माइकल जैक्सन घोखेबाज़ मौत

वास्तव में मृत राजा पॉप की है?

इस aptly नाम माइकल जैक्सन 'यह' यात्रा है लंदन में मार्च 2009 में 'के लिए नकली अपनी मौत' उनकी आने वाली योजना के लिए एक कोड दिया गया है मई की घोषणा की, सूत्रों का कहना है कहो. इससे पहले कि वह मंच पर उनके प्रशंसकों कभी "लंदन में अपने 'अंतिम संगीत कार्यक्रम की घोषणा - 10 शो करने के लिए एक संक्षिप्त संदेश के लिए O2 Arena में कदम रखा जुलाई 2009 के लिए निर्धारित माइकल जैक्सन प्रशंसकों के हजारों बनाया के लिए एक घंटे से अधिक, रुको.

जैक्सन के संक्षिप्त भाषण में उन्होंने केवल "" यह भी कहा था. लंदन में मेरे अंतिम प्रदर्शन. अंतिम पर्दा कहते हैं. "

जब तक कि वह भविष्य के लिए योजना को किसी तरह का था वह कैसे कभी इसे अपने 'अंतिम पर्दा कॉल' होने जा रहा था, पता कर सकता था? शायद यह एक योजना '' समाज से खुद को दूर करने के लिए रोशनी से वह हमेशा कि तड़पा एकान्त खुशी, दूर का जीवन जीने के लिए किया गया. उनकी आगामी दौरे के राजस्व में है, तो शायद इस क्रम में आगे प्लॉट के साथ 'के लिए नकली अपनी मौत' जाने के लिए वह की जरूरत थी पेचेक है $ 50 मिलियन उठाया है करने के लिए कहा है.

वहाँ भी अपने आसन्न मौत इस तथ्य है कि वह मार्च 2010 के लिए 3 अपने उद्घाटन यात्रा तिथियों के स्थगित होने के कारण संभव सुराग हैं. रैंडी फिलिप्स, AEG लाइव के सिर में देरी "बिल्कुल" पॉप के स्वास्थ्य के राजा के साथ कोई लेना देना नहीं है कहते हैं.

"मैं अपने कल के लिए अपने शरीर का व्यापार होता. वह शानदार आकार में है, "फिलिप्स ने बीबीसी से कहा. अब यह है कि उनके स्वास्थ्य के जाहिरा तौर पर एक बड़ा मुद्दा अगर अपने कार्डिएक गिरफ्तार की रिपोर्ट कर रहे हैं विश्वास हो गया प्रतीत होता है.

यदि हम एक हंसी की संभावना तुष्ट करने के लिए, तथापि, यह भी नहीं है कि देर गायक का कर्ज के हाइट्स. हाल ही में उसने ऋण का एक $ 200 मिलियन चक्की पहुँचे, एक कैलिफोर्निया मुकदमा कहते हैं इस बात का खंडन करते है तो वहाँ है, और वह कथित छंद की कोशिश कर रही है जा रहे हैं दिवाला, के द्वारा एक लाख रुपए पर एक महीने scraping बंद.
उसके माता पिता, जो और कैथरीन पहले ही दिवालिएपन के लिए, $ 45 मिलियन है और आसपास $ 400,000 की आस्तियों के ऋण का दावा दायर किया था.
"माइकल जैक्सन एक वित्तीय बजाते समय बम, किसी भी क्षण में विस्फोट करने के लिए प्रतीक्षा कर रहा है," कि जैक्सन के Neverland आस्तियों फ्रीज करने का प्रयास है एक मुकदमा कहते हैं.

इस मुकदमा के पीछे कंपनी इसे 1998 और 2000 के बीच के गायक के लिए $ 230 करोड़ के ऋण की व्यवस्था का कहना है, और वह उन्हें $ 12 लाख देने हैं. इस सूट वह पहले ऋण पुनर्वित्त करने के लिए ज्यादा पैसे का इस्तेमाल किया है.

उसके पैसे संकट के शीर्ष पर, देर से गायक पहले से ही है, पर बलात्कार के आरोप का सामना करना पड़ा था बाद में बरी किया गया. उनका रिकॉर्ड वे थे जिस तरह से नहीं बेच रहे थे, और वह जब से प्रधान हाकिम "" यह खोज कर उस स्थान का उल्लंघन घर उसके Neverland खेत में जाना नहीं चाहता था.

उनकी मृत्यु के समय, माइकल जैक्सन $ 100,000 एक महीने के लिए एक 37000 वर्ग फुट हवेली और cliffside संपदा renting था.

के साथ सभी शायद इसलिए वह इस दुनिया कि 'यह है की घोषणा कर दी एक कारण है कि, वित्तीय कैरियर, परिवार और निजी दबाव का यह'.

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं.

थीम द्वारा प्रदान: Wordpress थीम - पहले नकद