सच में माइकल जैक्सन मौत हंसी के पीछे

जुलाई, 11 वीं 2009
व्यवस्थापक द्वारा

निम्न प्रकार एक ब्लॉग Illuminus थियो अंदर जो इसे सम्पूर्णता यहाँ है में देखने के लिए उपलब्ध है बुलाया से sourced किया गया है: http://bit.ly/19rPT1

Illuminus थियो कि वे माइकल जैक्सन मौत हंसी के पीछे का रहस्य संगठन थे दावा करता है.

"जैक्सन के मंचन वापसी
जैक्सन, बेहतर किसी को भी, और नृत्य की निठरता पता था कि उसका शरीर एक वापसी संभाल भी नहीं सकते थे क्योंकि वह इस दुनिया से वादा किया ऐसा. बी काफी के बारे में है, लेकिन गंभीर वह शरीर और आत्मा लेकिन नाम और शोहरत की, और प्यार के ही नहीं अमरत्व तड़पा ut कि वह महसूस किया था, उसकी तथाकथित विवाहों में भी अपनी पूरी जिंदगी उसे eluded (वह प्यार करता था, जो कभी नहीं रही , वह अपनी निराशा है कि वह प्यार नहीं कर सकता है) मिल गया है. माइकल ने कहा कि वह दुनिया के रूप में युवा थे और हमेशा की तरह सक्षम प्रदर्शन की एक श्रृंखला है कि किसी को भी अपनी आधी उम्र खींच असंभव पाया होता वादा करके दिखाने के लिए निकल पड़े थे. "

"वह भी एक अभ्यास सत्र संभाल सकता है उसकी हताशा की गवाही है, साथ ही उनकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प है. लेकिन वह सिर्फ अभ्यास सत्र प्रदर्शन करने की योजना बनाई. वो और फिर वास्तव में प्रदर्शन में उलझाने का कोई इरादा नहीं कुछ एक बार दुनिया को देखा था, क्योंकि अभी भी की, वह "," मर जाएगा सक्षम है उसने क्या किया गया था वापस बैठते हैं और उसके विलाप को दुनिया देखते हैं. "

"के सीधे एक रिकॉर्ड बनाया करते हैं. माइकल था एक स्वास्थ्य हठधर्मी, और नहीं दुरुपयोग दवाओं, कम से कम इतना किया. सो उपचार के लिए डाक्टरों को उनकी प्रार्थना उसकी मौत के लिए मंच तैयार करने के लिए ploys रहे थे (जो उपयुक्त था, के रूप में अपनी पूरी जिंदगी एक मंच) था. बेचारा दीपक चोपड़ा वह दवाओं पर माइकल की बढ़ती निर्भरता के रूप में क्या देखा पर aghast था, लेकिन माइकल कि, एक बार वह 'था, "दीपक दवाओं के लिए अपने प्रार्थना, याद होगा मर गया है और सहानुभूति की उन्हें बाहर हिस्सा बुझा अपने दोस्त के लिए और इस तरह पता था कि जैक्सन औषधियों की मृत्यु हो गई थी कल्पना मजबूत. आगे इस उपन्यास को सुदृढ़ करने के लिए, जैक्सन, दवाओं के लिए भीख माँग, और अन्य चिकित्सकों फोन कुछ डॉक्टरों उन्हें प्रदान किया था, लेकिन वह उनसे कभी नहीं करती थी. वह भी मौत के जीवन पर उसका शरीर की कमजोर पकड़ को कमजोर करने के लिए कुछ भी अनुमति देने के लिए घबरा गया था. "

"जैक्सन की 'मौत'
जैक्सन के "मृत्यु से पहले की रात," वह लगभग शाब्दिक (जो वह करने की घोषणा की थी कि भीषण अनुसूची बचने के असंभव को रेखांकित किया उसके दिल बाहर नृत्य अपने सार्वजनिक). वह अपने घर को किराए पर दिया है, और वापस आ दूर Burbank हवाई अड्डे पर जो कि दक्षिण अमेरिका में एक स्थान है कि मैं प्रकट करना नहीं की हिम्मत कैसे हुई उसे पहुँचाया एक प्रतीक्षा जेट, करने के लिए उत्साहित था (अभी तक). लेकिन मुझे लगता है कि जो अपने निजी चिकित्सक के बहुत हाथ के तहत एक कथित दिल के दौरे की मृत्यु हो गई आदमी (मिल असली!) जैक्सन पर एक 47 नहीं था समझाना होगा वर्षीय रोमानियाई Dimitrie Draghicescu, Illuminus थियो disgracefully इस स्र्ग्ण में किसके नाम घसीटा मामला. "

"Dimitrie Draghicescu को मृत जैक्सन
प्लास्टिक सर्जरी और प्रशिक्षण की पूरी तरह से 3 साल के बाद, Dimitrie आसानी से एक जीवित जैक्सन, नहीं करने के लिए एक मृत एक उल्लेख करने के लिए पारित कर सके. लेकिन शक्तिशाली माइकल के विपरीत, Dimitrie मरना था. Dimitrie, नहीं जैक्सन था, ने एक अस्पताल में whisked. तुम नहीं क्यों आदमी है जो "" शिकार था माइकल जैक्सन नहीं कहा 911 फोन आश्चर्य था? लेकिन यह प्रचार से बचने के लिए कि, 911 कॉल आवाज विशेषज्ञों और इलेक्ट्रॉनिक analyzers से, कोई भी फोन करने की प्रबल झूठ से तनाव की पहचान कर सकता विश्लेषण किया जाना चाहिए बीमा करने के लिए नहीं था. "

"Dimitrie माइकल के घर में मरने के लिए सहमति व्यक्त की ही है क्योंकि वह है, और एक टर्मिनल बीमारी थी क्योंकि जैक्सन अपने परिवार के लिए एक उदार इनाम देने का वादा किया था. और, हमारे आदेश है कि Illuminus थियो का ध्यान आकर्षित करने के लिए देर 1700s में उन्हें लाया था Draghicescu परिवार गुप्त (हम भी सोने गाजर-लोहा छड़ी तर्क के साथ) परिचित हैं प्रकट होता Dimitrie मना कर दिया था. "

"माइकल जैक्सन, जिंदा है और वह Illuminus थियो से बाहर मजबूर जानकारी दी, वह अच्छी तरह से 150 के लिए रहने के अपने लक्ष्य तक पहुँच सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वह उन अतिरिक्त 100 साल का आनंद नहीं लगता (और न ही हम करेंगे). लेकिन इस बीच में, माइकल जैक्सन बेहद आँसू में पूरी दुनिया की सैर का आनंद ले रहा है. वह और प्यार और सम्मान का भी एक उपाय है कि जीवन में उसे eluded की ख्याति अर्जित की है. उनकी eccentricities माफ कर रहे हैं, जिन्हें वह अलग मेल मिलाप कर रहे हैं. और शायद यह एक बुरी बात नहीं है. जहाँ माइकल जैक्सन अब जा रहा है मैं क्या डर, व्यक्तिगत रूप से, है. अपने पिता के अपवाद के साथ, कोई एक कभी "नहीं" माइकल करने के लिए और कहा कि एक नश्वर जैक्सन के लिए कह सकी. कैसे इस दुनिया में माइकल जैक्सन कि आने के लिए है संभाल लेंगे? बेशक, कोई नहीं वह कौन है के लिए नए जैक्सन पहचान लेंगे. "

 

टैग: षड़यन्त्र, षड़यन्त्रकारी सिद्धान्त, मौत चकमा, ठगा मौत, अफवाहों
षड्यंत्र सिद्धांतों, चकमा मौत, अफवाहों में पोस्ट | टिप्पणियाँ (42)

"इस सच्चाई को पीछे 42 उत्तर में माइकल जैक्सन मौत चकमा"

  1. quesarasara कहते हैं:

    यह काफी विश्वसनीय नहीं है. मैं माफी चाहता हूँ. यह सिर्फ heresay है. और जब से जब हम वहाँ इस तरह के एक पंथ की स्थापना की है जानते हो? कहाँ तथ्यों हैं! फ्री प्रेस ऐसी कुतिया है.

  2. supermom75 कहते हैं:

    वह पिशाच में और imortal मैं पीछे का मतलब था यह एक एक करीबी दोस्त हूँ, लेकिन यह बहुत दूर micheal मैं के लिए यह एक मैं दृढ़ता से विश्वास कर रहा हूँ लेकिन मैं इस स्रोत का पता लगाना चाहते हैं और जो उससे कहा जाने के साथ और अधिक रहा हूँ दिलवाया है ऊपर वह करीब ppl के साथ इसे और convo के सबूत पर माइकल करने के लिए तीन पृष्ठों की है और यह माइकल मुझे इतना ज्यादा पसंद है क्योंकि मुझे लगता है किसी कारण के लिए खोज में डेरेक clontz लिंक नहीं डाल सकता है इस व्यक्ति को ध्यान के लिए यह किया है ... .. तो लग रहा है की जाँच करें उनकी दृष्टि में खोज और Checkout में डेरेक clontz उसकी सारी जानकारी बाहर

  3. nycscenie कहते हैं:

    मैं विश्वास करने के लिए प्यार इस पर मैं सच में अपने असली cuz annyyoone एक संगठन बना सकता है और इस कहानी बताने लगता है न. अगर कोई ऐसी एक संस्था था और, y को चकमा और इतनी जल्दी पर सेम गिर जाएगी? एक असली संगठन है जो अधिक वे क्या लिखने के साथ सावधान रहना. इस मुद्दे पर Unrealated, जैक्सन क्योंकि प्यार महसूस हो रहा है. कुछ भी अगर वह अपने पिता को छोड़कर हर किसी से प्यार करते महसूस किया और उसके बारे में हिस्सा इतना सब प्यार प्यार करने के लिए, मेरे लिए विश्वसनीय नहीं है सक्षम नहीं किया जा रहा.

  4. melissa_177 कहते हैं:

    Dimitri Draghicescu एक politian, समाजशास्त्री, राजनयिक और लेखक, तुम कैसे हो?, हम और अधिक जानकारी की आवश्यकता है, हो सकता है, जहाँ माइकल जैक्सन छिपा है कह सकता था,

    सादर!
    भगवान का आशीर्वाद तुम

  5. तोता कहते हैं:

    Dimitrie Drăghicescu (या Dumitru Drăghicescu) (1875 - 1945) एक रोमानियाई राजनीतिज्ञ, समाजशास्त्री, राजनयिक और लेखक थे.

    Dimitrie Drăghicescu 4 मई, 1875 पर Zăvoieni, Vâlcea काउंटी, रोमानिया के गांव में पैदा हुआ था. अपने गांव में माध्यमिक स्कूल खत्म होने के बाद, वह कैरल मैं हाई स्कूल क्रायोवा में और उसके बुकुरेस्टी विश्वविद्यालय के विधि संकाय में भाग लिया. 1901 में वे पेरिस के लिए जहाँ वह कॉलेज डी फ्रांस में वह कहाँ Emile Durkheim, Gabriel डी Tarde, हेनरी Bergson, Theodule आर्मंड Ribot के साथ अध्ययन अध्ययन छोड़ दिया. उन्होंने यह भी भाग लिया इस Académie डेस विज्ञान Morales एट Politiques द्वारा आयोजित व्याख्यान.

    17 मई, 1904 को वह समाजशास्त्र में अपने डॉक्टर की उपाधि प्राप्त की. 1905 में उन्होंने बुकुरेस्टी विश्वविद्यालय में समाजशास्त्र के एसोसिएट प्रोफेसर नियुक्त किया गया था.

    प्रथम विश्व युद्ध, 1916 से 1918 के दौरान वह फ्रांस में जहां उन्होंने एक राष्ट्रीय रोमानियाई राज्य के विचारों को बढ़ावा देने में सक्रिय रहते है. 9-12 अप्रैल, 1918 को वह "कांग्रेस Nationalities के Nicolae Lupu और Simion Mândrescu, इस समूह के सदस्य के रूप में" रोम में के साथ अपने राष्ट्रीय जातीय सीमाओं के भीतर एक राज्य को Romanians के अधिकार की मांग के समर्थन और रोमानिया के recongnition एक के रूप में भाग लिया cobelligerent देश.

    1934 1936 तक वह मैक्सिको में मंत्री परमशक्तिमान था.

    वह 1945 सितम्बर 14, पर आत्महत्या कर ली.

    से लिया: http://en.wikipedia.org/wiki/Dimitrie_Dr% C4% 83ghicescu

  6. supermom75 कहते हैं:

    मैं जैसा मैं सच में विश्वास करने के लिए यह उसकी दृष्टि मैं करने के लिए मैं यहाँ क्यों अभी पर लिंक नहीं भेज सकते हैं लेकिन खोज पर डेरेक clontz देख नहीं जानते जाने पर डेरेक clontz कहानी शुरू कर रहा हूँ ने कहा

  7. MyBelovedMJ कहते हैं:

    Im कोशिश कर के रूप में अच्छी तरह से विश्वास करने के लिए. कुछ बातें लिखी की, माइकल की तरह लगता है. लेकिन कौन, वह सिर्फ कुछ पैसे चाहिए mabye को जानता है. लेकिन तो फिर, हमें पता है कि तेजी से, यह जनता के लिए बाहर जाता है वह casue, हम देखेंगे आंकड़ा होगा कि कैसे परिवार प्रतिक्रिया. यह मुख्य चाबी, यह सब में हो जाएगा

  8. feyaya कहते हैं:

    मैंने पहले इस illuminus थियो के बारे में पढ़ा था. और जब यह सब याद आ रही पहेली टुकड़े की तरह लग रहा है, किसी को भी लिखा हो सकता था. और मुझे लगता है कि dmitrie आदमी googled और वही Wikipedia प्रवेश मिल गया है. जो लोग हैं, लेकिन अभी भी अन्य लोगों के रूप में एक ही नाम नहीं नहीं कर सकता. नाम इतना अद्वितीय है ... लेकिन हे, शायद यह रोमानिया में एक आम नाम है और वहाँ वास्तव में एक है जो सर्जरी के वर्ष के माध्यम से चला गया और उसके डबल बनने की सीख दोहरा रहा था. कौन जानता है! मैं मुझे बाहर बाल खींच रहा हूँ! lol. किसी illuminus थियो googled और उन पर अपने दावे को वापस करने के लिए किसी भी अन्य जानकारी मिल गई है?

  9. dianafan कहते हैं:

    माफ करना, दोस्तों - मैं इस एक गैर स्टार्टर है - या एक विशाल सुराग! मुझे लगता है मैं हूँ ब्रिटेन जानते हैं और एक छोटे से अलग जादू

    ILLUMINOUS थियो
    TOHME भ्रम

    प्रबंधक या कुछ Tohme नहीं था. या फिर मैं पूरी तरह इस बात को याद किया?

  10. dianafan कहते हैं:

    ऊह - अब मैं उत्तेजित हो रहा हूँ - सब सो ने संयुक्त राज्य अमेरिका में तुम हो

  11. dianafan कहते हैं:

    या किस तरह के बारे में

    Inside ILLUMINOUS थियो
    मेरे बाज़ीगर - छिपाएँ

    जाहिर है, जो अंग्रेजी वर्तनी की है और अगर Tohme कुछ लेकिन अमेरिकी उसने सीखा होगा क्वीन्स अंग्रेजी के अतिरिक्त ओ के साथ! हे भगवान - sonmeone जागो वहाँ और मुझे लगता है कि तुम क्या जानते हैं - ब्रिटेन में अपनी ही 6, मुझे पता नहीं होगा जब तक मैं बिस्तर करने के लिए किया गया है - मैं समय मतभेद नफरत है!

    Supermom चलो - राय

  12. dianafan कहते हैं:

    Inside ILLUMINOUS थियो
    इस छलावे - मरो? - मैं? नहीं!

    मैं अब दे रहा हूँ - किसी को ऐसा करने में बहुत होशियार है, लेकिन यह सच है? आशा है कि जब मैं वापस पर के बारे में 14 घंटों में, कि तुम समय की बहुत देंगे आ राय बहुत है! रात को नींद आ रही है. मैं बस वहाँ कुछ है जो शीर्षक के बारे में गड़बड़ थी knoew.

  13. dianafan कहते हैं:

    मैं वादा करता हूँ पिछले एक

    भ्रम खाल मुझे जांच (के साथ अच्छी तरह से कहीं) सज्जित

  14. dianafan कहते हैं:

    उसकी हालत बिगड़ती जा रही

    मैं हमेशा के लिए जिंदा AM

    शोहरत बुराई एक REVOIR (अलविदा के लिए फ्रेंच - AU लापता हो सकता है - यह AU revoir होना चाहिए?)

  15. perfumeflower कहते हैं:

    इसके बाद के संस्करण पढ़ Parakeets पोस्ट करने के बाद, मैं अब तो मेरे सिर गोल इस सब के लिए बहुत मुश्किल कोशिश कर रहा हूँ. यह कैसे 1875 में पैदा होने के लिए और 1945 में आत्महत्या और फिर जो माइकल जैक्सन के रूप में खुद को पारित करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी की थी बहुत वही आदमी होने का एक आदमी के लिए संभव है? निश्चित रूप से इस बस को शामिल नहीं करता है? या मैं बस कुछ याद है? () lol

    किसी को कोई विचार है?

    जहां तक अन्य सभी ब्लॉगों के बारे में सारी अजीब घटनाओं, discrepencies, विरोधाभासों और आगे, हाँ, मैं सच में माइकल विश्वास करते है
    अब भी कहीं जिंदा ...

  16. supermom75 कहते हैं:

    ठीक है, मैं जा रहा हूँ क्योंकि मैं वैसे भी इस पोस्ट करने के लिए यह इस दृष्टि और मैं सच अब मैं बात कर रहा वह करने के लिए जो बात की है पर अधिक जानकारी प्राप्त करने में सक्षम नहीं है लगता है, लेकिन अभी तक मैं जा रहा यहाँ कृपया व्यवस्थापक को हटाने की कोशिश कर रही हो जाता है रखने के लिए के जाली एक यह सच तो कृपया यहाँ इस जाँच कृपया सच नहीं है
    http://derekclontz.wordpress.com/2009/06/29/michael-jackson-faked-his-death-say-sources-with-comeback-tour-to-be-biggest-ever/

    http://derekclontz.wordpress.com/2009/07/01/details-of-michael-death-hoax-revealed-and-we-know-where-he-is-hiding/

    http://derekclontz.wordpress.com/2009/07/07/michael-jackson-death-hoax-diary-found-final-proofm-hes-still-alive/

    याद रखें: आपका दुनिया रिपोर्ट को दुनिया का सबसे तेजी से बढ़ती-newsmagazine .* पाठकों की हमारे परिवार के लिए स्वागत है - 2.5 करोड़ मजबूत है.

  17. iangee कहते हैं:

    मैं MJ बिल्कुल मर चुकी है पर विश्वास नहीं है ...
    लेकिन मैं इस से मना नहीं कर रहा हूँ ...
    प्रौद्योगिकी के इस युग में कैसे वहाँ संभवतः इस illuminous थियो संगठन कभी, के लिए कोई संदर्भ,, मैं मुझे लगता है कि वे एक "गुप्त संगठन कर रहे हैं" लेकिन पता मतलब हो सकता है!

    और दूसरी बात मैं यह भी संयोग है कि खोजने
    थियो एक रणनीतिक ऑनलाइन खेल में एक चरित्र सुबोधगम्य एआरसी कहा जाता है ...

    यह कुछ पोंसे एक हँसते होने से बनाया जाना है.

  18. she_can कहते हैं:

    जो कि MJ की मौत का मंचन किया गया है विश्वास के लिए:

    मैं पूरी ऑटोप्सी चीज के बारे में चिंतित हूँ. मैं इसे बाहर figuring तुम्हारी मदद की ज़रूरत है

    जब एक शव परीक्षा बाहर ले जाने, डीएनए परीक्षण व्यवस्थित, नहीं किया है केवल जब आवश्यक (पहचानने योग्य व्यक्ति ... आदि)

    रक्त के नमूने, अगर कोई शारीरिक चोट स्वयं प्रकट किया है डीएनए परीक्षण (के रूप में और जब आवश्यक हो, लेकिन सभी autopsies में) आवश्यक नहीं करने के लिए नमूने, और toxicological परीक्षणों की विषाक्तता के लक्षण के लिए दिल पर किया जाता है लिया जाता है.

    स्रोत: http://www.exploreforensics.co.uk/performing-an-autopsy.html

    यह है कि परिवार के सदस्यों को केवल एक के बारे में पता है कि संभव है मौत का मंचन किया और वे वास्तव में उसे बाहर ले मदद की? मुझे लगता है कि वे सभी के लिए नहीं किया है कि अब तक के 25 जून को अस्पताल से हुआ, वे बहुत ही, बच्चों ने जाहिरा तौर पर, पिता जो भी अगले कदम के बारे में सोच रहा है ठीक कर रहे हैं एकजुट लगते मतलब () showbiz में मिनी Jacksons ला.

    क्या अगर है, कहते हैं कि हो सकता है लगता है कि सबसे बुरा है, MJ कुछ वर्षों में एक वापसी बनाता है?

    चूंकि कोई डीएनए परीक्षण जरूरी है अगर वहाँ एक मंचन मृत्यु (किसी और के शरीर) होने का क्या हुआ, LAPD जिम्मेदार नहीं किया जा सकता है - वे 'परिवार उसकी पहचान की पुष्टि "कहेंगे. परिवार sued होगा? जब से वे बच्चों और एक दूसरे को दिलासा देते थे ठीक है, तो वे कहते हैं कि वे सदमे के अधीन थे, वे उसे घूर नहीं थे कहेंगे, शव परीक्षा उसे आदि से बिगड़ ...

    तुम्हें क्या लगता है? इसका मतलब है?

  19. JC.LOVES.MJ कहते हैं:

    कि MJ जीवित है, लेकिन मैं बहुत ज्यादा विश्वास करते thingo doesn't ध्वनि संस्कार, जैसे cmon MJ isngt इस बंद खींचने के लिए एक मरे हुए आदमी को किराया gna, और यदि यह वह क्यों इतनी जल्दी चकमा पर विवरण रिसाव होता असली है?
    अगर वास्तविक खबर या मीडिया से बात डटकर MJ की मौत एक चकमा किया जा रहा है किसी को पता है???
    किसी को?

  20. bghoppy कहते हैं:

    हाँ, क्या डॉ. करने के लिए हुआ है. Tohme?
    और क्यों हर कोई बात करता है जैसे कि वह सिर्फ एक घर, neverland था. जॉन McCain 7 घरों पर MJ सिर्फ एक है?

  21. MyBelovedMJ कहते हैं:

    माइकल रास्ते से अधिक 1 मकान है. तुम उस पर भरोसा कर सकते हैं. वह कहीं भी हो सकता है.

  22. MyBelovedMJ कहते हैं:

    Feyaya माइकल, वो सर्जरी की थी हैं माइकल अधिक की तरह लग रहे करने के लिए एक डबल शरीर, नवी नाम था

  23. bghoppy कहते हैं:

    JC, मैं यह नहीं है कि मीडिया के आउटलेट भी, नहीं भी Geraldo एक चकमा माना गया है अजीब लगता है. मुझे लगता है कि हम सभी को लगता है) डबल, और illumious थियो शामिल है एक मरा हुआ जैसे अविश्वसनीय भागों उन (i बर्खास्त करेगी, और वह'84 में और UCLA मृत को पुनर्जीवित करने में सक्षम होने के बारे में कहानी का निधन हो सकता है की कामना करता हूं. असल में मैं क्यों व्यवस्थापक उन कहानियों, जब मैं इस साइट का मुद्दा भी शामिल है सोचा था कि समझ में नहीं आता है, (कोई अपराध) में है कि हम सच्चाई के लिए है और यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में इस वास्तविकता को खोज रहे हैं, और मैं उन्हें नहीं लगता था बिल्कुल भी मदद करते हैं. की मैं तरह आप एक पूरे के रूप में एक ही विषय के forma ताकि टिप्पणी विशिष्ट लेख को झुका कर रहे हैं, लेकिन हम सब के बारे में टिप्पणी कर रहे हैं बदल पाती. अब हम विचारों की पोस्टिंग निरर्थक है, और मैं कुछ अच्छे लोगों के महसूस साइट मानचित्रण में खो दिया हो रही है में हो रही है. सिर्फ एक सुझाव है. फिर भी इस साइट प्यार और पोस्ट पढ़.

  24. bghoppy कहते हैं:

    मैं टिप्पणी नहीं विशिष्ट लेख के लिए, पर समूहीकृत थे इच्छा मतलब सभी लेख के अंत में बदले के रूप में एक बड़ा आम धागा. हम सचमुच सभी एक ही पृष्ठ पर है कि तरीका है.

  25. smileygirl24 कहते हैं:

    मैं तुम्हारे साथ bghoppy .. सहमत हो मैं प्यार यह करीब एक साथ क्योंकि हम सब माइकल के लिए उतना ही प्यार है सभी को लाया वेबसाइट

    मुझे लगता है कि वह कितना हम सच में उससे प्यार करती है और उसे खुश देखना चाहता हूँ देखता उम्मीद है.

  26. smileygirl24 कहते हैं:

    माइकल सच में ज़िंदा है omg
    किसी pleeeeeeeeease मेरे लिए इस चित्र को समझाने कृपया?
    वास्तव में ऐसा है क्या मैं यह है लगता है?
    माइकल के माथे खुले कास्केट पर अपने अभिनय चुंबन>?
    या फिर रहा हूँ मैं तो बस पागल हो रहा है?? LOL

    OMG पागल की तरह हूँ बाहर मैं आपसे प्यार करता माइकल हमेशा!!

    http://www.mjinnocencebracelets.com/061230brownjackson.jpg

  27. elde कहते हैं:

    मैं bghoppy से सहमत हूँ. कभी कभी तुम कुछ दिलचस्प पढ़ा है और आप इसे से संबंधित था जो लेख याद नहीं कर सकती. उसके अलावा, मैं अपनी साइट से प्यार करते हैं.

  28. फूल का कहना है:

    हाय मैं भी bghoppy मैं सहमत हूँ इस साइट पर im crazzzzzzzzy सभी टिप्पणियों जा प्यार एक PG im खर्च पर करने की आवश्यकता है तो बस यह सब im मैं कहाँ सकता है अगर हम सब की तरह यह अच्छा होगा महसूस मुद्दे पर हो रही के पढ़ने की कोशिश कर रही बजे ऊपर से मिलने और सभी विचारों 2geather मिल रहे हैं. adm सकता है आप इतने सारे टिप्पणी 1pg पर हैं इसे मांगी कृपया, दोस्तों, मैं तुम्हें सच में कठबोली अच्छा यह सब इस बात MJ के कारण सोने के लिए कुछ मैं बता मुझे आप सभी के लिए मैं न बुरा अगर यह wasn't makeing है मुझे क्या करना होगा , यह मुझे देता है आशा है, mj हम तुमसे प्यार करते हैं

  29. स्कॉटी कहते हैं:

    क्या ppl कर इस बात का लगता है?

    http://derekclontz.wordpress.com/2009/07/07/michael-jackson-death-hoax-diary-found-final-proofm-hes-still-alive/

  30. गोल्डी कहते हैं:

    SMILEYGIRLS24 करने के लिए

    मुख्य यीशु
    नहीं माइकल है impersenator Thats अंधे हो तुम
    इसे जेम्स ब्राउन था: ख
    तुम कर सकते हो भी से यह अंतिम पंक्ति के URL को कहा है brownjackson

    यह जो माथे में उनकी मूर्ति जेम्स BROWM चूमा माइकल है ... .. lol

  31. फूल का कहना है:

    यहाँ हम अब hells वे हमें देने वाली और कितना बकवास क्या हो रहा डेंटिस्ट बात पर रिपोर्टिंग, अच्छी तरह से अपने काम नहीं लेकिन मैं जैसे मैं कहना है tmz जाने कैसे mj यह अपने goood किया है

  32. i87 कहते हैं:

    हे लड़कों ... ive लेख पढ़ रहा है और कुछ समय के लिए इस साइट पर टिप्पणियाँ ... आज मैं साइन अप करने का निर्णय लिया ... यह सब समझ में आता है ... इस साइट पर सामग्री पढ़ने में मुझे बहुत अच्छा लगता है ... मेरी दुनिया का शाब्दिक जब मुझे पता चला विरामित माइकल जैक्सन "" मर गई ... मुझे याद है .. मैं उस दिन ... जब मैं घर आया .. मेरी लाइसेंस मिल गया मेरे पिता का निधन MJ मुझे कहा था ... लेकिन इतना यकीन im ... अब भी जिंदा hes ... वह थोड़ी देर के लिए एक ब्रेक की जरूरत .. किसी भी तरह मैं इस लेख पाया और यू .. दोस्तों के साथ साझा करना चाहते थे

    http://pehliang.wordpress.com/2009/07/04/new-details-of-michael-death-hoax-revealed/

  33. feyaya कहते हैं:

    यह इतना आसान होता अगर सभी टिप्पणियों साथ lumped थे. मैं भी मैं कहाँ टिप्पणी कि प्रत्येक विषय आखिरी के अंतिम राशि का ट्रैक रखने के मुद्दे पर डाल दिया था. तो पागलों की तरह मैं ताज़ा. और मैं फूल, यह पूरी बात है cuz से संबंधित कर सकते हैं मेरी नींद से भी दखल दिया. मैं, लेकिन माइकल बेशक हमेशा चाहता था कभी नहीं मिले. मैंने ही उसे एक पत्र जब मैं छोटी थी, lol लिखा. वैसे भी, मुझे लगता है कि हम कहीं यह सब में मिल उम्मीद है.

    ओह और पद के बारे में, मैं और स्थल पर मूल लेख पढ़ा व्यक्ति माइकल एक मनोरंजन के रूप में वापस नहीं होगा, लेकिन कह रहा था एक सुराग के लिए इतिहास का वीडियो देखने के लिए. क्या मतलब है?? वह रूसी नेता या कुछ और किसी तरह का होने वाला है?? किसी और कहा कि मुझे अपनी राय बता पढ़ा कृपया ...

  34. Andrea कहते हैं:

    मैं BGHOPPY से सहमत! मैं इन सभी टिप्पणियों के साथ नहीं रख सकते हैं! मुझे लगता है कि वे सभी एक ही पृष्ठ पर थे कामना करता हूं. या मैं मैं व्यवस्थापक से अलग हो तो मैं सब से पहले ही तैनात हैं उन्हें पढ़ सकते पाती! HAHA! गंभीरता से हालांकि मुझे लगता है कि वे सभी एक ही पृष्ठ पर किसी भी हो सकता है की कामना करता हूं. यह बहुत मुश्किल है, मैं वहाँ विभिन्न पदों और AHHHHHHHH में नई टिप्पणियाँ हैं ताज़ा हर! और हाँ, मैं जा रहा हूँ पागल के रूप में अच्छी तरह से यह सब हो रहा है के साथ. जब मैं मैं ऐसा पहली बात जगा टिप्पणियों को पढ़ने के लिए इस वेबसाइट की जाँच है! HAHAHA. तुम सब के बावजूद, जो भी MJ उसकी मौत ठगा हुआ लगता है, तुम लोग कमाल हो!

  35. abstract42000 कहते हैं:

    दुर्भाग्य से इस illuminus थियो एक मजाक भी है.
    अंतिम पंक्ति के पढ़ो, लेख पिता Lingyu फू ने लिखा.
    अब इस तरह ... फू Lingyu इसे पढ़ें .... या अन्यथा "आप बेवकूफ बना"
    क्योंकि तुम लोग सुनना चाहते u कुछ बताने में चूसा मत हो.

  36. i87 कहते हैं:

    @ Abstract42000

    ... जो भी tht ब्लॉग लिखा omg omg तुम seirous रहे हैं?? ... वाह मैं बेवकूफ लग रहा है ... तो thts यह एह के लिए खड़ा है wat ... "" तुम ऐसे बेवकूफ बना एक झटका है! ... अपने आप की तरह कई ppl के लिए ... इस isn't एक मज़ाक .. हम गंभीरता से तथ्य है कि MJ जिंदा साबित खोजने की कोशिश कर रहे हैं ....

  37. Sweedishgirl कहते हैं:

    मैं नहीं जानता कि यह सच है लेकिन आप मुद्दा 36 के बारे में सुना है? मैं एक webbsite पर इस नंबर के बारे में है कि वहाँ 36 दोस्तों नकली MJ मौत की मदद की है शायद पढ़ रहा था! तो फिर तुम से आश्चर्य कर सकते हैं, जहां यह संख्या 36 से आ wolud .... इसलिए मैं निजी आँकड़ों की तलाश शुरू की.
    तुम में से लगता है कि पहली व्यक्तिगत तथ्यों 1958 - 2009 सही है? और मैं mathematichs प्रयुक्त संख्या प्राप्त करने के लिए! इसलिए मैं इसके अलावा का उपयोग करके इस संख्या की गणना करने के लिए सबसे आसान तरीका इस्तेमाल किया.
    मैंने कहा: 1 9 5 8 2 0 0 9 = 36 (है कि मैं आंकड़ों को शून्य संख्या 1 के रूप में गिना गया संभावना को देखते हुए) यह मैंने सोचा था कि सिर्फ एक सिद्धांत कई वर्षों और अन्य आंकड़े से दिलचस्प गया है सकते हैं उसी भाषण बनाने! (इस प्रकार) शायद अलग गणना के साथ बच्चों की उम्र बहुत दिलचस्प प्रतिक्रिया पाने के लिए किया जा innom माइकल जैक्सन क्षेत्र आंकड़े. अगर आप इससे बाहर कुछ पाने की तरह तुम कोशिश करो और देखो करने के लिए! माइकल जैक्सन के बारे में अधिक जानकारी के रूप में उपयोग के रूप में सबसे अच्छा और गंभीर प्राप्त करना संभव जवाब! यहाँ पृष्ठ पर एक कड़ी है जहाँ इस बारे में ... इस प्रकार संख्या 36 लिखा था:
    http://derekclontz.wordpress.com/2009/07/01/details-of-michael-death-hoax-revealed-and-we-know-where-he-is-hiding/

    दुर्भाग्य से, मेरे अंग्रेजी कौशल का सबसे अच्छा नहीं कर रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि तुम क्या मैं .. लिखा समझ आशा
    अपनी वेबसाइट के लिए धन्यवाद ... मैं बहुत ज्यादा है क्योंकि के रूप में आप लिखना मैं जब माइकल जैक्सन कहानी जाता है कि लगता है कि चीजें हैं पसंद है ...

  38. AliaX कहते हैं:

    मुझे लगता है कि फादर. Lingyu फू कहानियाँ बनाता है. यदि Draghicescu माइकल के साथ, और अधिक है, जहाँ Draghicescu परिवार है मुझे बताओ जगह बदल गई. क्या जगह है, जो शहर? मैं रोमानिया, 5 मिनट में मैं माइकल तुम्हें मिल जायेंगे से हूँ!

  39. steffik कहते हैं:

    सबको नमस्ते ... बस फिर स्मारक देखा कि "हम दुनिया" में वे इस गीत माइकल के Choegrapher और बात कर रहा था उसके पीछे हम अपने अंतिम पूर्वाभ्यास के pic देख सकते गाने के लिए शुरू beginning.Before पर यह अजीब गायक के साथ भाग रहे हैं कि इस पेज को पहले से ही एक नकली ... cuz को "एस" माइकल के पैरों पर अपनी इस कोरियोग्राफर .. नहीं के बीच होना पड़ा था कि यह एक नकली सही है ज्ञात होगा पता चला? इस स्मारक एक अच्छा एक है लेकिन यह वही चीज़ थी एक गायक के लिए था POP.Where के राजा के लिए एक दु: खी नहीं नाम स्मारक? कहाँ Quincy जोन्स था? कुछ उसे? और क्या उसके बारे में burry करने के लिए अगर वह सचमुच? Nobdy एक शब्द कह रही है वह मर गया है के बारे में सुना सभी रियल सितारों और उसकी कोठरी मित्रों की गई है इस के बाद से अब memorial.They सब बकवास और बुरी चीजों के बारे में बात कर रही है लेकिन माइकल एक को world.WHY के लिए है कि अच्छी चीजों के बारे में कभी नहीं बताया???? बस और सब जो वे सब के साथ जुड़े रहे हैं ppl हमें बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहा है माइकल हम जहाँ भी हैं, लेकिन सिर्फ अगर u U alright.We शांति too.this चाहते हैं प्रशंसक बस बताएँ PLEASE U प्यार भी sad.The मीडिया है

  40. MJFAN1972 कहते हैं:

    smileygirl24 बड़ी आलिंगन 2 U. मुझे लगता है कि तस्वीर और यह मुझे और भी आश्वस्त करता है देखा.

  41. MJFAN1972 कहते हैं:

    कि वह जीवित है. माफ करना, मैं 4got 2 कि भाग जोड़ें.

  42. Shar कहते हैं:

    अपने परिवार, अपने दोस्तों, ला के नगर FAKING ARE FAKING है FAKING है ... सच? कोरोनर, जो रक्त और डीएनए द्वारा जिस तरह से है, FAKING है ... और सैकड़ों लोगों पर इस साइट पर विश्वास करो एमआर की. Jackson जीवित है. स्वर्ग हो सकता है, यहाँ नहीं. वह चला गया है. वह मर गया. और मैं लाखों आपको लगता है कि लापता है पहेली "का" टुकड़ा सब यहाँ दिखावा ... सिर्फ एक ही हैं, जबकि विष विज्ञान के परिणामस्वरूप जो जल्द ही ज्ञात होगा शोक मना रहे हैं. मैं आप सब सोचो एल्विस, जॉन LENNON, अपनी बड़ी महान दादी और अबे लिंकन लगता है अभी भी यहाँ भी हैं.

एक उत्तर दें छोड़ दो

तुम एक टिप्पणी पोस्ट करने में लॉग इन होना चाहिए.