AEG जीते बीमा दावा हासिल करने के लिए सेट अगर ड्रग ओवरडोज से माइकल जैक्सन मौत परिणाम

जुलाई, 11 वीं 2009
व्यवस्थापक द्वारा

AEG जीते माइकल जैक्सन की वापसी यात्रा के पीछे के प्रमोटर्स थे. इस O2 प्रदर्शन कार्यईद्भम की एक शर्त के रूप में, माइकल जैक्सन एक पाँच घंटे चिकित्सा परीक्षा पास करने के लिए आवश्यक था. लॉयड्स लन्दन की, तो बीमा कंपनी किसी भी हानि के कार्यईद्भम के साथ जुड़े को कवर करने के लिए, काम पर रखा परीक्षा देने के लिए एक स्वतंत्र चिकित्सक न्यूयॉर्क से बाहर उड़ था, और AEG जीते था वह रंग उड़ने के साथ पारित कर कहा था.

अगर माइकल जैक्सन, दवाओं है कि मीडिया का आरोप लगाते है की राशि ले रहा था कि एक रक्त परीक्षण में इस चिकित्सा परीक्षा महीने पहले के दौरान उठाया नहीं होता?

परीक्षा के परिणामस्वरूप, AEG जीते सुरक्षित बीमा पहले 22 संगीत कार्यक्रम के लिए बल्कि सभी पूरे 50 शो के लिए कवरेज प्राप्त करने के लिए $ 500 करोड़ की लागत से असमर्थ रहे कवर. बहरहाल, जब तक कि प्रशंसकों उनके टिकट को विशेष रूप से डिजाइन किए टिकट माइकल जैक्सन खुद, एक सुविधाजनक तरीका है कि AEG पुनः सकते तख्तापलट उनकी कुछ मौद्रिक घाटे के द्वारा निर्मित करने के लिए बदल दिया है करने के लिए चुनते हैं उन्हें अब टिकट वापसी के लिए करोड़ों का भुगतान, जा रहा हूँ.

यदि रिपोर्ट को सुपरस्टार दवाओं को पारित की लिंक सही हैं AEG जीते, एक बहु मिलियन डॉलर अदा शो की बीमा कंपनियों से प्राप्त होगा - क्योंकि उनकी नीति ज्यादा से मौत को शामिल किया गया.

AEG जीते लॉयड मालिकों के लंदन से इस समारोह में कहा कि जैक्सन अपने 50 से बाहर खींचने के लिए तिथि लन्दन निवास कारण होगा एक स्वास्थ्य संकट एक $ 17.5 लाख बीमा पॉलिसी बाहर ले गए.

यदि ड्रग्स साबित कर रहे हैं, AEG कार्यकारी उनकी कुछ भारी घाटे के संभलना करने में सक्षम हो जाएगा - लेकिन यदि वह शासन नहीं है प्राकृतिक कारणों में से मर गया है, कंपनी के मुख्य कार्यकारी रेंडी फिलिप्स के अनुसार जैक्सन की मौत में एक भूमिका अदा की है.

यह बहुत ही है कि बीमा पॉलिसी AEG जीते द्वारा आयोजित ज्यादा की मौत शामिल है, लेकिन नहीं प्राकृतिक कारणों से मृत्यु सुविधाजनक लगता है. यह और भी है कि मीडिया लगभग तुरंत रिपोर्ट करने के लिए शुरू किया सुविधाजनक प्रतीत होता है कि माइकल जैक्सन के कार्डिएक गिरफ्तार दोहराया नशीली दवाओं के प्रयोग के लगभग निश्चित रूप से इस उत्पाद और दवा Demerol का एक ज्यादा से पहले वह '' मर गया.

दावा है कि जैक्सन परिवार से, कि वे ऐसी कोई नशीली दवाओं और रिपोर्ट है कि गायक शरीर सुई अंक में कवर किया गया था का पता किया गया है भी गलत पाए जाने पर कहा जाता है.

तो क्यों न तो यह है कि मीडिया तो हमारे पास करने के लिए सभी विश्वास को नशीली दवाओं कहानी बेताब है प्रतीत होता है? बस इतना AEG जीते उनकी कुछ पैसे की कमी करना होगा है? क्योंकि यह हम सभी को है कि माइकल जैक्सन सच में मर गया है स्वीकार करने के लिए सबसे अधिक विश्वसनीय कहानी है या यह क्या है?

टैग: मीडिया, समाचार, रिपोर्ट
मीडिया, समाचार में पोस्ट | टिप्पणियाँ (85)

85 उत्तर करने के लिए "AEG जीते बीमा दावा हासिल करने के लिए सेट अगर ड्रग ओवरडोज से माइकल जैक्सन मौत परिणाम"

  1. MyBelovedMJ कहते हैं:

    यह मीडिया बेवकूफ, सिर्फ वे कैसे हमेशा इलाज माइकल को देखो है. वे moreons के enything कौन यकीन करेगा एक गुच्छा, कर रहे हैं. लेकिन मुझे लगता है कि वे जो कुछ भी है पता लगता है, लेकिन वे खुद ऐसा करने के लिए रखना है, तो वे टेलीविजन पर है, तो पूरी दुनिया सोच शुरू होता कारण यह नहीं कह सकता.

  2. DawneVee कहते हैं:

    सभी इंटरनेट, समाचार पत्र, टीवी पर, यह जबकि परिवार जहाँ उसे दफनाने के लिए बाहर के आंकड़े बेरी गोर्डी है तहखाना में स्थान ले रही है MJ उद्धृत है.
    मुझे लगता है कि बल्कि अजीब है, तो मैं इसे में देखा मिला.

    सिर्फ एक और झूठ सब ....

    http://www.nydailynews.com/entertainment/michael_jackson/2009/07/10/2009-07-10_berry_gordy_denies_michael_jacksons_body_is_in_his_crypt.html

    मैं कौन पहली जगह में है कि झूठ बोलने लगे आश्चर्य हो रहा है. शायद मुझे लगता है कि बाहर की जाँच करेंगे.

    बाद में.

  3. littlesuemj कहते हैं:

    मैं यह भी है कि मैं mj की मौत के साथ शब्दों को कभी नहीं आएगी बाहर बात करना चाहेंगे, जो विश्व में उसके बिना ही नहीं है.

  4. DawneVee कहते हैं:

    एक अन्य व्यक्ति के प्रश्न के शुरुआत MJ की 'मौत'. यह एक अच्छा, लघु वीडियो है.

    http://www.zonkspace.com/videos/watch/3fbcc1474b30d24489d5160fadbd805e

    प्यार करते हो, MJ! आप जहाँ भी रहे हैं!

  5. DawneVee कहते हैं:

    मैं आज मैं थोड़ा अधिक पोस्ट किया गया है, लेकिन पता है यहाँ यह कड़ी भी हम सब के लिए कुछ अच्छे तथ्य है. भी इस टिप्पणी को पढ़ने के लिए सुनिश्चित करें.

    http://www.rantrave.com/Rant/MICHAEL-JACKSON-IS-NOT-DEAD.aspx

  6. wilkesxgurl कहते हैं:

    मेरा सिद्धांत ... माइकल जैक्सन मौत की जांच पर, दो सप्ताह अब अवलोकन के कर रही है और पढ़ने के बाद मैं और मैं, क्योंकि बहुत से स्रोत बस जोड़ नहीं है मैं इस निष्कर्ष पर आया हूँ ढूँढ सकते हैं सब पिछले लेख पा सकते हैं सभी लेख करो,,, तुम कैसे एक काला आदमी टी शर्ट सफेद बारी है? और मुझे लगता है कि वह दर्द के इलाज के लिए जब परीक्षण के बारे में बच्चे के मामलों molesting पर जा रहा था आदी था एक समय लगता है. लेकिन यह उसे वह दोषी नहीं है जो साबित था जिसकी वजह से तनाव को देखो आश्चर्य कोई है, मुझे लगता है कि वह सुरसुराना मदद पर लगता है उसकी दवा समस्या है और इसका एक पकड़ पाया .. भी मैं फिर भी वह रोशनी को accustom और बने यह याद कर रहा था के बारे में अपने बचपन के दुखी था. यह इतना कठिन पुराने ताकि आप पर कुछ भी करने के लिए आप यह कर सकते हैं अपने युवाओं पर बच्चों जैसे, प्लास्टिक सर्जरी, कुछ के साथ वह आया सनकी gimmicks की पकड़ को हड़पने हो रही है. लेकिन सब मुझे सच में वह विश्व में मदद करने के लिए कोशिश की सोच में मुझे लगता है कि वह अकेले ही दुनिया भर सकता है एक आदमी लगा है. वाह वह एक हारी हुई जंग लड़ रहा था ... और उसकी मैं तो वे उसके बारे में वे वहाँ के स्तर पर उसे करना चाहता अफवाहें के सभी प्रकार बना लोगों को समझ में नहीं आया लगता है कि प्रकृति देने के लिए . लेकिन वह सच में विश्वास है और हमेशा सीधे तो वह वापस क्या वह हमेशा .. प्रबल होगा सच सिखाया गया था विश्वास लड़ी रिकार्ड स्थापित करना चाहता था ... दो सप्ताह के बाद अब सभी डॉक्टर अपनी लत के सभी समाचार शायद परिवार को 2003 में एक हस्तक्षेप योजना .. किया था के साथ बाहर आ गए हैं पिछले वर्ष के बारे में वे क्या हो रहा था पता होता लगता है क्या नहीं है कि घर में ..? वह तो हम रोमांचक बड़ी कहा गया था और मैं यह भी लगता है कि एक एक वर्ष के लिए और एक आधे दौरे आने की योजना बना रहा है कि अब तुम वापस मैं यह है कि जैक्सन के घर पर मारे गए सफेद आदमी को लगता है कि मेरा सिद्धांत करने के लिए एक सीधा जवाब मिल कठबोली मट्ठा सभी अपने इलाज के लिए भुगतान किया है जो बीमार है और जैक्सन टर्मिनल था एक जैक्सन ठग था क्यों उसकी मेडिकल बिल इतना महंगा था और मैं जैक्सन दौरे से अपने देहाती की प्रतीक्षा कर पहले से ही लंदन में था और मुझे लगता है कि वह इस वापसी के साथ दुनिया रॉक और साफ लगता है कि विश्वास है उसका नाम सब एक वापसी

  7. MyBelovedMJ कहते हैं:

    और वह नशीली दवाओं पर नहीं, लानत मैं eveywhere बात मीडिया सुनवाई के टायर रहा था उस बारे में.

  8. सामन्था कहते हैं:

    बेशक मीडिया बेवकूफ हो!
    वे बर्बाद माइकल, और वे उसके बारे में बच्चों molesting की अफवाह फैल समय की तरह,
    यह माइकल चोट लगी है. यह तो, मैं उसे इतना प्यार उदास था

    धिक्कार पत्र! बेस्ट Michaels!

  9. मिमी कहते हैं:

    तुम gurl wooooooooooowooooooooo lol जाने सामन्था

  10. DawneVee कहते हैं:

    ओह मीडिया अपनी 'weirdness' के साथ क्या करने के लिए कुछ था (मैं यह अद्वितीयता) ठीक कहते हैं.

    मैं एक बच्चे को pedophile हर समय बेकार molesting बुलाया जा रहा है की कल्पना नहीं कर सकते. मैं शायद दवाओं पर भी जाना होता.

    मीडिया हृदयहीन पुरुषों और जो केवल के बारे में एक बात ध्यान महिलाओं के स्वयं ... ... और वे कहेंगे भरा है और रैंकों में स्थानांतरित करने के लिए कुछ भी कर.

    वे दयनीय गिद्धों हैं और ईमानदारी से MJ बाहर हो गया है रास्ते में एक बहुत बड़ा हिस्सा खेलो.

    लेकिन तुम मुझे क्या कहते हैं?

    भाड़ में आप मीडिया .... हम (के प्रशंसक) तुम और माइकल LOVE!!

  11. YOY कहते हैं:

    एट या कुछ दिखाने पर किसी को भी देखना था जहां Joe जैक्सन और Joe jacksons दोस्त जो स्पष्ट रूप Majestik शानदार अंत में अपनी चुप्पी तोड़ी कई वर्षों के लिए करीब एक पारिवारिक मित्र था? दोनों उनके दावे के बारे में क्या इतना कभी बिल्कुल कोई मतलब नहीं बनाया है. जो जैक्सन प्रथम वह तब जब वह दूर वह इतना पागल हो गया था और गुस्से के कारण कोई भी नहीं है जब परिवार के एक हस्तक्षेप का प्रयास करने की कोशिश की उसकी नशीली दवाओं के बारे में कुछ भी किया पारित माइकल jacksons नशीली दवाओं की लत के बारे में नहीं पता था पर कहा?? वाह वह clueless था. इसके अलावा Majestik वह भी बहुत अच्छा है कि कई वर्षों के लिए इस दवा को समस्या के बारे में पता था कहा. और फिर मैंने जो वहाँ एक परिवार के हस्तक्षेप और सभी दवा दावा कभी नहीं था दावों के पूर्व प्रचारक माइकल Jacksons पर एक वीडियो देखना झूठे हैं! और उसका नाम स्पष्ट करने की कोशिश कर रहा shes. लगता है बहुत अजीब!

  12. supermom75 कहते हैं:

    देखो मैं इसके बारे में एक शब्द का यह पहला वें ऑटोप्सी मिल पर विश्वास नहीं है ढकोसला शरीर का कोई निशान नहीं कहते हैं अब स्वस्थ वह अपने शरीर भर कोर से उसे मैं नहीं लग रहा है क्योंकि मुझे कृपया डीएनए मिल सुई के निशान देखा था डॉक्टर को लगता है जो भी कैली में औषधि के लिए पहले से ही कानून उसे सब जो closly उसे पता था कि ppl meds देने तोड़ दिया होगा लाइसेंस नहीं था वह सुई और दर्द का डर था और कहते हैं, अगर आप इसे पर ppolice देखो कि कौन कहता है पहले से भुगतान किया गया है वे कोई नहीं है और मैं उनकी कहानियों में से कोई एक पूर्व पुलिस प्लस नहीं हूँ वे एक ऑटोप्सी है कि वास्तव में माइकल जैक्सन में साबित करने के लिए क्या है और क्यों कोई डॉक्टर नहीं है भी यहाँ एक और बात यह है कि मृत्यु प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर क्यों किया होता तो मैं मैच मतलब नहीं जानते हैं उनके शरीर रक्षक एक आदमी नहीं माइकल जैक्सन एक आदमी ही है क्योंकि वे mmichaels दूसरा नाम का खुलासा किया था वहाँ राह के बारे में उसे घर जेनेट भर meds डाल सेट लगता को कवर करने के लिए इससे पहले कि वे क्यों कि मैंने सोचा था कि यह खोज की है कि घर में चला गया साँस नहीं है जब तक यह नहीं किया गया है एक जोर से उस दृश्य पर है बहुत पैसा है कि मीडिया और समाचार और यहाँ कोई मतलब की एक बहुत कुछ था mmichael तलाशी के दंगेबाज Michaels परिवार है कि जब वे वह जैसे उसने बहुत अच्छी लग रही थी कि पिछले समय के लिए उसे veiwed कहा सो, लेकिन नहीं खुला कास्केट माइकल कि उनके प्रशंसकों के लिए यहाँ नए बहाने भी कोई खुला कास्केट उसके चेहरे के भाव के कारण वहाँ था बहुत अधिक नुकसान है अलविदा कहना चाहते थे होता है जब एक का सामना करने के लिए respt सीपीआर नुकसान होता है और आप उसे ठीक कर सकता हूँ मेरा निष्कर्ष करने के लिए एक mourge इतने में ला PD भी बदलते कथाएँ, जहां चिकित्सक हर समय था और उसे यह है कि अंतिम संस्कार में भी नहीं भावनाओं और यहाँ दंगेबाज बीमा नीति है कोई जवाब नहीं करने के लिए मृत्यु प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए मना कर बंद रास्ता है इससे पहले कि आप मानवहत्या पर निर्णय के लिए लन्दन खुराक से अधिक है लेकिन किसी भी सामान्य व्यक्ति को यह पता शरीर से माता पिता से प्राप्त डीएनए फिंगर प्रिंट मिल आंकड़ा सकता कारण natrual नहीं कवर किया जाएगा माइकल साबित माइकल है

  13. LostHighlander कहते हैं:

    ला Toya यह हत्या थी.

    http://www.newsoftheworld.co.uk/news/402626/I-will-nail-Michael-Jacksons-killers-sister-La-Toya-vows-to-prove-stars-death-was-foul-play. HTML? OTC-आरएसएस और ATTR = समाचार

    मैं इस तरह से वे दो अलग अलग लोगों का वर्णन कर रहे हैं जो MJ पता था कि वे कहाँ उद्धृत लोग हैं, यह लगता है जैसे एक लेख पढ़ा हर बार. एक स्वस्थ MJ था, दूसरे किसी और, मौत के पास कोई, दर्द और अन्य दवाओं से भरी थी, और सुई के निशान के बहुत सारे थे. शायद यह था, न कि वास्तविक MJ रोमानियाई मर.

  14. m2kg कहते हैं:

    मैं या तो पूरे 'दवा' चीज खरीद नहीं है. किसी "1988 चंद्रमे" में याद करता है? जो Pesci चरित्र है? माइकल ड्रग्स के खिलाफ फिल्म में था. माइकल जैक्सन की कहानी लिखी. मुझे लगता है कि वह एक hyprocrite का विश्वास नहीं करता. अगर वह इतना ड्रग्स के खिलाफ, क्यों वह उन पर होता है?

  15. m2kg कहते हैं:

    LostHighlander --

    लिंक के मुताबिक, यह है कि LaToya माइकल करने के लिए करीब ... मैं छाप "डुबोना" के तहत किया गया था राज्यों. (जेनेट)

    साथ ही, कि 'की एक बड़ी तस्वीर के ambulence उसे' में है. मैं बाहर बात करना चाहता था चीजों की एक जोड़ी ...

    इस आइब्रो, माइकल की भौंहें, वे गोल नहीं कर रहे हैं एक उच्च बिंदु है.

    त्वचा का रंग, Vitiligo त्वचा से सभी रंगद्रव्य हटाता है. जैसे वह एक बहुत अच्छी धूप है यह आदमी दिखता है.

    इस paramedics, सीपीआर के कंधे पर है, यह छाती पर किया है किया नहीं है. (आई सी पी आर पाठ्यक्रमों लिया है ...)

    पूरी बात सिर्फ इतनी गड़बड़ है.

    ओह और लेख, मैं यह बी एस Newsoftheworld सबसे सूत्रों के सटीक IMO नहीं है.

  16. carelesslove46 कहते हैं:

    इस तस्वीर माइकल के अस्पताल में आपातकालीन कक्ष में है .. वहाँ सचमुच नहीं है
    एक एम्बुलेंस में इतना कमरा. मैं पिछले कुछ दिनों में सब की टिप्पणियों पर लग गया है कि मुझे लगता है कि माइकल वास्तव में LaToya साक्षात्कार हालांकि, मैं अब तो .. भी लिसा Marie यकीन नहीं कर रहा पढ़ने के बाद अपने ही मौत .. मंच किया आश्वस्त किया गया है कई बार किया गया है Presley कि माइक जोंक है और टुकड़खोर है .. पर वह बेकार में उसके करीब लाने के लिए लोगों की उस दीवार घुसना करने की कोशिश की लेकिन यह व्यर्थ था से घिरा गया है. यह पूरी बात बस .. वमनजनक है

  17. thriller777 कहते हैं:

    उस आदमी (और मैं यह नहीं कह रहा है कि वर्तमान क्योंकि hes जिंदा) औषधियों पर परेशान! im सुनवाई के बीमार है! और हाँ मीडिया कचरा है, वे सिर्फ क्रमांकन पाने के लिए विवाद मचाना चाहते हैं. Thats सब वे कभी भी किया. मैं पर आ मतलब है. माइकल जो दवाओं की तरह काम कभी नहीं होता वह सुई से घबरा रही है एक आदमी को प्यार करने, प्लस है! मिल असली ppl देता है!

  18. MyBelovedMJ कहते हैं:

    सामन्था, मैं तुम्हें corret करना होगा वे प्रशंसकों चिल्ला रहे थे: एफ ** k प्रेस, माइकल तुम सबसे अच्छा कर रहे हैं. अगर आप shoould (और माइकल, कभी यह देखना, शपथ ग्रहण के लिए खेद है:)) माइकल `शरीर कुछ Bary दोस्तों स्थान पर किया जा रहा है के बारे में, यह एक और झूठ में बदल गया. उन्होंने गंभीरता से अपने storys सीधे मिलना चाहिए. और Jermaine, सैफ कि वह एक दिन माइकल Neverland पर burried है चाहता था. Ehh "एक" दिन. आखिर इसका मतलब क्या है. कल, 10 साल एक सप्ताह में या lol. फिर से, इस परिवार को इस पर माइकल में मदद करने के लिए बुरा है. बुरा मत मानना क्षमा करें

  19. MichaelJacksonIsStillAlive कहते हैं:

    मैं वास्तव में क्या हो रहा है परवाह नहीं है .... मैं इस वेबसाइट के लिए है कि माइकल अब भी जिंदा है .. खुद को याद दिलाते रखने के लिए आते रहते हैं मैं वास्तव में सच में मिस HIM ... मैं नहीं कर सकता रोना बंद करो ... उम्मीद HE शांत हो जाओ और STUFF के लिए कुछ समय उस ले जा रहा है ... मैं OMG .... मीडिया ईमानदारी से बर्बाद HIM .... FUK पत्र, माइकल उर सर्वश्रेष्ठ!

  20. JC.LOVES.MJ कहते हैं:

    @ mg2k:
    मैं पूरी तरह चंद्रमे बात के साथ, मैं वास्तव में इसे देखा पिछले night.and मुझे पूरा विश्वास है कि वह है, तो मैं higly दवाओं वेन हो जाने वाला hes शक वह इतना passionatly उसने में विश्वास की चीजों के बारे में गाया एक पाखंडी क्योंकि isn't सहमत सहमत पूरी तरह उनके खिलाफ hes , इसका उसके जैसे जा रहा है और सभी व्हेल्स को मारने और चूहे खाने के लिए अफ्रीका के बच्चों देने गीत और फिर दुनिया भर गा.
    किसी और से सहमत?

  21. wilkesxgurl कहते हैं:

    मैं कौन उस पर मौत की तस्वीर में अपनी विग डाल आश्चर्य?

  22. LostHighlander कहते हैं:

    मैं इन पत्रिकाएँ हैं, लेकिन यह ला Toya और उसे यहाँ (और अन्य समाचार माध्यमों के साथ एक लंबा साक्षात्कार है जो कह रही है यह कहानी नहीं उठा रहा है)

    http://www.mailonsunday.co.uk/tvshowbiz/article-1199092/La-Toya-Jackson-Michael-murdered-I-felt-start.html

  23. ejay5131 कहते हैं:

    पूर्वाभ्यास MJ, O2 Mj, और इस नए वीडियो MJ सब अलग लग रही हो. मुझे लगता है कि केवल 3 महीने समय में अलग अलग कभी नहीं देखा है. मैं पूरी तरह से मीडिया, कैसे एक आदमी "अनुमान" बहुत से अलग औषधियों पर एक ही बार में हो सकता है पर विश्वास नहीं है? अगर पुलिस में जो लिख रहे थे डॉक्टरों पर, कैसे उन डॉक्टरों पर मुकदमा चलाया जा रहा से बचने जाएगा बंद कर रहे हैं मैं डॉन केवल एक चीज है, नहीं समझ रहा है? मैं लोगों को जेल में सिर्फ MJ भागने जीवन में मदद करने के लिए जा रहा देख नहीं सकते हैं? कैसे है कि परिणाम से बचा जा सकता है? अगर उसके शरीर सुई के निशान से लथपथ था अगर वह उनके दावा, न कि भौतिक में दिखाई जाएगी तरह बाहर नशा दिया गया था और कैसे MJ, और एक शारीरिक पारित कर सके. मैं titally कि एंबुलेंस तस्वीर नहीं MJ पूर्वाभ्यास वीडियो से सहमत है. और कैसे किसी को भी, किसी को भी होता है photograper या क्या मीडिया आउटलेट उसे करने के लिए काम करता है के नाम का पता इस तस्वीर मिला. क्यों विशेष रूप से TMZ के साथ MJ अस्पताल में था उस समय के दौरान जैक्सन की बात कर रहे थे? मैं असली MJ जिंदा है, लेकिन वह निश्चित रूप से हमारे लिए मर चुकी है. वह वापस आ नहीं सकता था और प्रशंसकों और मीडिया से सारी जांच जोखिम. देखो कैसे सब का आरोप था ... तुम जानते हो whenhe प्रतिक्रिया. सारा मिया ody बात भी गड़बड़ कर रहा है और जैसा कि बेरी गोर्डी अगर उसका तहखाना MJ पर लटका को खोलने के लिए जा रहा है, जबकि वे जहां उसे दफ़न करने का फ़ैसला. वह अंतिम संस्कार को घर के लिए क्या कर रहा है. क्यों उसके परिवार को किया वह शांति से देखा और उनके निजी देखने पर सो लेकिन 2 घंटे बाद हम, जनता, एक खुली कास्केट नहीं हो सकता था, क्योंकि यह उसके चेहरे की सूचना दी थी सीपीआर से क्षतिग्रस्त हो गया था कहते हैं. मैं माफी चाहता हूँ, लेकिन क्या वे अपनी का सामना करने के लिए कि ऐसी trama है कि वह नहीं देखा जा सकता है कारण होगा क्या कर रहे थे?

  24. loveandpeace कहते हैं:

    नहीं, आपातकालीन तस्वीर एंबुलेंस के बाहर ले जाया गया. यह एक आदमी क्रिस Weiss नाम से लिया गया था. अंगरक्षक के रूप में आप देख सकते हैं मुझे भी यह एम्बुलेंस के दाईं ओर, न पीछे, लिया गया था उसके हाथ से खिड़कियां बंद. यदि आप इसे देखो, वहाँ एक प्रतिबिंब के रूप में लाल रंग के, क्रिस एक लाल शर्ट पहने हुए था. वह क्योंकि वे इसे हृदय था गिरफ्तारी ने कहा कि एंबुलेंस, जो उसके पास अजीब था जाने के लिए, 20 मिनट में ले लिया है. इस चाहिए 8 से 10 मिनट के अंदर छोड़ दिया है. वह एक paparazzi Medschool करने जा रहा है.

  25. MyBelovedMJ कहते हैं:

    मैं पूरी तरह से आप haer. लोग अपने storys straigth प्राप्त करने की आवश्यकता है. लेकिन मेरी राय में, यह केवल समय की बात है, किसी को माइकल की सच्चाई को प्रकट होने से पहले जिंदा किया जा रहा है. Latoya लगभग किया lol

  26. wilkesxgurl कहते हैं:

    किसी ने मुझे tmz पर neverland फोटो में नशीली दवाओं के बाहर बात कर सकते हैं

  27. ejay5131 कहते हैं:

    एक और प्रश्न है, इस पृष्ठ के शीर्ष पर तस्वीर. यदि यह सिर्फ "पूर्वाभ्यास" क्यों करने के लिए वे हैं बड़े "यह" है backsground में? वे डॉन; टी जरूरत Staples केंद्र में अभ्यास इस पर, और क्यों सिर्फ इस तस्वीर में है लेकिन वर्तमान में पूर्वाभ्यास viseo में नहीं देखा है?

  28. ejay5131 कहते हैं:

    क्षमा करें Video

  29. supermom75 कहते हैं:

    मैं माफी चाहता हूँ, लेकिन मैं एक wrd latoya है कि यह तो बाहर मंचन आवाज़ में कहा कि विश्वास नहीं हो रहा है और इससे पहले कि वे खोज मैं नहीं kno आदमी मैं और यह एक शब्द यकीन नहीं हो रहा है यदि वह मूर्ख कर सकते थे वे घर में चला गया वह जो थोड़ा के बारे में उसे यह भी पता था कि उसके परिवार को मूर्ख मुझ पर भरोसा कर सकते हैं imposters के साथ दुनिया

    @ yoy आप बेहतरीन शानदार मैं लाने अभी ब्राउज़िंग था अजीब है, लेकिन यह पढ़ हास्यास्पद
    @ http://www.mail-archive.com/coalitionforfreethoughtinmedia googlegroups.com/msg04438.html
    और यह शायद इस वजह माइकल इतनी दूर उसे स्पष्ट होता अपने अतीत के बारे में सारी जानकारी बुरा भाग गया है
    http://www.illuminati-news.com/art-and-mc/field-of-art.htm

    http://www.henrymakow.com/was_michael_jackson_another_il.html

  30. bghoppy कहते हैं:

    प्लस परिवार यह एक खुला कास्केट पहले forst लान में किया गया है.
    यदि आप रुग्णवाहिका घड़ी तुम पर, तुम एंबुलेंस की तरफ से एक आदमी कदम को देख सकते हैं ट्यूब गोली मार दी और एक फ्लैश ले. के बाद वे सड़क पर बाहर का समर्थन कर एक घंटे में ले यह (जो एक और झंडा, ख / ग कोई पेशेवर ट्रक चालक आगमन पर तुम्हें बताना होता है, तुम वापस आ जाएगा जैसे ही आप उन फाटक, या बहुत कम से कम में देखा था में जब मरीज को पुन: प्राप्त वाहन भी आप उन्हें चालक को सता सुन सकते आसपास हो, कोई मोहिनी है, और नहीं एक बहुत पॉप के मरने के राजा के बारे में उत्साहित है), तो आप एक बड़ा आदमी अपने paws से वापस खिड़कियां ब्लॉक देखेंगे के रूप में amb दूर खींच शुरू है, लेकिन एक आदमी की तरफ़ खिड़की के ठीक ऊपर कूदता है.

  31. carelesslove46 कहते हैं:

    माइकल शायद अपने दौरे के बीमा के लिए भौतिक पारित किया था .. वह वैकल्पिक चिकित्सा में हो सकता है.
    शायद वह कुछ है जो उसने कहा कि उसे .. इसके अलावा हत्या को समाप्त करने के लिए एक तरह से प्रतिक्रिया के साथ अंतःक्षिप्त था, अगर वे थे
    पर्चे दवा लेने के बहुत है, तो शायद वह यह है कि ड्रग्स 'निर्धारित' के रूप में स्वीकार किया गया था
    द्वारा चिकित्सक है. वह अवैध ड्रग्स का इस्तेमाल किया है कभी नहीं होता.
    किसी भी तरह से .. हम शायद पूरी सच्चाई कभी पता नहीं चलेगा. वे सालों से .. जैसे वे अभी भी एल्विस के साथ इस पर चर्चा होगी. मैं अब कि माइकल .. मर चुका है लेकिन लगता है कि वहाँ उसे स्पष्ट रूप से कहा कि कोई उसके लिए अच्छे थे आसपास लोग थे. मैं सिर्फ अपने परिवार को इस भयानक त्रासदी के नीचे करने के लिए प्राप्त कर सकते हैं उम्मीद है.

  32. ejay5131 कहते हैं:

    किसी ने, धन्यवाद के sudio साथ एम्बुलेंस लिंक पोस्ट कर सकते हैं!

  33. ejay5131 कहते हैं:

    Ahggh, ऑडियो (झकना कुंजीपटल)

  34. Sosh कहते हैं:

    Ejay5131 करने के लिए

    अंतिम रिहर्सल एक अंतिम rehearsel था. तो सब कुछ एक आखिरी बार परीक्षण किया है. इसके अलावा प्रकाश व्यवस्था, वीडियो एक ऑडियो.

    लेकिन अगर आप '' अंतिम रिहर्सल वीडियो के लिए 'पिछले' फोटो तुलना, यह तस्वीर की तरह दिखता है photoshopped हैं. वे colourfull हैं, वहाँ अधिक प्रभाव पीछे और वीडियो पर से अधिक अग्रभूमि में सक्रिय मधुमक्खी करने लगते हैं. हो सकता है कि thes तस्वीरें और वीडियो जारी करने में देरी का कारण क्या था.

  35. MissC कहते हैं:

    http://www.lookalike.com/lookalikes/michael-jackson-cr.htm

    ये आदमी सच में अच्छी तरह से यह सब का हिस्सा हो सकता है. हो सकता है "के माइकल" जो अस्पताल ले जाया गया था? मेरा मतलब है, उसकी त्वचा रोगी वाहन पर एक से जैसा दिखता है और हम माइक बहुत, पीला है पीला अधिक है और अगर साँस नहीं है या मर गया वह कभी अधिक पीला होता.

    इसके अलावा, दैनिक मेल-माइकल पर हत्या कर दी, मुझे लगा-start.html हालांकि मैं 'डॉन इस http://www.dailymail.co.uk/tvshowbiz/article-1199092/La-Toya-Jacks प्रकाशित पहले कुछ घंटे अगर हम गंभीरता से LaToyas शब्द अतः लेना चाहिए नहीं पता है.

    मुझे लगता है मैं इस पर केवल एक ही उम्मीद है कि एक दिन में नहीं हूँ खुश हूँ (और जल्दी) सच्चाई का पता चल जाएगा. यह हमेशा होता है.

  36. JC.LOVES.MJ कहते हैं:

    मैं न वह पूरी तरह के रूप में वह नफरत सुई और दवाओं को देखकर, भ्रमित खुद इंजेक्षन जाएगा: एस लगता है

  37. mjfan कहते हैं:

    मैं भी यह बहुत है कि वह एक दवा समस्या है चाहिए अजीब पाया, लेकिन यह भौतिक पर दिखाई नहीं दिया. अगर वह इस पर थोड़ी देर के लिए जा रहा था एक नशे की समस्या थी, तो यह भौतिक पर दिखाया जाता. इसे दिखाया नहीं होता है अगर कोई इतनी दौरे पर जा सकते हैं उसे कवर प्राप्त करने के लिए चीजें fudged का एकमात्र तरीका ... या ... वह दवाओं पर नहीं था.

    अब, कोई संदेह नहीं है वह दर्द के इलाज के लिए पहले आदी हो गया है. वह 1993 में एक टेलीविजन क्लिप में आरोपों के पहले सेट के दौरान जितना भर्ती कराया.

    अगर वह एक दवा ज्यादा की नहीं बल्कि प्राकृतिक कारणों से मृत्यु हो गई मैं भी यह बहुत है कि उसे बीमा कवर होगा दिलचस्प लगता है. यह बहुत अजीब है.

    अगर वह अपनी व्यवस्था में किसी भी दवाओं की थी, जब वे वे नहीं दवा ज्यादा के लिए उसे बीमा होगा भौतिक आयोजित किया. बीमा कंपनियों है कि "पहले से मौजूद है कुछ भी बीमा से बाहर निकलने की कोशिश करते हैं."

    हालांकि मुझे लगता है कि भौतिक पारित किया जा रहा है, शर्त यह है कि बीमा दवा ज्यादा के लिए भुगतान होगा और, मेरे लिए एक हत्या की साजिश की तरह नहीं, एक झूठा लगता है लगता है कि मौत होगी.

  38. idontknow कहते हैं:

    अगर मुझे लगता है कि MJ जीवित है विश्वास मुझे पता नहीं है - पर जिंदा या मुर्दा, वहाँ कुछ है बहुत अजीब और उसके आसपास के रहस्यमय मौत. क्यों सभी रिपोर्टों को परस्पर विरोधी रहे हैं? हम क्यों नहीं पता है जहां शरीर अभी क्या है? क्यों डॉक्टर को सहयोग करने के लिए मना कर रही है? मूलतः, क्या हो रहा है?

  39. wilkesxgurl कहते हैं:

    मैं जब से वे शरीर कागज http://www.youtube.com/watch?v=sMGcJFCmnCg सफेद कहा था कि इस intresting छोड़ पाया

  40. michaeljacksonnotdead कहते हैं:

    यह अभी भी एक नकली मौत की तरह मुझे लगता है - नहीं हत्या.

    http://michaeljacksonnotdead.wordpress.com/2009/07/12/michael-is-still-alive-death-is-staged-its-a-hoax/

    माइकल '' मरने के लिए भुगतान कर दिया गया था - वास्तव में संगीत कार्यक्रम करने के लिए नहीं.

  41. MyBelovedMJ कहते हैं:

    अच्छे के लिए Latoyas शब्द मत लो. मैं वह confference जहां वह बोल रहा था पर क्या कहा देखो मतलब है, उसने कहा: माइकल ने कहा कि परिवार हमेशा 1st, और प्रशंसकों 2.. वह अभी आप में से हर एक Singel देख रहा है, और वह सब तुम्हें बहुत प्यार करता है. DOH! क्यों pressence अर्थों में उसके बारे में बात करते हैं. Im खुश वह मेरी बहन है, क्योंकि अगर मैं करने के लिए मुझे मौत खुद नकली, वह है कि बिगाड़ होता जरूरत नहीं है. Aparrently lol

  42. wishful09 कहते हैं:

    , लापरवाह

    Im कुछ अगर माइकल उसकी मौत ठगा है (मैं) हम जल्दी या नहीं योजना बनाई सच्चाई पता चल जाएगा जो विश्वास करते हैं. माइकल doesn't यह एक गुप्त रखने के लिए इस प्रकार की तरह लग रहे हैं. वह इसे उजागर करने के लिए, Im अनुमान लगाने चाहेंगे. मैं यह है प्रतिभाशाली मतलब है. अगर, किसी और बाहर आ जाएगा सच को पर्ची करने जा रहा है उससे नहीं. हम अभी इंतजार करना और देखना होगा!

  43. Andrea कहते हैं:

    शायद अब Latoya है कि वह 'को वह नोकिया केन्द्र में किया पर्ची तय करने की हत्या' था कह रही है! Haha.

    ईमानदारी से, मुझे नहीं पता है! इन लोगों को बेहतर उनकी कहानियों सीधे तक अधिक लोगों अटकलें शुरू हो जाओ!

  44. loveandpeace कहते हैं:

    तो कल, आरोपों के बारे में उत्पन्न होने लगी जिमी हेंड्रिक्स जा '' बीमा के पैसे के लिए अपने प्रबंधक द्वारा हत्या कर दी. वह गोलियाँ लेने और शराब के साथ खुद को डुबो मजबूर किया गया. यह सब परिचित लगता है. मैं उनके लिए क्या वाकई हुआ उसे बाहर निकालने के लिए क्यों इतना समय लगा आश्चर्य हो रहा है.

  45. loveandpeace कहते हैं:

    यह बहुत स्पष्ट है. AEG, भले ही वह बुरी अवस्था में था भौतिक, डॉ. Tohme (मुझे भी?) यह आसानी से उसके लिए इसे पारित करने के लिए तय किया गया है सकते हैं करने के लिए डॉक्टर को काम पर रखा है. उन 'उड़ान रंग' परिणामों के लिए बंद का भुगतान किया गया कैसे और अधिक स्पष्ट है कि, किसी को करना पड़ा हो सकता था. Dr.Murray भूल जाओ, शायद वह कुटिल डॉक्टर है

  46. melia8383 कहते हैं:

    मैं बस एक वेबसाइट पर यह पाया ....
    जैक्सन की बहन वह डॉक्टर के बिस्तर में मर गया कहते हैं

    के रूप में पहली रिपोर्ट लंदन, 12 जुलाई: माइकल जैक्सन अपने शयन कक्ष में नहीं, बल्कि उसकी मृत्यु हो गई डॉक्टर के कमरे में बिस्तर पर डॉ. कॉनरोड मूर्रे, हॉल के पार, स्वर्गीय गायक की बहन के अनुसार.

    'मुझे ठीक से पता नहीं क्या हुआ, कि वह ऑक्सीजन उसे दे रही थी, लेकिन माइकल बिस्तर में समाप्त हो गया. डॉक्टर ने बिस्तर पर कार्डियक गिरफ्तारी के लिए (resuscitation) सीपीआर उसे देने की कोशिश कर रहा था, 'समाचार की दुनिया का यह कहते हुए उसे उद्धृत.

    ला Toya जब वह जहां राजा पॉप के लिया गया था UCLA अस्पताल में आ मूर्रे पूछताछ की कोशिश की.

    उसने कहा: 'पेरिस में आँसू थे और मुझ से कहा,' इसमें डॉ. मूर्रे है. उन्होंने कहा कि दुनिया में सबसे अच्छे हृदयरोग, यह कैसे हो सकता है पिताजी? '

    'मैंने उससे कहा,' मुझे बताओ क्या हुआ? ' लेकिन वह सिर्फ और कहा, 'वह अभी यह नहीं किया अस्पष्ट था. मुझे लगता है कि उत्तर से प्रसन्न नहीं था, लेकिन आप बच्चों को वहाँ थे के रूप में सावधान रहना होगा. मैं और नहीं सही अजीब लगा.

    'यह क्या हो गया, जो जानता था कि केवल आदमी था, लेकिन वह मुझे बता नहीं था. और फिर उसने कहा, 'उसने कहा कि वह गायब हो गया.

    - ANI

  47. loveandpeace कहते हैं:

    'के बारे में टिप्पणी देखें डॉक्टर' माइकल की शारीरिक के लिए किराए पर लिया.

    http://www.ratemds.com/filecache/doctor-ratings.jsp?did=5348

    "भयंकर! आपदा! बुरा! अशिष्ट! विशाल अहंकार! अभिमानी! "

    मुझे यकीन है कि अच्छी टिप्पणियाँ शायद उसे और उसके कर्मचारियों से हैं.

    मैं, और मेडिकल बोर्ड अभिलेख क्लिक नहीं प्रोफाइल मिलान, यह क्या आदमी है? लियोनार्डो DiCaprio मुझे पकड़ने में यदि आप कर सकते हैं?

    यह सही डॉक्टर है.

    क्या वह Dr.Jack एफ Tohme या सचमुच सिर्फ Dr.Tohme Tohme.

    जाहिर है वह जैक और जैक से भी जाना जाता है. तुम मेरे साथ मजाक कर रहे हैं?

  48. wilkesxgurl कहते हैं:

    मुझे लगता है कि यदि किसी को भी मेरे लिए ऐसा करते हैं तो कृपया यह समझा सकते हैं कि कैसे tmz दवाख़ाने से बहिष्कार प्रिंटआउट की एक प्रति प्राप्त की neverland छापे और कठबोली की तस्वीरें मिली सोच रहा हूँ

  49. MyBelovedMJ कहते हैं:

    TMZ एक shitty टेलीविजन स्टेशन है. लेकिन मैं अभी सोच रहा था. हम सब अब Neverland में "भूत", एक छाया था. वैसे मैं जानना चाहूंगा कि जो छाया था, क्योंकि यदि आप इसे फिर से और देखो, छाया लंबे बाल हैं, और यह भी, माइकल तरह `एस घुंघराले है पसंद देखो अगर मैं पागल lol को ध्वनि कृपया मुझे बंद करो. आईएम सिर्फ कह.

  50. mjlives कहते हैं:

    क्यों नहीं किसी भी उसके परिवार के सदस्यों को इन नशीली दवाओं के आरोपों के खिलाफ माइकल बचाव के? तुम उन्हें अपने भाई tainting के लिए मीडिया के साथ infuriated होने की उम्मीद थी / बेटे की मौत में भी छवि है, लेकिन शायद वे लोग अगर विष विज्ञान की रिपोर्ट वह और अभी तक किया दिखाने के बाद सभी विचित्र बीमा पॉलिसी बड़े समय से भुगतान होगा वह overdosed सोचना चाहिए अगर एक साधारण दिल के दौरे की मृत्यु हो गई उन्हें कुछ भी नहीं मिलता था

  51. bghoppy कहते हैं:

    किसी की एक प्रतिलिपि को देखा है इस 'नीति'? क्यों नहीं किसी को वास्तव में एक ऐसी नीति लिखना होता लॉयड्स लन्दन का विश्वास करने को तैयार है? प्राकृतिक मृत्यु के लिए नहीं कवरेज, लेकिन ज्यादा ठीक है? वहाँ कभी नहीं रही है
    और इस तरह से एक नीति होगा कभी नहीं!
    शारीरिक सबूत तुम पर भरोसा कर सकते हैं यही सच है. चित्र और वीडियो, और heresay कुछ भी नहीं साबित.

  52. डायनामाइट कहते हैं:

    किसी को भी इस latoya देखा वह mj हत्यारों के नाम बता देंगे ने कहा कि अगर पुलिस को न http://www.dailystar.co.uk/news/view/88853/jacko-s-killers-named/

  53. डायनामाइट कहते हैं:

    किसी को भी इस latoya देखा वह mj हत्यारों के नाम बता देंगे ने कहा कि अगर पुलिस को न http://www.dailystar.co.uk/news/view/888853/jacko-s-killers-named/

  54. Andrea कहते हैं:

    कि लिंक मेरे लिए किसी कारण के लिए काम नहीं करेगा! यह पृष्ठ पाया नहीं जा सकता है. एक और है कि किसी भी त्रुटि हो रही है?

  55. डायनामाइट कहते हैं:

    खेद दूसरी कड़ी पहली 1 गलत है सही है

  56. mjlives कहते हैं:

    उस लेख वाह लगभग latoya का मुंह बंद कर रहा है जैसे नीचे ले लिया गया है लगता है डायनामाइट

  57. melia8383 कहते हैं:

    सब ठीक है, मैं यह है सच में पागल Michiael जैक्सन से unreleased एक गाना मिला, इसके बारे में कैसे वह "" को "प्रणाली से", और वह जो कहता है वह दूर छुपाने के लिए एक जगह खोजने के लिए है "दबाव". (Thats उसके भागने की योजना बना रहा है वार्ता गीत) गीत के नाम xscape (हाँ, यह वास्तव में उस तरह वर्तनी की है.
    अगर वह उसकी मौत ठगा अगर वो लोगों को वह "मृत") है पता नहीं करना चाहता, वह दूर दबावों से, वह है अपने बच्चों को पीछे छोड़ने के लिए, है. अगर बच्चों को, वह हमेशा उन्हें देखेंगे अपने परिवार के साथ है. Latoya, वह 50 शो करना है, कि शायद क्यों यह O2 सम्मेलन में एक अभिनय किया गया है नहीं चाहता था कहा! यह तो वह दूर हो अपनी योजना बना रहा है उसे इस वीडियो में, वह भी सहयोग करने के लिए है, सही है पूर्वाभ्यास कर रहा था? AEG "ज्यादा" के लिए बीमा? क्यों?

  58. Andrea कहते हैं:

    पहली कड़ी मेरे लिए या तो काम नहीं कर रहा है! मैं mjlives से सहमत हूँ. यह Latoya मुंह बंद किया जा रहा है लगता है.

  59. melia8383 कहते हैं:

    अगर वो लोगों को अपने मृत जानना चाहता है मेरा मतलब

  60. डायनामाइट कहते हैं:

    मेरे लिए Thats अजीब पहली 1 काम करता है, वैसे भी अपने को dailystar.co.uk पर अगर U इसे बाहर की जाँच करने के लिए चाहता हूँ

  61. supermom75 कहते हैं:

    ठीक है यहाँ बात यह है latoyas वक्तव्य के साथ है वह एक बार वह अपने घर और jewelery में 2 मिल गायब हो गई है और इस बारे में अभी घंटे के बाद उसकी मौत latoya पर आए और जेनेट के hous में अपनी मृत्यु से पहले वे इस खोज के बाद किया गया था और कहा था कि है वे बेहतर सीधे क्योंकि jermaine वह वह उसकी पीठ की हड्डी hmmmm और मैं था करीबी ने कहा कि अभी भी इस पृष्ठ मैं ढूँढने पर काम कर रहा हूँ इसे का शरीर और है कि jernaine और उनकी पत्नी पहली बार देखा लड़कियों को दिखाया कहते हैं कि पहले आदमी मिला उनकी कहानियों मिल और सिर्फ thgirls के बाद वह अपने पिता को देखने में और फिर यह latoya आदमी पर आए कहते हैं कि बच्चों को लाया ने कहा कि उसे देखा

  62. डायनामाइट कहते हैं:

    ऐसा क्यों है कि latoya और जो जैक्सन लगता है कि वह और परिवार के बाकी की हत्या कर दी गई कुछ भी नहीं है, बहुत शांत है जेनेट के बाद से वह इस पुरस्कार में appered कहा है, मुझे लगता है कि वह करीब जेनेट और नहीं latoya के साथ था सिखाया दिखा?

  63. melia8383 कहते हैं:

    मैं हमेशा वह जेनेट को कोठरी लगा हाँ?

  64. डायनामाइट कहते हैं:

    मैं, वो और बाहर अपने लिए कुटिल हमेशा लगता latoya कभी पसंद नहीं मुझे डाल से उसे Thats के बारे में कुछ theres

  65. mjlives कहते हैं:

    सच माइकल सभी भाई बहन से बाहर जेनेट के सबसे करीब था और उसने कहा नहीं है एक शब्द
    अगर किसी को भी हो सकता है, हालांकि वह सिर्फ इसलिए क्योंकि वह करीब महसूस किया है कि समय पर माइक से कहा निष्पक्ष होना करने के लिए के रूप में उन्होंने स्मारक पर कहा यह कैथरीन jermaine नहीं था उसका "रीढ़" था

    डायनामाइट कि वेबसाइट अब और मैं काम कर रहा है latoya, क्या ने कहा कि जाहिरा तौर पर वह लोगों की किसी या न कि एक वर्ग का मानना है कि पढ़ने हत्या माइकल करने के लिए .. पैसा बनाने की साजिश यह संभव है. शायद AEG क्योंकि वह 50 संगीत करने के लिए मना कर उसे मार डाला था, और वे अपने रिकॉर्ड बिक्री ने उनकी मृत्यु के बाद छत के माध्यम से जाना होगा पता था (वे), जो है
    , और किसी को भी यद्यपि कि शायद latoya जानबूझकर ताकि लोगों को वह और इसलिए निश्चित रूप से मृत हत्या कर दी थी सोचेंगे जनता को गुमराह कर रहा है माना जाता है कि वह उसकी मौत ठगा संभावना पूछताछ बंद करेगा? यह इस सच्चाई से और लोगों का नेतृत्व करने के लिए अधिक जानकारी है कि यह बहुत कम संभावना लोग उसकी मौत एक चकमा विचार करेंगे मानवहत्या फोन से बाहर आ दूसरा रास्ता हो सकता है. मैं भी बहुत संदेहास्पद है कि ढकोसला लगभग तुरंत और अब हफ्ते बाद में फिर से देखा जा रहा है से इंकार किया गया यह पाते हैं. या तो यह शासन कभी नहीं था और कोई झूठ बोल रहा था या वे निशान हमें दूर फेंक करने की कोशिश कर रहे हैं
    हालांकि व्यवस्थापक शायद आप उन्हें बेहतर संगठित सकता है इस साइट प्यार की टिप्पणी btw के साथ रखने के लिए परेशान कर रहे हैं

  66. डायनामाइट कहते हैं:

    मुझे लगता है कि शायद वे पूरे हत्या बात से हमें बाहर फेंकने की कोशिश कर रहे हैं, लगता है
    अगर वह मुझे हत्या कर दी गई थी, जो उसे जेल में सड़ने के लिए मार डाला के मैल उम्मीद है, लेकिन मैं अभी भी मेरे दिल में है कि hes जिंदा विश्वास करते हैं.

  67. supermom75 कहते हैं:

    प्लॉट thickens बाहर इस जाँच
    http://www.tmz.com/2009/07/03/lloyds-of-london-overdose-clause/

  68. supermom75 कहते हैं:

    इस AEG देखो वे भुगतान किया, लेकिन वे अपनी सेवा के लिए नहीं कहा था
    http://news.bbc.co.uk/2/hi/entertainment/8146395.stm

  69. डायनामाइट कहते हैं:

    I found this interesting family issues with his brothers tells a close friend of MJ weird situations he describes,
    http://www.hollyscoop.com/michael-jackson/michael-jacksons-close-friend-reveals-all_20861.aspx

  70. supermom75 कहते हैं:

    @dynamite i knew i just knew it and ty you for finding this thank you

  71. He.is.alive कहते हैं:

    These MJ impersonators are great looking and the resemblance they bear to our dear absent friend seems to be right on target, wow ! I liked them all … only, how well can they “Moonwalk” ???

  72. डायनामाइट कहते हैं:

    lol they are so many doubles im starting 2 forget what michael looked like

  73. admin Says:

    The Michael Jackson Hoax Death Forum is now up and running and ready for use. Please feel free to start new topics and continue your discussions there, in an easier to manage environment.
    http://www.michaeljacksonhoaxdeath.com/?page_id=293
    MJHD व्यवस्थापक

  74. loveandpeace Says:

    To me they look nothing like Michael, possibly E'Casanova and Carlo Riley the most. Well anyway, one his impersonators hasn't logged onto his myspace since June 25. myspace.com/benjjackson. Though he does not exactly resemble Michael, it just makes me wonder.

  75. charliechaplin Says:

    =Michael Jackson's comeback tour. As a condition of performing the O2 Concerts, Michael Jackson was required to pass a five-hour medical exam.=

    Maybe MJ passed the medical exams because it was originally for 10 shows. He may have been declared physically FIT for 10 shows BUT NOT for 50!!!

    बनाओ अर्थ?

  76. ejay5131 Says:

    Hey admins/ another really helpful feature would be to categorize the photos and videos that YOU post so we can find them easier when people make comments on them, sometimes I spend alot of time looking for them.

  77. छोटे सूसी 01 कहते हैं:

    the images of michael where in the back it says THIS IS IT.. why doesnt it show in hes rehersal video? isnt it the same place? lol ppl are so blind to see that this picture was photoshopped

  78. MyBelovedMJ Says:

    Supermom75. It is so obvious that NONE of them is Mike, But thank you for posting, it just shows us “ONCE# again, something is worng lol. How many imposters did he need?

  79. YouRockMyWorld Says:

    Don't know if you guys seen it…Aperantly this video was uploaded 6 monthes ago…Same reason of the “death”… Was a hoax then…Could be a hoax now…

    http://www.youtube.com/watch?v=hPFAEWxP1bg

  80. Goldie Says:

    this is all to weird?

एक उत्तर दें छोड़ दो

तुम एक टिप्पणी पोस्ट करने में लॉग इन होना चाहिए.