सिलना.

  1. MJ मारा Illuminati ने कहा,

    कोई मौत चकमा है. यह Illunminati भ्रम है. ड्रॉप ज्यादा sh.it के रूप में बंद है जो उसे मार डाला लोगों फेंक करने के लिए. माइकल जैक्सन जीवन भी नकली करने के लिए उसकी मौत इतना प्यार करती थी. मैं वही एक है जो 911 हमले किये और मीडिया इसे वही एक है जो प्रसार में मदद की है कवर था माइकल जैक्सन के बारे में एक "बच्चे molester के रूप में झूठ लगता है." अब वे उसे मार डाला है. अगर चिकित्सक के साथ, लेकिन करने के लिए विडंबना माइकल केवल 2 महीनों के लिए उसे पता था कि कुछ था मुझे आश्चर्य नहीं होगा.

थीम द्वारा प्रदान: Wordpress थीम - पहले नकद