लाल नारंगी पीले हरे नीले गुलाबी

जैक्सन मौत चकमा एल्बम की बिक्री को बढ़ावा देने के लिए योजना बनाई

यह आत्म "राजा पॉप के" जो अचानक गुरुवार 25 जून को घंटे के भीतर ऑनलाइन फुटकर बिक्री Amazon.com इंक का सबसे बेच एल्बमें पर शीर्ष 15 slots कब्जा निधन की घोषणा की.

नंबर 1 डिस्क, आश्चर्य नहीं कि 25 वीं सालगिरह अपनी 1982 blockbuster "रोमांचक," लगभग 50 लाख प्रतियों की अनुमानित बिक्री के साथ दुनिया भर के इतिहास में सबसे बड़ी बेच एलबम के फिर से प्रकाशित किया गया. के तीन अलग अलग विन्यास "रोमांचक" में संख्या 12, 13, और 14 पर आ गया.

शुक्रवार तक जैक्सन के एलबम चार्ट 14 के Amazon.co.uk बिक्री पर शीर्ष 20 स्थानों में ले लिया था - जो बड़े पैमाने पर उदासी में वर्षों के लिए किया गया था एक वाणिज्यिक अपील के बावजूद के रूप में अपने निजी जीवन उसके संगीत overshadowed.

हालांकि इस तरह Jacko बुखार पकड़ करने के लिए अपने रिकॉर्ड की घोषणा के बाद शुरू हुआ, रिवर्स करने के लिए शुरू की कई सालों के लिए नई सामग्री का अभाव भी सरकारी उदासीनता के लिए, O2 शो चलाने तोड़ने का योगदान दिया.

जबकि, या शायद इस योजना का हिस्सा था जिंदा जितना वह था उसकी मौत की सूचना दी, दुर्भाग्य से करने के लिए इतनी बड़ी प्रतिक्रिया विश्वभर के साथ, गायक अब बेहतर आर्थिक रूप से मौत में है, क्या कर रही है?

उसका शव परीक्षण रिपोर्ट के दिलचस्प रिहाई अब 6 हफ्ते के लिए देर हो करने के लिए सेट कर दिया जाता है. हम्म ... हम एक चूहे की बू आ रही है!

टैग: षड़यन्त्र, मौत चकमा, ठगा मौत

एक रिस्पांस "जैक्सन मौत को चकमा एल्बम की बिक्री को बढ़ावा देने के लिए" योजना बनाई

  1. MJ मारा Illuminati से कहते हैं:

    उसकी मौत से पहले, माइकल जैक्सन लंदन में मिनट के एक मामले में 1 लाख टिकट बेच दिया. यह उसकी वित्तीय स्थिति को मदद की होती. अब वे दिवालियापन में जाएगा उसकी जायदाद की भविष्यवाणी कर रहे हैं.