माइकल जैक्सन घोखेबाज़ मौत

वास्तव में मृत राजा पॉप की है?

width=300 ऐसा लगता है कि माइकल जैक्सन के परिवार बहुत अस्थिर है और उनकी मौत की परिस्थितियों के बारे में शक की सूचना दी है. ऐसा लगता है कि परिवार के सदस्यों, बढ़ते गुस्से और हताशा की दुखद पॉप आइकन के जीवन के अंतिम घंटे से अधिक के बीच एक स्वतंत्र शव परीक्षा लेने के लिए इच्छा मई में उभरा है.

जैक्सन पर प्रारंभिक ऑटोप्सी और मौत के एक अंतिम कारण अधूरी संपूर्ण विष विज्ञान परीक्षणों छह "में आठ सप्ताह के लिए पूरी कर रहे हैं जब तक पता नहीं होता था."

यह समय सीमा अभी भी बिखर परिवार के लिए जवाब क्या सचमुच माइकल की मौत के क्षणों में हुआ के बारे में के लिए प्रतीक्षा करने के लिए लंबा है. इस जैक्सन परिवार के सदस्यों के गायक के डॉक्टर की भूमिका पर, कॉनरोड मूर्रे के रूप में पहचान की उनके ध्यान केन्द्रित किया गया.

वे, understandibly और कई अनुत्तरित प्रश्न हैं सख्त जैसे बातें जानना चाहता हूँ:

"जब डॉक्टर आए? उसने क्या किया? वे, यदि ऐसा है तो के साथ उसे इंजेक्षन क्या क्या है, "

इस रिपोर्ट कि मूर्रे ने घंटों में तत्काल गायक की मौत के बाद याद आ गया था दावा भी गहराई से परिवार परेशान है.

"उनकी अनुपस्थिति पदार्थ का उत्तर दिया है कि जब तक वे दूर नहीं जाऊँगा सवाल उठता है," रिवरेंट जेसी जैक्सन परिवार की ओर से कहा.

अगर माइकल जैक्सन का अपना परिवार, संदेह और परिस्थितियों के गायक की मौत के आसपास से निराश है, तो क्यों नहीं किया जा सकता है और सभी को भ्रमित कर रहे हैं?

अगर उसका अपना परिवार है, स्पष्ट रूप से वे कहते हैं कि वे पूरी कहानी को बताया जा रहा है संतुष्ट नहीं कर रहे हैं एक दूसरे ऑटोप्सी विचार कर रहे हैं .... हम बाकी की तरह!


टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं.

थीम द्वारा प्रदान: Wordpress थीम - पहले नकद