माइकल जैक्सन के ट्रेनर वह कैसे 'खेलने के लिए प्यार मानते शरारतें'.

3 जुलाई, 2009
व्यवस्थापक द्वारा

LOU Ferrigno, माइकल जैक्सन के पर्सनल ट्रेनर लंदन में O2 कार्यईद्भम के लिए, प्यार से एक साक्षात्कार पर बात की है

माइकल जैक्सन के ट्रेनर LOU Ferrigno

इस टेलीविजन शो अच्छा दिवस ला, के बारे में कैसे MJ अक्सर और मज़ाक करने के लिए वह कैसे भी खुद को छिपाने जाएगा प्यार करती थी. वह हंसते हुए और साथ के रूप में वह भी कैसे माइकल एक एम्बुलेंस में Paparazzi रोक करने के लिए एक पुतला खुद के स्थान के लिए प्रयोग किया जाता चुटकुले कहता है. कैसे बहुत दिलचस्प ...

यहाँ http://bit.ly/6tE4h इसे बाहर की जाँच करें

हम सिर्फ एक resounding ... कहना चाहूँगा WTF???

शायद हम सब को चकमा विश्वासियों के अधिकार के निशान afterall पर हैं!

टैग: मीडिया, समाचार
चकमा मौत, मीडिया, समाचार में पोस्ट | टिप्पणियाँ (4)

4 जवाब "माइकल जैक्सन के ट्रेनर के लिए वह कैसे 'खेलने के लिए प्यार मानते शरारतें'."

  1. wishful09 कहते हैं:

    LOL! यह मुझे लगता है कि साक्षात्कार देखा है पहली बार है. अगर लोगों को कम से कम सवाल माइकल जैक्सन के possiblity जीवित है, तो वे न सिर्फ देखने के बाद नहीं किया जा रहा है उम, यह विश्वास करना चाहता हूँ. शायद वे डरते हैं लोग उन्हें पागल बुलाती हूँ. मुझे लगता है मैं इस पर अपने आप से मेरी भावनाओं को रखना, मेरी बहन मेरे कुछ शक के बोल के अलावा पता है. मुझे लगता है मुझे हालांकि करने के लिए आने के लिए इस साइट है खुश हूँ. दूसरों के कहने के लिए क्या है यह दिलचस्प सुनवाई.

  2. wishful09 कहते हैं:

    इसके अलावा, यह दिलचस्प कैसे लोगों को केवल वे करने के लिए क्या चाहिए सुनेंगे isn't. TMZ कि साक्षात्कार से क्या मिल गया के बाद से वह फोन लोगों शरारत करने के लिए उन्हें का उपयोग करता है कि माइकल percriptions प्राप्त करने के लिए, उर्फ का प्रयोग कर सकते है. मैं उस से क्या मिलता है, कि माइकल, जो बहुत अच्छी तरह से इस तरह से कुछ खींच सकता है एक चंचल व्यक्ति है. मुझे लगता है कि हम अभी इंतजार करना और देखना होगा लगता है.

  3. गोल्डी कहते हैं:

    मेरे दिल के 50% और 50% वह जीवित है वह मर चुका है?

    लेकिन मीडिया कभी झूठ है.
    अगर वह और शांति की जरूरत को दूर करने और एक सामान्य जीवन है उसकी मौत ठगा मैं समझ सकता हूँ.
    और यह है कि उसके भाई Jermaine "कह werid रखता है" जब वह "मर चुका है"?

    और क्या आपने लड़के की बात देख / तस्वीर के स्मारक पर जहां यह कहा कि "मैं" ज़िंदा हूँ
    IST यह सब अजीब

    वह अपने निधन dont ख्याल से उसने बता अमेरिका वह आईटी ठगा वापस आ रहा है FAKING यदि !!!!!!

  4. Bunnymaypoo कहते हैं:

    मैं यह शक है कि वहाँ Oprah से कोई टिप्पणी नहीं, विधेयक Cosby और क्या बारे में मैजिक जॉनसन लोगों को दिया गया है खोजने पर विश्वास उसे एड्स जनता को शिक्षित करने के लिए है और वह सिर्फ उन सभी बच्चों के लिए होता है एक सच्चे चकमा गया है. पत्नी को एड्स नहीं है एड्स बच्चों को पकड़ नहीं करता है. ठीक है तो वहाँ Coby तो वह विश्वास करने के लिए एक महान उम्मीदवार है वह अपने कानूनी समस्याओं पड़ा है. Sharpton एक मूर्ख सामान्य रूप से हो, लेकिन एक महान भाषण दिया था कि यह कभी भी था एक चकमा जेसी जैक्सन के रूप में उठ रही है और धर्मोपदेश कर ख़तरे में डालना नहीं खोजा जा सका है, क्योंकि एक मेल आर्डर उपदेशक होने के अपने कैरियर खत्म हो जाएगा. अगर माइकल कि वह डिज्नी और लुसी O'ball की तरह मैं कह सकता उसे कुत्ते के साथ जमे हुए होना चाहता था होगा weirdness को दफन आसपास मर चुका है. अजीब लगता है लेकिन सच है. वैसे, भले ही कुछ समय के रूप में यह अब भी जेल में लिंग का siter बाहर खेल रहा है. ईरान की तरह चीन के दंगों. जब तक हम सभी MJ की वजह से टीवी के लिए सरेस से जोड़ा हुआ है पर जा रहा है ओबामा रूस में है ... बहुत ही गंभीर बात है. मुझे भी प्यार पर गलत दुनिया gees मत पागल जा रही है. लेकिन जो ब्लू किरणों बना रही है कि दिन के अंत में. Dumbass!

एक उत्तर दें छोड़ दो

तुम एक टिप्पणी पोस्ट करने में लॉग इन होना चाहिए.