माइकल जैक्सन यात्रा के लिए 'कब्र' से परे

जुलाई, 2009 10.
व्यवस्थापक द्वारा

माइकल जैक्सन ने कब्र से बाहर से दौरे पर जा सकते हैं. योजनाओं राजा पॉप के एक hologram छवि के लिए मंच पर संगीत कार्यक्रम की एक श्रृंखला, समाचार की दुनिया के लिए अपने भाइयों के पास प्रदर्शित करने के लिए रचा जा रहा है की सूचना दी.

जैक्सन के पिता जो और अपने भाइयों Jermaine, टिटो, मार्लोन और जैकी जो जैक्सन 5 का हिस्सा थी, जिसे इस विचार के पीछे हैं. वे अपने अतीत के समूह और एकल पर्यटन अनुमान से gigs में अगले साल माइकल के दृश्य के लिए लक्ष्य.

इस रोमांचक सितारा एल्विस Presley, जो "" 2006 में दुनिया - लगभग 30 साल उनकी मृत्यु के बाद का दौरा - जब उसके बारे में एक hologram एक बैंड और ऑर्केस्ट्रा के साथ पेश किया गया पीछा किया जाएगा.

इस जैक्सन परिवार के एक मित्र ने कहा: "वे माइकल करने के लिए सबसे अच्छा स्मारक मंच पर कि अंतिम समय के लिए उसे वापस करना होगा - जैसे वह चाहती थी. माइकल के पिता और भाइयों को एक दुनिया की सैर, जहाँ माइकल के दृश्य रह संगीतकारों के साथ मंच पर पेश है, एक तूफान नीचे जाना होगा. "हाँ, और हम उन्हें भी हम सभी को है कि वे सिर्फ एक के रूप में यह विश्वास कर रहे हैं लगता है कि यकीन है 'मेमोरियल' - वे इस प्रक्रिया में होगा पैसे के पागल पहाड़ के साथ क्या करने के लिए बिल्कुल कुछ भी नहीं के साथ.

"उन्होंने यह भी माइकल के बच्चों को मंच पर अपने प्रशंसकों के सामने उसे देख के रूप में है कि वे कभी नहीं किया है कुछ सराहना करेंगे विश्वास करते हैं. वे माइकल यह विचार है कि वह पूरा एल्विस क्या किया निम्नलिखित द्वारा उसकी वापसी सपना था प्यार होता है. यह उनके अभिनेता भाई को सही श्रद्धांजलि है, "समाचार की दुनिया की हैं.

ऐसा लगता है कि यहाँ तक कि परिवार कि माइकल का सपना एल्विस क्या किया ... .. उदाहरण के लिए उसकी मौत faking तरह का पालन करने के लिए गया था कह रहे हैं ध्यान दें करने के लिए दिलचस्प है?

... और, श्रद्धांजलि? सही. इस रोशनी में एक बार फिर अपने बच्चों डाल, वही बच्चों है कि वह अपने जीवन के 95% के लिए अपने 'मौत', मुझे लगता है कि वह चाहता है कभी नहीं होता यकीन है कि कुछ ... है पहले अपनी पहली फिल्म में विशेष रूप से बनाए रखने के बाद छुपा इतना सख्त रखा उसकी स्मारक.

हमें विश्वास है कि अगर इस परिवार को वास्तव में इस दौरे प्रदर्शन करने के लिए, वह यह है कि माइकल जैक्सन जीवित है सुझाव करने के लिए अभी और अधिक सबूत है जा रहा है. पैसा ऐसी दौरे से बनाया है, और उनके जीवन के बाकी के लिए उन सभी को माइकल की स्थापना होगी. माइकल के कर्ज पहले ही, अपने 'मौत' की वजह से लिखा गया है और वह अपनी परेशानी मुफ्त का आनंद सकता है, उसका असली बच्चों के साथ जीवन को आराम से, जबकि एक परिवर्तन () अपने कमरे में आराम से सोफे के लिए संगीत कार्यक्रम में देख उसकी नई घर कहीं बहरीन या मैक्सिको में छिपा हुआ.

टैग: मीडिया, समाचार, रिपोर्ट, यात्रा
मीडिया, संगीत, समाचार, यात्रा में पोस्ट | टिप्पणियाँ (47)

"माइकल जैक्सन यात्रा करने के लिए 'कब्र' से परे" से 47 उत्तर

  1. MyBelovedMJ कहते हैं:

    मैं माइकल मंच पर अपने आप को प्रकट होगा. उन्होंने कहा कि बच्चों को "Bugged" उसे उसके साथ मंच पर जाना है साल के लिए के बारे में बात की है. यह सिर्फ मेरे लिए सोच इच्छा है, लेकिन अगर माइकल उस स्तर पर himsefl प्रगट ओफ्फोह शांत हो सकता है mabye. मैं इसे बेवकूफ, फिर से, बस wishfull सोच लगता है पता है, क्योंकि मैं उसे इतना प्यार करते हैं.

  2. डायनामाइट कहते हैं:

    मैं न वह खुद इसे अवैध अपनी स्वयं की मौत, लेकिन अगर वह था कि शांत होगा हाँ नकली isn't प्रकट करने के लिए लगता है

  3. DawneVee कहते हैं:

    मैं तो मैं आखिर यहाँ पर टिप्पणी कर सकते हैं ... दिनों के लिए प्रवेश समस्या और पोस्ट करने के लिए सक्षम नहीं किया गया था खुश हूँ.

    हाँ ... अगर MJ के परिवार फिर से समय में पूरा करने के लिए गया था, मैं कैसे है कि वह जीवित है सबूत है देखा नहीं है. : - / शायद मुझे कुछ याद आ रही है.

    मैं ईमानदारी से वह अपने कास्केट के स्मारक पर बाहर पॉप करने के लिए और दूर दुनिया उड़ा जा रहा था, लेकिन उम्मीद कर रहा था, जाहिर है कि ऐसा नहीं किया.

    तो, क्या है वो अभी भी मेरे बारे में (जो हिस्सा अभी भी सोचता है कि इतनी), जहाँ (देश या राज्य) वह चुप्पी तोड़ने का फैसला करेगी जीवित है कह देना ठीक है? और कैसे? एक संगीत कार्यक्रम? एक समाचार डाली? उसका परिवार?
    और कब? अगस्त में अपने जन्मदिन तक? अगले साल?
    आशा है कि भविष्य में और अधिक सुराग होगा.

    TX में अपनी उँगलियाँ पार.

  4. Andrea कहते हैं:

    मैं ईमानदारी से यदि सभी वह कभी अपने '' यद्यपि - हक इतनी - इस कॉन्सर्ट उसका 'आ वापस' दौरा होना चाहिए था वापस आना होगा आश्चर्य हो रहा है. कैसे वापस .. मृत से आने के लिए बहुत बढ़िया! यह जो ज़ाहिर है, हम सब वह काफी चीजें के उन प्रकार के लिए कुख्यात है सही प्रचार स्टंट, होगा.

    पूरी तरह से असंबंधित, लेकिन किसी को भी कैसे अपने प्रोफाइल को यहाँ पर एक फोटो अपलोड करने के लिए पता है?

  5. MyBelovedMJ कहते हैं:

    Dawnedwee. क्योंकि इन शब्दों, wrting में छपी इस कारण मुझे लगता है कि वह जीवित है, लगता है अपनी छवि को memoriel में अगले: Im जीवित है, और Im यहाँ हमेशा के लिए. यह मेरे से बाहर बकवास डर है, लेकिन मैं एक हस्ताक्षर, (फिर से, mabye मैं सिर्फ अनुभवहीन हूँ) के रूप में देखा था और यह इस अगस्त उसके परिवार की संगीत क्या करेंगे, एक जैक्सन 5 Renioun के रूप में है, और वहाँ एक lifelike monogram होगा माइकल मंच पर हैं. Im खेद है यदि मैं ध्वनि पागल है, लेकिन मैं अपने सिर से बाहर है कि sentance नहीं मिल सकता. और मैं 'जब तक मैं पूरी तरह से है कि वह सच में चला गया है यकीन नहीं जीता. मुझे लगता है कि वह किसी दिन दूर, कौन जानता है कि दुनिया झटका होगा. मैं माइकल इतना है, और मैं उसे वापस लाने के लिए कुछ भी, यहां तक कि मेरे अपने दिल (यदि वह सचमुच) मर चुका है, बस साँस करने के लिए उसे फिर से पाने के लिए दे देंगे प्यार है. अगर वह करने के लिए ablte था मैं सिर्फ यह है कि माइकल किसी दिन देखता है, कि हम उसे प्यार करता हूँ और उसके साथ, कोई बात नहीं पता करने के लिए आशा है कि क्या. प्यार करते हो, परी

  6. डायनामाइट कहते हैं:

    यह तो कमाल हो जाएगा lol अगर वह वापस आए और अपनी वापसी आयरलैंड में था, वह यहाँ 2006 में समाप्त हो गया था और उसके बच्चों के साथ 3months के लिए रुके थे और यहाँ पर कुछ गीत रिकॉर्ड किया, उसने उसे प्यार करता था, वह काग में एक महल 2 खरीदना चाहते थे , लोगों को यहाँ अकेले और didn't परेशानी उसे उसे छोड़ दिया वो जो अच्छा लगा, lol वह सुबह में दलिया पसंद है, वह मैदान में रात के समय में वह रह गया था इस जगह के मालिक द्वारा, चाँद walkin देखा था
    वे कितना अच्छा है और उसने कहा था और बच्चों के साथ बहुत अच्छा था और वह यह कैसे हार्ड 2 विश्वास लोगों पाया शर्मीली, मुझे लगता है मैं उसे चाहता हूँ वो यहाँ अपने पिछले कॉन्सर्ट किया वेन 2 ग मिला

  7. supermom75 कहते हैं:

    बात यह है कि मैं मीडिया पर फिर से सीटी लेकिन वे माइकल से पहले वह गलत फिर 2005 9r मैं 2006 में वह घर वीडियो लोमड़ी पर यह मीडिया पर एक नजर रखना है उन्हें unvails विश्वास मर जाए तो मुश्किल से अपने बच्चों को दिखाता है झूठ कहा फटने से नफरत है वहाँ हैं दस या 11 उनमें से हैं और वे उसे प्यार भी भी माइकल से बाहर किया सारी बातें छिपाई कि मीडिया ने negitive पसंद कहते हैं
    http://www.youtube.com/watch?v=qergecgMmaY&feature=related

  8. supermom75 कहते हैं:

    खेद इसे 2007 था मैं अब भी गलत था

  9. Sosh कहते हैं:

    एक नए एल्बम माइकल जैक्सन की घोषणा की है एक सप्ताह के भीतर. यह 7even लेकिन resurection बुलाया नहीं है पहले अफवाहों के बजाए. Resurection भी पहली जारी ट्रैक है. इस वीडियो क्लिप लोग वर्तमान में 'द डोम परियोजना' क्या कहते है

    घोषणा, हर प्रमुख टेलीविजन / समाचार दिखाने से पहले इस पर समाचार तोड़ने के लिए tipped है.

  10. Sosh कहते हैं:

    और मेरे पिछले पोस्ट बिल्कुल लगता है wishfull है.

    दुर्भाग्य से अपने - / बंद पर मोड ड्रीम के लिए कोष्ठक - पद में गायब हो गया.

  11. m2kg कहते हैं:

    ठीक है सिर्फ अजीब, इस है. बस एक दिन के लिए 25 जून ठीक 6 महीने से कम की जा रही.

    http://www.kob.com/article/stories/S719592.shtml

  12. dezyte कहते हैं:

    वैसे मेरा सुझाव यह होगा .... उसने कहा कि वह अभी बहुत है और जब वह बिस्तर है कि वह 10 संगीत कार्यक्रम पर हस्ताक्षर किए और 50 के लिए और हस्ताक्षर उठा klnowing गई थी वह 20 अब और नहीं था शांतिपूर्ण life.Coz रहने का फैसला किया मरा नहीं है कि वह के रूप में वह एक बड़ी खाने नहीं है कि कैसे वह 50 gigs खींचने के लिए जा रहा है पता नहीं है ... और इससे पहले कि वह बल्कि तो मर जाएगा मंच पर जाकर उसे अपने fans.So के एक लाख के सामने आत्म शर्मिंदा है जब आप इसे puttin कहा को एक साथ एक sense.He, लेकिन सब कुछ बलिदान करने के लिए अपने स्वयं के अच्छे pic रखने के लिए ... और अब वाले की तरह अपने परिवार को चुन कर उस दुनिया या smg आसपास स्मारक पर्यटन करते हैं ... अभी एक पैसा बनाने के लिए इसकी ...

  13. jackoisalive21 कहते हैं:

    माइकल isn't मृत पूर्ण बंद करो. वह जिंदा है और im खुशी है कि अब उसे कुछ शांति हो सकती है. मैं दिन में एक से है कि वह जिंदा है और wasn't मेरे परिवार मैं पागल हो गया था सोचा कहा. के बाद सब कुछ और करने से पहले उसकी मौत थी और sus है. और thats कि.

    लेकिन मैं कहना है कि वह मृतकों में से एक वापसी करना होगा क्योंकि यह उसके बस संभव नहीं महान होगा इसके होने, उतना नहीं जा मुझ पर भरोसा लगता सभी लोगों को कृपया कर सकते हैं. यह पूरी तरह से और उसकी छवि को बर्बाद कर देगा तुम्हारी मौत ही वापस आने के लिए faking के बिंदु होगा?

    माइकल मैं अपने वहाँ, मैं सच में आशा है कि तुम आखिर तुम उस के लायक शांति, ओह और 100% अपने बच्चों और परिवार im पाया है पर इस पर हैं.

  14. dezyte कहते हैं:

    ओह बिल्कुल वह किसी भी वापसी नहीं होगी! वह अपने शांतिपूर्ण, सामान्य जीवन जीने वाला है! कि वह! मैं Luv U MJ क्या लायक है और फिर से 100% IM है! यू क्या कर उर पता ....

  15. सीता का कहना है:

    सबसे बड़ी घोखेबाज़ के विचार, बगल में
    मैं बस के बारे में कुछ विचार focuse चाहते
    क्लोनिंग माइकल

    mj खुद को क्लोन करने के लिए चाहता है
    http://www.newkerala.com/nkfullnews-1-68569.html
    http://www.mirror.co.uk/celebs/news/2009/07/07/michael-jackson-wanted-to-clone-himself-115875-21500169/
    परिणाम-> माइकल के साथ, कुछ भी संभव है

    http://www.rael.org/rael_content/rael_summary.php

    पहली क्लोनिंग कंपनी:
    http://www.clonaid.com/page.php?18
    Clonaid ™ आपकी मदद कर सकते हैं:

    * यदि आप और ऊसर हो तुम सपना बच्चे होने की उम्मीद खो दी है.

    * यदि आप और समलैंगिक हो गहरा है जो अपने खुद के जीन ले जाता एक बच्चे की इच्छा.

    अगर तुम सिर्फ खो दिया * - या कर रहे हैं के बारे में खोने के लिए - एक प्रेमी परिवार का सदस्य है और वह व्यक्ति एक नए जीवन की शुरुआत के एक समान जुड़वां देखना चाहेंगे.

    * यदि आप एचआईवी हो + और है कि आपके आनुवंशिक जुड़वां होगी एक बच्चा चाहते हैं - या तो बच्चे को या अपने साथी के साथ वायरस से संक्रमण के बिना.

    * यदि आप चाहते हैं, तो आपके कारण जो भी हो सकता है क्लोन किया जाना है.

    -> उड़ी geller
    -> माइकल के बच्चों और शायद महिलाओं
    ऐसे सभी एक साजिश में शामिल व्यक्तियों के रूप में ध्यान केन्द्रित किया जाना चाहिए!

  16. Francesca कहते हैं:

    मैं क्या सोचने के लिए नहीं पता है इसके बारे में. मुझे यकीन है के लिए holotour में शामिल नहीं होगा. मैं नहीं है माइकल को श्रद्धांजलि भुगतान के बारे में, यह इस परिवार का पैसा बाहर बनाने के बारे में है. मैं ताकि सभी ऋण का भुगतान करने के लिए क्योंकि वह पैसे की जरूरत है वे उसके लिए यह किया इच्छा है, लेकिन मुझे लगता है वे सिर्फ लालची हो. स्मारक मैं पसंद नहीं आया, यह एक कठिन घटना थी. इस holotour के रूप में taky के रूप में. खराब स्वाद.

    मैं, माइकल जिसमें उन्होंने कमजोर और पुराना लगता है की एक बहुत उदास चित्र देखा उसकी गर्दन के चारों ओर झुर्रियां. शायद वह प्रदर्शन करने में सक्षम नहीं था और अब छिपा है और somewere ठीक.

  17. रक्षागार कहते हैं:

    हाँ, मैं यह भी, कल और आप इसे पोस्ट की खुशी है कि पढ़ें. माइकल एक hologram में उनकी "" अंतिम प्रदर्शन दिखाने के लिए? कैसे सुविधाजनक. इस रूप में मेरे लिए पिछले ड्रेस रिहर्सल (& 100 घंटे अधिक) के रूप में अभी कई HD वीडियो कैमरे द्वारा टेप किया जा रहा गड़बड़ है. कैसे सुविधाजनक. इससे पहले कि वह मर गया और वह बस (यह डोम परियोजना - एक उदासीन रोमांचक-प्रकार कब्रिस्तान और माइक के बड़े पोस्टर एक वेयरवोल्फ रूप से पूर्ण) दो सप्ताह एक वीडियो परियोजना को पूरा करने के लिए हुआ है. वह हमेशा रोमांचक की सफलता के शीर्ष पर है, तो क्या बेहतर तरीके की तुलना में अगले बड़ी परियोजना में इसका भागों को शामिल करने के लिए प्रयास करने के लिए भर्ती कराया? मैं जब यह एक कुछ दिनों उसकी मौत के बाद कहा कि "यह बात है" यात्रा का सौभाग्य से उनकी आखिरी रहते पूर्वाभ्यास प्रदर्शन कैमरे पर कब्जा कर लिया था की घोषणा की थी याद है. ओह नसीब! तो मैं कैमरा बस पर है, लेकिन बहु में कैमरा, नहीं सीखा उच्च परिभाषा वीडियो और मल्टी ट्रैक ऑडियो. "क्या? ठीक है! "मैं exclaimed, मेरे भाई को बुला. उसने यह कैसे किया गया उपयुक्त सहमत हुए. हम दोनों मिल गया है, जो विश्व की किस्मत पर खुशी है कि यह अपनी पूर्णता के साथ दर्ज किया गया था उत्साहित हैं. हम कैसे MJ शायद नहीं था शारीरिक रूप से अप करने के लिए वैसे भी 50 शो करने के बारे में बात की, और यह उसके और अपने दर्शकों के लिए सर्वोत्तम संभव परिणाम था. साथ ही यह उसकी $ $ कर्ज से भुगतान में मदद कर सकता है. हम भले ही वे फिल्म थिएटरों में अंतिम कॉन्सर्ट के रूप में इसे जारी कर सकते हैं कि यह कैसे भययोग्य होगी चर्चा की. लो और निहारना, दिन बाद खबर यह है कि यह "माइकल जैक्सन की अंतिम यात्रा अभ्यास संभावित रिलीज, सीडी / डीवीडी / थियेटर के लिए फिल्माया बाहर आया." हालांकि इसके लिए मुझे क्या उम्मीद की थी, मुझे शक हो गया. यह बिल्कुल strategized लगता है और माइक और अंकुड़ा से उसके व्यापार सहयोगियों जबकि अभी भी प्रशंसक appeasing पाने के लिए मार डाला.

  18. Andrea कहते हैं:

    @ Jackoisalive21 - मुझे लगता है कि वह निश्चित रूप से वापस आ या उस तरह का कुछ भी करने जा रही है नहीं कह रहा हूँ. मैं सिर्फ इतना कह रहा हूँ तो उसने कहा था कि, यह बहुत ज्यादा Awesome की परिभाषा होगी है.

  19. Andrea कहते हैं:

    और मैं, के रूप में ठीक है, कि उनके बच्चों और परिवार पर है और वह जीवित है में हैं. यह काफी स्पष्ट है!

  20. Solid121 कहते हैं:

    मैं AEG इस में एक भारी भूमिका अदा की है और लगता है कि में सूक्ष्म सुराग दिया कि "यह यह" संगीत है करने के लिए चला रहे हैं. देखो Ortega और फिलिप्स के साथ पत्रकार सम्मेलन जब वे पुनः सूचीबद्ध किया जा रहा थे तारीखों की घोषणा की. उन्होंने कुछ सवाल हैं और वे के बारे में कितनी अच्छी Michaels स्वास्थ्य पर जा रहा रखने के तरीके से प्रतिक्रिया कर रहे हैं और यह है कि वह त्वचा कैंसर या कोई बीमारी नहीं था. तब यह पढ़ http://www.msnbc.msn.com/id/31716678/ns/entertainment-music/ यह एक मैं कौन 'रंग उड़ने के साथ एक चार घंटे चिकित्सा "पारित करने के लिए किसी के बारे में पढ़ा है सबसे अजीब खंड में से एक है रक्त परीक्षण और विष विज्ञान की रिपोर्ट सहित. इसके अलावा स्मारक केनी Ortega पर "हम यहीं के बाद वह '' तो नहीं करना चाहिए वह" एक सप्ताह में ही खत्म पहले कहा है निधन थोड़ा कम एक हफ्ते पहले की तुलना में और माइकल हमें "के साथ था, ने इस स्मारक का 10 दिनों का आयोजन किया गया गया है "??

  21. सारा कहती हैं:

    ठीक है तो मैं जो जैक्सन कुछ पाया है.
    उसने कहा कि वह इस औषधियों के बारे में कुछ भी पता नहीं था लेकिन वह जो कुछ भी है, यह उसे इतना कठिन काम से आराम में मदद करने के लिए किया गया था पता चला है. की तुलना में वह, "वैसे भी कहा, वह जाग नहीं किया. वह कभी नहीं उठी. वह अपनी नींद में निधन हो गया. "
    अब मुझे लगता है कि वह बिस्तर पर था और डॉक्टर उसे सीपीआर दे रही थी, लेकिन वे समझ नहीं आ रहा था वह callapsed कहा?
    चिकित्सक हुआ देखा?
    इस उलझन पक्ष मैं अभी इसी वक्त पर.

  22. sra0123 कहते हैं:

    मैं पूरी तरह से jackoisalive21 से सहमत हूँ. क्योंकि वह निश्चित रूप से और उसकी प्रतिष्ठा को बर्बाद कर देगा के अलावा, वह नों के रूप में वह पहले, दूर, जो कुछ उसके बारे में बात करने के लिए खोजने की कोशिश लोगों से नहीं कर सका उसे anonymity का जीवन जीना छोड़ कानूनी problems.Let 'होता माइकल प्रकट नहीं कर सकते के बारे में और चोट उसे. दुर्भाग्य से, दुनिया को एक सच्चा कौन से ज्यादा कोई भी कभी भी इस दुनिया का उपचार करने के लिए क्या करेंगे किया मानवीय खो दिया है.

    एक सवाल: क्या आप "असली" बच्चों के साथ क्या मतलब है? आप इन childrena के रूप में अच्छी तरह से फर्जी हैं?

  23. Mariah कहते हैं:

    मैं Liz के टेलर के बारे में उत्सुक हूँ. यह अजीब उसके लिए सब पर स्मारक, या सार्वजनिक बयान किसी भी तरह का बनाने में भाग लेने के लिए नहीं लग रहा था. उसे और माइकल बेहद करीब हैं.

    चूंकि कोई भी वास्तव में उसके पास से उसका "मृत्यु" से सुनी है, मुझे लगता है कि शायद वह उसके साथ अभी है सोच रहा था. शायद वह इस घोखेबाज़ में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है.

    वह सिर्फ मेरे विचार है. तुम लोग क्या सोचते हैं?

  24. idontknow कहते हैं:

    मैं क्या विश्वास है और अगर MJ खुद या नहीं प्रकट होता मुझे नहीं पता है पता नहीं है.

    उन बच्चों को निश्चित रूप से उसका असली बच्चों - घर वीडियो, वही बच्चों को देखते हैं.

  25. Yes555 कहते हैं:

    मेरा सिर, haha दर्द होता है! मैं अगर वह जिंदा है या मर गया है, लेकिन अगर वह सच में जीवित है और एक नया जीवन कहीं और, अच्छी तरह से शुरू कर दिया है, वह भी है, है ना मर गया हो सकता है पता नहीं? निश्चित रूप से वह सिर्फ वापस करने के लिए उसकी मौत faking के सभी कि मुसीबत के माध्यम से जाने नहीं होगा? O_O किसी भी तरह से, हम उसे शांति से आराम करने देना चाहिए. उन्होंने स्पष्ट रूप से परेशान होना नहीं चाहता है.

    लेकिन इस बाहर की जाँच करें:

    मृत्यु प्रमाण पत्र TMZ द्वारा प्रकाशित एक प्रमाणित प्रतिलिपि, यह एक प्रमाणित प्रतिलिपि सूचनात्मक है नहीं है. "सूचनात्मक, ये एक वैध दस्तावेज़ के स्थापना पहचान" की नकल के चेहरे पर imprinted है. एक प्रमाणित प्रतिलिपि बहरहाल, उस व्यक्ति के प्रमाण पत्र पर नाम की पहचान को स्थापित करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.

    माइकल जैक्सन के शरीर वन लॉन में हॉलीवुड हिल्स में है रिपोर्टों के बावजूद, TMZ यह वहाँ नहीं है. फिर भी प्रमाण पत्र पर अंतिम संस्कार स्थापना के नाम पर वन लॉन है. क्या देता है?

  26. edenmalfoy कहते हैं:

    @ Mariah

    मैं निश्चित रूप से के रूप में वह वह वह पूरी तरह विश्वास कर सकता जानता था कि एक व्यक्ति था एलिजाबेथ टी. इस चकमा का एक बड़ा हिस्सा होगा.

  27. DawneVee कहते हैं:

    टीवी पर कहा कि "सूत्रों" MJ के शरीर पर इंजेक्शन चिह्नों के सभी प्रकार के पाया कचरा (मनोरंजन आज रात, अतिरिक्त, प्रवेश हॉलीवुड, आदि) और इंटरनेट पर कचरा (TMZ, एट ऑनलाइन, अतिरिक्त, रडार ऑनलाइन) का दावा है, तो के बीच सब MJ ग्रहण पाठ्यक्रम पूर्ण उड़ा जून्की है.

    खैर मुझे लगता है कि यह सब बकवास का एक गुच्छा है.

    # 1. MJ उसे AEG बीमा सकता है तो एक 4 घंटे भौतिक निधन हो गया. यदि MJ उसके शरीर पर इन चिह्नों था, यह के दौरान देखा गया है कि शारीरिक और AEG के रूप में वे एक लत बीमा नहीं होता MJ जाने दे दिया होता.

    # 2. यह आश्चर्यजनक नहीं ये सब कबाड़ वेबसाइटों है / दिखाता अपने सभी नए रसदार गपशप के लिए "सूत्रों" नामकरण रख? शव परीक्षा बाहर डाल नहीं किया गया है. तो जहाँ वे अपनी जानकारी मिल रही है? ओह सही है, तो वे इसे बना रहे हैं.
    कोरोनर की ऑटोप्सी कर वह (मुझे याद नहीं कर सकते हैं, जहाँ मुझे लगता है कि अब पढ़ा, मैं हाल ही में है कि मैं चीजों को नहीं रख सकता इतनी सारी चीज़ें पढ़ा है MJ के शरीर पर कोई निशान नहीं देखा ने कहा कि सीधी). मुझे लगता है वह है कि एक बार बयान MJ के शरीर उसे वितरित कर दिया गया है.

    # 3. यदि MJ उसकी गर्दन पर इंजेक्शन चिह्नों था, और वह अपने अनुमान को देखने के दौरान एक खुला कास्केट था, उन चिह्नों अभी भी है, श्रृंगार भी माध्यम से, तुम्हें नहीं लगता होगा देखा होगा?

    और उपयोग wisdonm कब और इन गपशप मचानेवाला वेबसाइटों पढ़ने टीवी देख सावधान रहें. वे कहती हूँ और कुछ भी कर प्रसिद्धि के अपने 15 मिनट के लिए.

  28. Angel36 कहते हैं:

    हर कोई पत्रकार उनसे क्या खिला है खा रहा है.
    यह ज्यादातर लोगों की तरह खुद के लिए नहीं सोच सकता है दिखता है.
    हर टीवी शो या internetsite खोदना चाहती है कि mj के बारे में पा सकते हैं ज्यादा गंदगी के रूप में.
    और हर टीवी शो eachother से नकल है.
    यह इस milkcow से बाहर कर सकते हैं सब के बारे में कितना पैसा है.
    क्या उसका पर्याप्त गई गर्त जब वह था 'ज़िंदा है. "

  29. Andrea कहते हैं:

    मैं dawnevee और angel36 से सहमत ... हर रोज मीडिया (टीवी, और साथ ही ऑनलाइन वेबसाइट) के बारे में - भी वे करते हैं हर बार खुद को contradicting बात करने के लिए कुछ नया है! भी नहीं कि मीडिया अपनी कहानियों सीधे है, हमेशा की तरह प्रति.

    जैसा कि मैं कह रहा है, और रख कह जारी रहेगा, कुछ ऊपर है. और एक दिन के बाद से, कुछ नहीं मिलाया गया है. खबरें हैं कि अब अपने शरीर को तहखाना बेरी गोर्डी के स्वामित्व में है? खैर, कल रात को उसने कहा कि उन अफवाहों सच नहीं थे पुष्टि की. इसलिए. लोग, मीडिया, जैक्सन परिवार इस एक चकमा रखने में भयानक है झूठ बोल रहा है झूठ बोल रहे हैं. आप हिसाब लगाना करने के लिए आपको क्या करने जा रहे थे DO 2 हफ्तों उसके 'BODY'. इसके बजाय वे योजना के लिए है कि पूरी तरह से स्मारक मंचन का फैसला किया. शर्म के लिए. उन्होंने स्पष्ट रूप से जीवित है, और लोगों को यह कैसे एक रहस्य किसी भी लंबे समय तक रखने के लिए नहीं पता है.

  30. Andrea कहते हैं:

    और मैं जैक्सन परिवार से क्या मतलब है एक चकमा इस रखने में (इसे गलत) के रूप में मैं जैसे मतलब आए, वे भयानक हैं इस तथ्य है कि वह अभी भी जिंदा है छुपा में भयानक है.

  31. svangel कहते हैं:

    क्या तुम गंभीरता से सोच सकते हैं कि ppl पेरिस है कि वह सही है ... वहाँ उनके बच्चों की रिपोर्ट अभिनय कर रहे थे मर साबित हो सकता है रो खुश और reall मुश्किल से परेशान हो सकता है ... बहुत wat बच्चों कठबोली नकली .. करने के लिए एक रोना कोर्स के वे कर सकते हैं .... plz .. इस मौत की बात भी प्यार करते हो, MJ की योजना बनाई है .... मैं wnt रो cuz i U जिंदा पता

  32. CuteAngel कहते हैं:

    Liz के टेलर के बारे में, तुम उसे वहाँ छोड़ दिया टिप्पणियों के लिए उसे चहचहाना पृष्ठ की जाँच कर सकते हैं: http://twitter.com/DameElizabeth

    वह स्मारक में भाग लेने के लिए नहीं उसके कारण देता है.

  33. bghoppy कहते हैं:

    मैं इस आदमी को केनी Ortega इस सब में संदिग्ध लगता है. तुम जब वह समापन introduces, "सभी माइकल यह इतना मुश्किल पर काम किया, यह उनकी वापसी" था, मुझे लगता है कि वह सभी को नई सामग्री या वे अनुमान था वीडियो के अधिक करने के लिए हमें इमारत थी, और फिर हम सिर्फ पुराने 2 मिल सोचा पता गाने. वह सुंदर एक स्मारक के लिए भी पंप लग रहा था.
    और अब LAPD चीफ मानवहत्या अब एक संभावना है, लेकिन वे विष विज्ञान की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. WTF? कि किसी और को हास्यास्पद, ध्वनि है कि आपको लगता है कि किसी आपराधिक उसकी मौत के लिए जिम्मेदार हो सकता है, लेकिन आप प्रतीक्षा करने के लिए आगे बढ़ने के लिए जा रहे हैं पर शक करना शुरू कर सकता है? और कोई संवाददाताओं इस सवाल. अगर यह हत्या गया के बाद एक दो दिनों के लिए मौत के अपने दृश्य सील (मैं अभी भी वह जिंदा है), कैसे इस दुनिया में संभवतः किसी पर मुकदमा चला सकते हैं, लगता है (जब) सबूत इकट्ठा, वहाँ सकते हैं गई दवाओं को मौत में शामिल लगता है 2 सप्ताह के बाद, लेकिन धीरे धीरे पर ढकोसला, की संभावना स्वीकार लड़के को दफनाने नहीं तो किसी और सबको, तो करने के लिए और अधिक दवाओं खोजने के लिए पुलिस को वापस भेजने का दृश्य खुले (कैसे वे हर चिकित्सा मद पहली झाड़ू? नहीं मिल), किया एक ही बार तुम विष विज्ञान के लिए प्रतीक्षा करने के लिए कह रही है? क्यों? मामले में आप वास्तव में पकड़ में एक मौका है और इस कार्य साबित किया था? वाह यह क्या न्याय और ला में पुलिस के काम के लिए मुझे लगता है गुजरता है.
    मैं भी एक कवच मनोविज्ञान चाल साझा करना चाहूँगा. अगर वे साक्षात्कारकर्ता, जब वे कहते हैं कि पकड़ यादें, उनकी आँखों की दिशा अनायास उनके सही है, या अपनी बाईं करने के लिए कदम मस्तिष्क के क्षेत्रों में पहुँचने रहे हैं के साथ सीधे आँख से संपर्क नहीं कर रहे हैं जब लोग, बात कर रहे हैं. जब स्पीकर ने मस्तिष्क रचनात्मकता के साथ संबंध के क्षेत्रों में पहुँचने की जाती है, तो आँखें विपरीत दिशा में फ्लोट जाएगा. तो जब एक व्यक्ति को आप सामान्य रूप से उनकी आँखों अपने हक के रूप में वे मानसिक रूप से वास्तविक यादों के लिए पहुँच प्राप्त करने के लिए कदम है, लेकिन देखना होगा जब एक व्यक्ति को अपनी आँखों को छोड़ दिया करने के लिए कदम उनकी यादों बनाने चाहिए सच कह रही है. जब जो जैक्सन जो अपने बेटे के लिए और कुछ भी हुआ उसके बारे में उसकी आँखें उसके बाएँ करने के लिए नीचे बहाव वह कैसा महसूस होता है की यादों का उपयोग करने के लिए किया है.
    मैं यह आप टीवी पर देख हर बात कर सिर से बी एस मापने के लिए एक अच्छा तरीका है. क्या अजीब बात है कि वह कौन Diprovan के लिए केवल सीधे आगे दिखता है उससे पूछा दावों नर्स है.

  34. DawneVee कहते हैं:

    यहाँ फिर के लिए एक और सिर scratcher है ...

    Http://www.radaronline.com/exclusives/2009/07/exclusive-drugs-found-michael-jacksons-mansion-match-those-doctors-car में जाओ

    ठीक है, ठीक है, मुझे यहाँ .. देखते हैं

    यह क्यों 2 हफ्तों LAPD के लिए अंत में यह पता लगाने के लिये लगेंगे यह एक बाहर?
    डा. मूर्रे की गाड़ी उसी दिन मर गया MJ जब्त की गई. यह 2 सप्ताह गाड़ी में गोलियाँ खोजने के लिए नहीं ले जाएगा.
    वह वापस कुछ दिनों बाद में और उसकी गाड़ी दिया गया था उस में कुछ भी नहीं पाया गया.
    अगर पुलिस थी इस कार की तलाशी ली और इन दवाओं पर आए थे, वे डा. मूर्रे हिरासत में ले लिया गया होता.

    कि अगर अर्थ है या नहीं, पता नहीं, लेकिन मैं में भेज सोचा एक पोस्ट के रूप में मैं अपने अनुसंधान करने के लिए जारी है.

  35. dirtydiana Says:

    सब कोई इस लानत O2 पत्रकार सम्मेलन वीडियो देखना है और कहा कि इस माइकल नहीं है करने के लिए किया है. मैं कैसे मास मीडिया की इस पर शायद कुछ छुपा के स्पष्ट कारणों से नहीं उठा रही है समझ सकता हूँ. लेकिन सच जैक्सन हठधर्मी और सभी के लिए उसके परिवार के अधिकांश कि इस MJ पागल है नहीं है परेशान नहीं किया जा रहा! इससे पता चलता है कि परिवार के कुछ छुपा रही है. यह उसकी तथाकथित मौत में जांच की जा रही पर किसी भी प्रकार का एक प्रमुख भाग होगा. क्योंकि वह बीमार था शायद ठग उसके स्थान पर. मुझे नहीं पता! लेकिन यह परिवार और जांचकर्ताओं के लिए बहुत सारे प्रश्न का जवाब कर सकते हैं. लेकिन जाहिर है, अगर परिवार, वे एक रहस्य छुपा रहे हैं ध्यान नहीं दिखावा है.
    मैं चलो मतलब! अगर मैं गलत हूँ 2 महीने () अपनी मृत्यु से पहले, AEG का एक प्रमुख संगीत कार्यक्रम के लिए भौतिक गुजर जाने के बाद मुझे सही, वह दोहरे एक शरीर को भेजता है. कुछ तो ठीक नहीं है. जैसे मैंने पहले कहा है, हर किसी को इस O2 पत्रकार सम्मेलन घड़ी है करने के लिए की जरूरत है. अगर आप पर्याप्त है कि इस MJ हैं, तो आप अपने आप को क्यों पूछने की आवश्यकता नहीं है विश्वास करना inteeligent रहे हैं? प्रेस सम्मेलन के फिर भी फोटो trully है कि यह वह नहीं है दिखाते हैं. मैं एक बहुत बड़ा MJ प्रशंसक नहीं हूँ लेकिन एक धर्मान्ध पागल. कहाँ कहने के लिए MJ impersonators, पागल हठधर्मी, मीडिया और अंततः परिवार, "यह हमारे MJ !!!"? नहीं है क्योंकि कुछ रहस्य है जो छुपाया जा रहा है.

  36. mysticallymagestically कहते हैं:

    सड़क पर नियमित Joes पूरी तरह मनगढ़ंत मीडिया में खरीद रहे हैं बनाया सिद्धांत है कि MJ एक मादक खा रहा था और कहा कि वे अपने कब्जे में दवाओं का एक कॉकटेल या कुछ पाया उसके शरीर में है. बेवकूफों. पत्रकारिता ईमानदारी और सच्चाई आधिकारिक तौर पर मृत्यु हो गई है. अटकलें हैं कि प्रमुख केबल नेटवर्क () की तरह पर तथ्यों को बनाए रखने के लिए हैं भी सम्मानित नेटवर्क इस विशाल पैसे के लिए succumbing हैं उन्माद बना. मैं क्या अब और विश्वास करने के लिए नहीं पता, पर सब मुझे पता है कि TMZ है कि इन सभी नेटवर्क और समाचार साइटों (ला टाइम्स, बीबीसी, सीएनएन, MSNBC, पी) से अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट मिली ही एकमात्र स्रोत है. यह,, एक बड़ा संकेत है कि यह सब पूरा बछड़े नहीं है ही है. विष विज्ञान की रिपोर्ट एक सप्ताह या उससे अधिक के लिए है, इसलिए इन सभी की रिपोर्ट है कि वह दवा पाई गई जारी नहीं किया जाएगा-व्याकुल झूठे हैं

  37. Andrea कहते हैं:

    @ bghoppy है - शौकिया मनोविज्ञान चाल समझ में आता है. नहीं पूरी जैक्सन परिवार आश्चर्य इस स्मारक पर पूरे MIB चश्मे बात कर रहा था. वे अपने झूठ बोल आँखों को छिपाने के लिए किया था.

  38. MyBelovedMJ कहते हैं:

    मैं वहाँ लिज़्ज़ी से कहा कि बयान में कुछ संकेत था. 1. एक: माइकल, woulden `मुझे दुनिया के साथ अपना दुख साझा करने के लिए चाहते हैं, कि हमारे बीच, हमारे द्वारा वह इसका मतलब है टी (माइकल और खुद). वह अपने जीवन के प्यार, एक मित्र के रूप में था, ans तो उसे वह करने के लिए गया था. मुझे लगता है कि वह इस में एक हिस्सा है. लेकिन मैं लिज़्ज़ी पसंद है, वह हमेशा वहाँ माइकल के लिए किया गया है, और मुझे लगता है कि वह अब भी है .. पता

  39. goslinger1 कहते हैं:

    इससे पहले कि वे मृत्यु प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर कर उन्हें डीएनए परीक्षण, fingerprinting, ब्लड ग्रुप विश्लेषण, आदि का काम करते हैं? या, वे तो बस एक "" जो आईडी शरीर के एक परिवार के सदस्य से बात की क्या आवश्यकता है? अब तक, वहाँ कोई सबूत नहीं है कि यह माइकल कि मर गया है. . सबूत के. नहीं एक टुकड़ा. एक एम्बुलेंस में एक फजी तस्वीर छोड़कर. . . भी है कि वह (या एक ठग) मर चुका है नहीं दिखाती है.

    मुझे लगता है कि यदि वह जीवित है वह फिर से संगठित नहीं लगता. अगर वह उसे लगा इससे पहले कि वह "" तो वह निश्चित रूप से छानबीन की जाएगी और यदि वह "पुनर्जीवित है और पीछा निधन एक बहुत पीछा."

    कोई इस साइट पर, फिर भी एक अच्छी बात की. वे अगर माइकल फिर से संगठित किया, वह शायद उसकी मौत faking का दोषी पाया नहीं होगा ने कहा. . उनकी मृत्यु के प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर किए अभी तक नहीं किया गया है. afterall,.

    Hmmmm. . .

    प्यार इस साइट, जिस तरह से. यह दूसरों को वहाँ कि देख रहे हैं और मैं हूँ वही चीज़ें बाहर महसूस कर रहे हैं पता करने के लिए बहुत अच्छा है! महान काम है, प्रशासक सभी समाचार पर हमारे ऊपर रख!

  40. feyaya कहते हैं:

    जितना कठिन है, मैं टीवी पर इसके बारे में सब बकवास देखने के लिए, विशेष रूप से एट नहीं कोशिश ... उस औरत मेरी नसों पर वैसे भी उसके साथ हो जाता है ", चौंकाने माइकल जैक्सन की मौत के पीछे नई रहस्योद्घाटन!!"

    मैं तो बस आज कि हिरासत सुनवाई फिर दूसरे सप्ताह तक स्थगित कर दिया गया है पढ़ें. कितनी बार और बातें जा रहे हैं यह सब में स्थगित करना??

  41. svangel कहते हैं:

    एक ही सवाल मुझे परेशान क्यों होता माइकल जैक्सन हमारे लिए यह कर रहा है ... हम सभी उसे प्यार करता हूँ .... है तो बस thoes जो उसका नाम बदनाम ppl बेवकूफ .... मैं वहाँ बहुत ज़्यादा अटकलें हैं ... मौत हंसी में मेरे falts करने के लिए ... कई नकली Michaels करने के लिए ... wat अगर वह reall कार्डियक गिरफ्तारी में चले गए और डॉक्टर ने बचा लिया गया था और फिर ओह अच्छी तरह से हो सकता है कि दुनिया im सकता है के रूप में अच्छी तरह से ded सोचता का निर्णय लिया इस तरह ... अड्डा वे कहते हैं कि वे लूभाव ... कि कुछ Joe cud जैसा लगता बाहर लाने का फैसला रहते हो ...

  42. फूल का कहना है:

    मैं भी दिन में 1 से 02 कि बात सही नहीं से कुछ कैसे किसी को भी कि इस आदमी असली MJ वह अजीब लगता है कोई रास्ता नहीं है, और लगता है कि सकता है जब वह इस अंतिम पर्दा कॉल !!!!!!!! है ने कहा कि कहा है मैं अपने दोस्त के लिए कोई कुछ यहाँ मैं न गलत theres कहा कि यह क्या है पता है, लेकिन यह सही नहीं है, उस दिन मैं mj सभी bck मुझे पता था कि मैं कुछ आया यह मर गया था वह सही नहीं है और मैं सब कुछ कारण से सदमे में नहीं सुना था . im 100% यकीन है कि hes जीवित को medias कोई रास्ता नहीं मुझे लगता है कि वह कुछ समय के लिए वहाँ गया था एक दौरे मैं जुलाई बकवास होने जा रहा कभी नहीं इस योजना बना दिया गया है लगता है कि इस दवा बात से हमें मूर्ख नहीं करने जा रहा है, दोस्तों bck तथा 02 बात को देखो जाओ इसकी उसे नहीं जो मैं सब वहाँ अपनी हास्यास्पद एक दौरा करना कैसे वे अपनी रिहर्सल दृश्य और 200 unreleased अभिलेखों का 100 बजे किया जा रहा कभी नहीं था पता है, तुम्हें पता है एक नाटकीय + मीडिया मेकअप कलाकार मैं मेकअप के बारे में पता है ambulace im में उसे नहीं thats आदि हम असली MJ से देखा पिछले फोटो पूर्वाभ्यास में staples में, और मैं उसे न हो वह हर तरह के रूप में हम MJ उसे जानते जिंदा है और उसके परिवार पर और इसके समय के बारे में वे कुछ अच्छा में हैं bck नहीं आने देंगे उसके लिए, मैं अब उसने यह भी कहा कि वह इतना है कि वह इस अपने करीबी दोस्त / प्रशंसकों / परिवार जानने करना पड़ा उदास होना चाहिए लगता है कि वह इतने लंबे समय for.i है जीवन होगा आशा है कि उनके जीवन को नरक बना दिया इतने सारे ppl को आहत कर रहे हैं इस मुद्दा यह है कि वह अपनी मौत इसकी भी बहुत ppl कि इस चकमा मौत पर ज़ोर उन पर खुद ही अपने उन है कि अब इस बाहर और, मैं गुप्त रखना खेलने के लिए है क्योंकि mj पर से भी जानते हैं Liz के लिए मुश्किल दुखी Thats नकली है + DIANA लेकिन के रूप में वे इतनी अच्छी तरह से मैं ऐसा नहीं कर सकते कि जैक्सन परिवार के लिए भी अपने बच्चों में पर मुझे लगता है कि हम अक्सर मैं उन्हें देख न शर्त रहे हैं लगता है कि secert रखेंगे चुप + जेनेट इस secert रखेंगे उसकी है, लेकिन जो मैं न सोचना इस पर में hes ने जैक्सन परिवार उस पर विश्वास कर सकते हैं लगता है? मैं न मैं उससे मिला वाइब्स मिल पता है वह या वह नहीं जानते खुराक जानती है??? सिर्फ समय बताएगा लेकिन मुझ पर विश्वास MJ जीवित है. जैसी IVE अन्य पोस्ट IVE कराये गए पर यहाँ मैं tmz टिप्पणियों को पढ़ने ने कहा है कि एक के जो घर mj करने के लिए जब वे वहाँ 100% यकीन है कि दिन नहीं असली MJ था और वे MJ घर से निकाल दिया शरीर में 911 फोन आया गया paramedics इस ucla में स्टाफ तब नहीं जब MJ BODY अजीब कुछ लाया गया सही था पर जा रहा था कुछ कहा???? इन सभी बात कर रहे हैं तो स्पष्ट mj जिंदा है

  43. Sosh कहते हैं:

    मैं इस पूरी स्थिति के बारे में सोच रहा था और एक अलग दृष्टिकोण की कोशिश की

    माइकल और AEG सब कुछ योजना बनाई है कि पिछले कुछ हफ्तों happenend. इस योजना माइकल बाहर उसकी (सुझाव की) वित्तीय परेशानियों में मदद करने के लिए और उसे माइकल के बाद एक सुखी जीवन जी सकता है इतना बड़ा वापसी दे रहा था.

    कोई भी इस दौरे की घोषणा की थी, इस समय तो, क्या पता था कि यह होने जा रहा था कभी नहीं था. यह दौरा माइकल वापस पॉप शीर्षक के अपने राजा देने के लिए सभी एक coverup था. कौन क्या जून 25 के बाद happend है. हर कोई माइकल के बारे में बात कर रहा था. माइकल उत्पादों की बिक्री आकाश तक चला गया. यह उसकी अंतिम वापसी थी. उनका कर्ज, AEG सोनी के साथ अतिरिक्त आय में दोनों शेयर तो एक सौदा किया था भुगतान किया जा सकता है.

    इसके अलावा, वे अपनी अगली नई एल्बम (नों पर) बहुत पैसे कमा जाएगा. नई एल्बमें आप कहेंगे? लेकिन कैसे एक मरे हुए आदमी नए रिकॉर्ड या गाने कर सकता है? इस सवाल का जवाब आसान है:

    ऐसा लगता है कि MJ एक एल्बम के लिए 100 गीत के बारे में लिखा कहा है. केवल 10 - 13 wher एल्बम पर है, इसलिए गाने बहुत अभी भी अपने एलबम पर इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं रखा. I think there are hardly any people who know what kind of songs there are left. Probably some of these songs are recorded and still available to put on a new MJ record. However, lots of songs will only be some text on paper. Here comes the trick! As MIchael isn't dead, he can still finish these songs or better, make new ones. As his unreleased stuff is mostly unknown, he can create everything he wants. Quincy Jones, also part of the plan, will produce the new songs and album(s).

    Think about it: – Michael is a free man, without any pressure.
    - AEG and Sony earn lots of money by record sales etc.
    - There is enough material to create new albums with so-called 'unreleased material'.
    - There can be new songs, wich ofcourse will be released as 'unreleased material'
    --

    क्या आप इस बारे में क्या सोचते हैं?

  44. डायनामाइट कहते हैं:

    I knew frm day 1 he was never gonna do 50 concerts, the guy at the 02 clearly isnt him even dermot o leary said he was acting weird,
    it was him at the rehersal i believe, did anyone c the article about what michael would look like dead they posted a picture of him with scars all over his face
    frm surgery collapsed nose, swollen eyes, burns on his face frm the pepsi ad, it looked nothin like him and in the picture he was black, i think it was frm the star newspaper

  45. डायनामाइट कहते हैं:

    Heres the link http://www.dailystar.co.uk/posts/view/88647/shocking-mask-of-pop-king-Jacko

  46. डायनामाइट कहते हैं:

    Omg now they are saying he took 55pills a day in the last month of his death, i cant believe the crap the daily star comes up with, Where are they getting this bullshit from
    and why didnt anyone stop him from doing it if he did take them, it dosent make sense

  47. ejay5131 Says:

    Did you all see the posts out now of the drugs etc they found at Neverland when they raided it years ago during the trials? And nobody thought that was unusual back then? So what they found it and left it there? Come on, somebody is helping to fuel the OD and drugs rumours. Family and friends that are in on it? Anybody else think they had a ggod plan but things got Messed up as soon as the 911 call was made? Oh and about the 911 call, since when do they tell you to call back if you need anything else? Ummm, HELLO…almost dead person here, I THINK THEY NEEDED SOMETHING! And why did they feel the need to release the 911 call? And EVERYONE knew where Mj was living, how could the doctor not know the address but the the tour bus that came by knew the address to MJs house. How convenient that they came along for a tour at just the right moment?? And nobody wants to talk to the people that were on that tour??

एक उत्तर दें छोड़ दो

तुम एक टिप्पणी पोस्ट करने में लॉग इन होना चाहिए.