माइकल जैक्सन 'मौत' के लिए O2 कार्यईद्भम उत्तम बहाना

जून, 28 2009
व्यवस्थापक द्वारा

मार्च 2009 में अपनी अंतिम प्रेस सम्मेलन में प्रशंसकों के लिए माइकल जैक्सन तरंगों.

वहाँ के लिए हो इतने परस्पर विरोधी कहानियों में लग रहे माइकल जैक्सन के स्वास्थ्य की सही स्थिति के लिए पूर्व गुरुवार 25 जून को उसकी मौत के लिए संबंध है. ऐसा नहीं है कि जैक्सन के लिए तैयार करने में एक भीषण अनुसूची का पालन किया गया था एक अच्छी तरह से ज्ञात तथ्य है उसकी बहुत 'यह है यात्रा लंदन के O2 Arena में प्रत्याशित.

इस कार्यईद्भम की घोषणा के बाद, टिकट साबित करने के लिए मांग है, और अंततः 50 संगीत कार्यक्रम चलाने के लिए बढ़ाया गया था, टिकट बिक्री के हजारों की सैकड़ों के साथ भारी होगा. इस तिथि के कई महीनों में, जल्दी जुलाई में शुरू फैल गया और अच्छी तरह से 2010 में फैला. पहली चार तिथियों बाद स्थगित किया गया ostensibly क्योंकि गायक स्थल में ड्रेस रिहर्सल के लिए और अधिक समय चाहिए था. कुछ लोगों के पास इस गायक को शक है कि वह इतने सारे संगीत फँसा नहीं होगा व्यक्त किया.

लंदन में अभिनय के लिए तैयार करने में, जैक्सन एक पाँच घंटे की शारीरिक जांच से गुजरना पड़ा था. AEG जीते मुख्य कार्यकारी रेंडी फिलिप्स मार्च में कहा कि जैक्सन "रंग उड़ने के साथ पारित किया है." AEG जीते, डेन्वर अरबपति फिल Anschutz के स्वामित्व, के साथ जैक्सन का समझौता एक विकल्प भी आगे एक दुनिया में कॉन्सर्ट श्रृंखला का विस्तार करने के लिए शामिल - तीन वर्षों या अधिक से अधिक व्यापक दौरा. सब उसे $ 400 मिलियन अर्जित कर सकते थे दौरे बताया.

हालांकि इस दौरे के लिए अभ्यास, रिपोर्ट है कि जैक्सन कई अलग 'दर्द'. 10 घंटे के आदी था एक दिन के अभ्यास, तनाव और दबाव '' एक इष्टतम स्तर पर प्रदर्शन करने का भारी मात्रा एक चित्र चित्रित है सतह करने लगा है कि जैक्सन कथित 'upped विरोधी' और भारी क्रम में 'एक दिन' के माध्यम से प्राप्त करने के लिए इन दवाओं पर आधारित है.

कोई है जो उपस्थिति में कॉन्सर्ट अभ्यास जो धारणा है कि वहाँ कोई थकान या स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का कोई सबूत नहीं पूर्व Jacksons मौत की थी देने पर थे स्रोतों से रिपोर्ट कर रहे हैं.

"वह बहुत मुश्किल है, उदाहरण सेटिंग काम कर रहा था, इस नृत्य को देख बट लात मार और नाम लेने," जॉनी Caswell, संगीत प्रोडक्शंस इंक, देर से मई तक एक Burbank ध्वनि मंच जहाँ जैक्सन rehearsed CenterStaging के अध्यक्ष ने कहा. "पानी के सब लोग बाहर उड़ा करने के लिए तैयार था. यह सबसे बड़ी कल्पात्मक नाटक, मनोरंजन तमाशा कभी किया जा रहा था. "

रात होने से पहले वह मर गया पर उसका पूर्वाभ्यास गुरुवार सुबह के शुरुआती घंटों में चला गया. "वह बहुत अच्छा लग रहा है और महान ऊर्जा था. वह पूर्ण स्तर पर गाना नहीं था, लेकिन यह के रूप में हमेशा की तरह खूबसूरत था, "एड Alonzo ने कहा, एक संगीत कार्यक्रम जादूगर / हास्य अभिनेता जैक्सन ने किराए पर लिया. "उसने नहीं किया भी पानी की एक बोतल हड़पने के लिए एक या आराम करो एक क्षण ले. वह एक नंबर से दूसरे करने के लिए गया था. 'है कि फिर से करते हैं. उन्होंने कहा कि 'रोमांचक' नंबर, एक विशाल मकड़ी के लिए रंगमंच की सामग्री को देखने के लिए चाहते थे. उन्होंने कहा, गायन, चालक दल के साथ मजाक कर नाच रही थी. अगर वह कोई दर्द या दर्द, किसी को भी इसके बारे में पता था कि रात हो रही थी. "

अन्य परस्पर विरोधी रिपोर्टें एक बहुत गहरा कहानी कह रहे हैं. जीवन की जैक्सन की आखिरी घंटे पर संरक्षक है सैम जोन्स रिपोर्टों.

'पर 10 बुधवार माइकल जैक्सन पर 20000-शहर लॉस एंजिल्स में सीट Staples केन्द्र क्षेत्र में एक वापसी की यात्रा के लिए है कि वह पर लगना करने के लिए नहीं रह जाएगा अभ्यास के लिए पहुंचे.

उनके बैंड, गायक और नर्तक समर्थन के लिए तीन घंटे कि राजा पॉप के रूप में उनकी ताज regild करने का इरादा था शो के माध्यम से जाने के लिए इंतजार कर रखा गया था. वे एक, उदासीन पतले और तंद्रालु आंकड़ा मंच ले देखा.

उसका दोष है और वह दो दशक पहले की गई थी जोरदार दिखावे के लिए तेजी से fading समानता के बावजूद, जैक्सन रात में देर से हुए. अगर वह असामान्य रूप से बीमार थी या परेशान है, Staples केंद्र में उन वर्तमान वे इसके बारे में कोई संकेत नहीं देखा है. '

के साथ सभी को ध्यान में अटकलों का, शायद माइकल जैक्सन कभी भी किसी भी इन संगीत समारोहों का प्रदर्शन करना. उसने कहा था, सब के बाद, जो भी इस आग में कहा कि उनका 'स्वास्थ्य' दोष था ईंधन उन्हें स्थगित कर दिया था. अगर माइकल जैक्सन एक 'कार्डिएक गिरफ्तार' के बिना मर गया था इन कार्यईद्भम अनुसूचित था अगर हम इसके बारे में एक पल के लिए, लगता है, इस भीषण अभ्यास, और दबाव 'आकार में रखने के लिए, हम सब बहुत शक नहीं होगा? यदि वह 'बहुत मुश्किल' अभ्यास में काम करना, क्यों कि वह मर गया तो हम 50 की कम उम्र में दिल की बीमारी का कोई पूर्व के इतिहास के साथ गिरा दिया विश्वास होता नहीं था?

इस संगीत कार्यक्रम लंदन में अनुसूचित को रोशनी वापस माइकल जैक्सन को इंगित करने के लिए एक सही तरीका है ताकि हमारे कि वे उसकी असामयिक मौत का कारण थे विश्वास बनाने के लिए गए थे. मीडिया, प्रशंसकों और दुनिया सब बहुत विश्वास है कि क्यों वह एक दिल का दौरा पड़ा जल्दी थे. एक बार फिर, एक घूंघट हमारी आँखों पर draped कर दिया गया है, और हम वही करेंगे जो वे हमें देखना चाहता हूँ देख रहे हैं. कहानी अभी भी लगता है सेट अप और 'के रूप में, विश्वसनीय हो रहे थे' rehearsed. माइकल जैक्सन के रूप में फिर से अभ्यास शुरू कर यह लगभग भी है कि जैसे ही सुविधाजनक है, वह और अधिक ड्रग्स लेने, बहुत मुश्किल है और एक दिल का दौरा पड़ा काम शुरू कर दिया.

हम सब क्या भूल रहे हैं कि यह वह अपनी सारी जिंदगी क्या किया है! यदि आप heresay विश्वास है, तुम भी है कि वह भी ड्रग्स अपनी पूरी ज़िंदगी ले ली है पर विश्वास करेंगे. उसकी मौत में क्यों है यह अब एक परिभाषित कारक? यदि तनाव और दवा लेने उसकी मौत में एक बहुत बड़ा हिस्सा खेलने के लिए गया था, तो वह 2005 में बच्चों के यौन दुर्व्यवहार के परीक्षण के दौरान मृत्यु हो गई है नहीं होगा? यह उनके लिए एक बहुत समय तनावपूर्ण हो गई होगी. और अधिक, निराशाजनक तनावपूर्ण और प्रदर्शन के लिए जो कुछ उसके पास होता है कि सबसे अधिक संभावना दूसरी हो स्वभाव है तैयारी की तुलना में उनके स्वास्थ्य पर चुंगी का.

टैग: षड़यन्त्रकारी सिद्धान्त, अफवाहों, यात्रा
षड्यंत्र सिद्धांतों, अफवाहों, यात्रा में पोस्ट | टिप्पणियाँ (4)

4 जवाब माइकल जैक्सन 'मौत' "के लिए" O2 कार्यईद्भम सही करने के लिए बहाना

  1. Happytomato कहते हैं:

    अपने bankrupty विषय: यह कई बार कहा था.
    अपने बच्चों के अप्रैल 2009 के अनुग्रह Rwaramba में (पूर्व nany) है कि वह क्योंकि माइकल जैक्सन के पास पैसे नहीं थे पेरिस के जन्मदिन की पार्टी के लिए गुब्बारे खरीद करने के लिए किया था कहते हैं.
    http://www.mirror.co.uk/news/top-stories/2009/07/05/grace-loved-michael-and-he-loved-her-there-was-a-romance-115875-21495495/
    इस टीवी वृत्तचित्र में, हम है कि माइकल जैक्सन लगी देख सकते हो सचमुच टूट गया है.
    http://www.youtube.com/watch?v=RaSR_Vqtsbc
    वहाँ भी टीवी के बारे में एक वृत्तचित्र थे उसका अंतिम
    क्योंकि हम (जो सफलतापूर्वक कैलिफोर्निया में चरित्र की बदनामी कुछ आरोपों ने अपनी पुस्तक में प्रस्तुत की के बारे में के लिए गायक के द्वारा) sued था विक्टर Gudieguez देख सकते हैं जो भी हो, लेकिन मैं एहतियात के साथ दस्तावेजी घड़ी

    मैं माइकल जैक्सन, राजा पॉप के लिए पिछले पिछले महीने बहुत दुखी था क्या लगता है

    मैं भी अधिक दुख की बात somothing पढ़ा है:
    माइकल जैक्सन की माँ की नकदी के बारे में उत्सुक था, वह जहाँ वह घर के आसपास पैसे बचा पता करने Rwaramba से संपर्क किया. माइकल जैक्सन के पूर्व नानी उसे कालीन और कचरा बैग में नीचे की जाँच करने के लिए कहा था.

    वहाँ भी कुछ अजीब है कि मैंने पढ़ा है. माइकल जैक्सन अपने गीत में उसकी मौत: अफ़ीम है, जहाँ मैं Demerol के बारे में बात की भविष्यवाणी की गई है
    इस MJ मौत के बारे में एक कड़ी है
    http://www.examiner.com/x-964-LA-Celebrity-Headlines-Examiner ~ y2009m7d4-दीपक-चोपड़ा-वजन--पर-माइकल जैक्सन में दवा-लत
    इस morphine'song:
    http://www.youtube.com/watch?v=XkQd4zOLnjc&feature=fvsr
    गीत के बारे में अधिक जानकारी
    मैं MJ 'मौत के बारे में नवीनतम अफवाहें के बारे में क्या मिला कृपया देखो
    rst कि जैक्सन था, बीमा प्रयोजनों के लिए, एक कड़ी पाँच घंटे चिकित्सा कि लगभग 50 अलग परीक्षण शामिल पारित कर दिया. दूसरा एक एक की गुरुवार को जारी किया गया और एक एक गीत के आधे मिनट क्लिप और नृत्य दिनचर्या है कि जैक्सन दो दिनों अपनी मृत्यु से पहले किया था. हालांकि कुछ वह एक हांफता छोटी, वह और वापस मंच के कुछ प्रकार-योग्य चोटी की तेज नजर लग रहा है. अभ्यास करने के लिए एक गवाह, एक नृत्य स्टूडियो के प्रबंधक, बल्कि इस गायक का दावा द्वारा एक 20 के फिटनेस स्तर दिखाया साल, लेकिन उम्र के प्रभाव छोड़ा गया था कि इस मामले overegged, जबकि जैक्सन गया, पतला पीला हो सकता है और, उसने दावा किया था चेहरे का ऑपरेशन करने के लिए धन्यवाद, कुछ अधूरा, वह कुछ था ज़ोंबी नहीं था.
    http://www.independent.co.uk/news/people/news/ever-more-wacko-the-world-of-michael-jackson-1731999.html

  2. मिस बी कहते हैं:

    मैं तुम्हें भी माइकल उसकी हत्या होने के सपने ने कहा कि विचार करना चाहते हो. तो अगर वह इतना हो छिप कर अपनी जान बचाने के लिए की जरूरत है. क्योंकि वह मरा नहीं है इसके अलावा जो जैक्सन मृत्यु प्रमाणपत्र स्टाल की कोशिश कर रहा हो सकता है. या
    जो जैक्सन सचमुच वहाँ शामिल खेलने गंदा है और सच kniow चाहता है विश्वास रखता है. ओह पेरिस मैं सचमुच नहीं, मैं वास्तव में पिछले तनाव में मेरे पिताजी से प्यार मेरे पिता प्यार है. Hmmmmm. मुझे लगता है कि वह सच में ज़िंदा है और आशा है कि कहीं आराम कर रहा है और में पैसे रोल देख, जब वह 5 साल का था सब के बाद वह काम किया है, वह काबिल है!

  3. melia8383 कहते हैं:

    मुझे पता है, उसके परिवार को कि वह अपने जीवन के डर में था. मैं ईमानदारी से कहा कि वह अभी भी जिंदा है. कुछ सिर्फ मुझे है कि, वह एक peacful जीवन के लायक है! बताता है!

  4. मिमी कहते हैं:

    मृत्यु प्रमाण पत्र TMZ वेब साइट पर बाहर asap जाँच रहा है

एक उत्तर दें छोड़ दो

तुम एक टिप्पणी पोस्ट करने में लॉग इन होना चाहिए.