माइकल जैक्सन की मौत एक चकमा देना है

26 जून, 2009
व्यवस्थापक द्वारा

माइकल जैक्सन Paramedics द्वारा लिया

यह है कि जिस दिन कि माइकल जैक्सन मर करने के लिए सूचित किया गया पर है, जो मर गए 'मशहूर अन्य लोगों' की कई अन्य रिपोर्टें भी सतह है दिलचस्प नहीं है.

जेफ Goldblum, हैरिसन फोर्ड, और टॉम Hanks जैसे अन्य हस्तियों को भी मारे गए हैं करने के लिए सूचित किया गया है, लेकिन इन सभी रिपोर्टों को कहा है, तो क्या वास्तविक सबूत है गलत पाए जाने पर कहा कि 'राजा पॉप' वास्तव में, अलग मर गया है से कहा, जो इतनी आसानी से अलग पूरी साजिश का हो सकता है लोगों की एक मुट्ठी से!

यदि आप जो अनुमान है जबकि paramedics सख्त उसे पुनर्जीवित करने की कोशिश कर रहे थे माइकल जैक्सन एक एम्बुलेंस में ले जाया जा रहा है छवि पर एक सावधान देखो, तुम्हें पता है कि चेहरा बहुत माइकल जैक्सन को देर के disimilar प्रतीत होता है नोटिस जाएगा. नाक भी 'सामान्य' और वहाँ जो इतनी माइकल के सभी अन्य चित्र में है कि हम वर्ष के पिछले कुछ पर देखा है स्पष्ट है आँखों के लिए प्लास्टिक सर्जरी का कोई सबूत होने का प्रतीत नहीं होता प्रतीत होता है.

इस पर है कि रहस्यमय निजी चिकित्सक माइकल जैक्सन, कॉनरोड मूर्रे, जो वह 'बस में चलने के लिए और माइकल जैक्सन के पास मौत मिल हुआ कहता है के संबंध में कथा जा उसके बिस्तर'. यह एक ही डॉक्टर को बिस्तर पर सीपीआर प्रदर्शन किया है करने के लिए (जो पूरी तरह से, प्राथमिक उपचार की एक बुनियादी knoweldge से किसी भी व्यक्ति के रूप में व्यर्थ है आपको प्रभावी होना) शरीर के नीचे एक सख्त सतह की जरूरत पता होगा, कहा जाता है और फोन करने से पहले आधे घंटे तक इंतजार के रूप में कर्मचारियों के एक सदस्य थे 911, और यहां तक कि खुद ही फोन कर रही है, अंत नहीं था.

इन सब अजीब चाल के माइकल जैक्सन अनुमान निधन के समय के बीच में है, के दौरान जब उसने यह बाजीगर डॉक्टर ने, जब वह अंततः Paramedics द्वारा सहायता प्रदान की गई है, हम चाहते हैं कि वहाँ एक 'योजना' अपने नकली करने के लिए पर्याप्त समय था विश्वास पाया गया मौत को क्रियान्वित किया जाना है. तथ्य यह है कि डॉ. मूर्रे माइकल जैक्सन की मृत्यु प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया और तुरंत Paramedics शरीर के साथ छोड़ा के बाद भाग गए दृश्य अत्यंत संदिग्ध है. शायद वो पूरी बात पर था. उनके वेतन $ 150000 प्रति माह ($ 1.8 लाख प्रति वर्ष) से अधिक नहीं है कि 'प्लॉट' पूरी हो गई थी उसके बाद की पेशकश की गई है मई कोई 'बोनस' का जिक्र करने के लिए किया गया है करने के लिए आरोप लगाया गया था.

कोई भी इस तथ्य यह है कि केवल कुछ ही सप्ताह पहले, जब घोषणा कि माइकल है 'यह है यह' यात्रा में विलंब होना था, उसके प्रतिनिधियों बहुत एक स्वास्थ्य समस्या के कारण होने का किसी भी अफवाहों को समाप्त करने के लिए जल्दी गया है.

के रूप में उन्होंने जो मूलत: इस वर्ष जुलाई में बंद किक करने के लिए निर्धारित किए गए उनके संगीत समारोहों के लिए rehearsed मन में भी, उस उम्र 50 पर, माइकल जैक्सन और कोई पूर्व दिल हालत पड़ा है सेहत का एक 'तस्वीर होना कहा गया था' रखो.

आदेश में प्रमोटरों के लिए लंदन के शो के लिए, जैक्सन एक स्वतंत्र डॉक्टर के साथ इस वसंत ऋतु में एक चार घंटे के शारीरिक किया बीमा पाने के लिए. रॅण्ड फिलिप्स, कॉन्सर्ट प्रमोटर AEG जियो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, यह है कि मेडिकल जांच "खुला मुद्दों पर कुछ नहीं कहा."

एक और संयोग में है माइकल जैक्सन के जुनून का राजा 'एल्विस Presley, जिसमें उन्होंने अब तक के रूप में अपनी ही बेटी से शादी करने के लिए चला गया' के साथ है, तो वह भी अब तक के रूप में mimick के लिए चला गया है उसके संबंध है 'मौत'?

एल्विस Presley 16 अगस्त, 1977 पर Graceland में बाथरूम में निधन हो गया. उसके बाद बाथरूम में फर्श पर, एल्विस को अस्पताल ले जाया गया था जहां उन्होंने आधिकारिक तौर पर मृत सुनाया था पाया जा रहा है. कोरोनर कार्डियक अतालता के रूप में मौत का कारण दर्ज की गई है.

माइकल जैक्सन की ऑटोप्सी में लॉस एंजिल्स काउंटी कोरोनर द्वारा और प्रदर्शन किया गया है एक बार विष विज्ञान की रिपोर्ट पूरी कर रहे हैं, हम उसे मौत की और किसी भी गंदा खेल के प्रमाण का असली कारण प्रकट होगा बताया जाता है. स्वाभाविक रूप से इस प्रक्रिया को पूरा लॉकडाउन और किसी भी चित्र, प्रेस या मीडिया कवरेज के तहत किया जाएगा फ़िल्टर्ड होगा ... कैसे सुविधाजनक.

हम वो हमें देखने के लिए क्या चाहिए देखेंगे. या नहीं तो यह सच है.

माइकल जैक्सन से प्रेरित? अपने खुद के रिकार्ड लेबल आरंभ और एक rockstar का जीवन जीते हैं.


टैग: षड़यन्त्र, मौत चकमा
षड्यंत्र सिद्धांतों, चकमा मौत, अफवाहों में पोस्ट | टिप्पणियाँ (32)

32 उत्तर करने के लिए "माइकल जैक्सन की मौत एक चकमा" है

  1. जॉन कहते हैं:

    मुझे लगता है कि मैं केवल एक था. यह सब इतनी सेटअप है. साथ ही उन्होंने यह भी है कि इतनी बड़ी बेचना नहीं था नीलामी गए हाल के आइटम था. तब बढ़ ट्रक दो दिनों में एक सा ही है.
    इस परिवार ने हमेशा से तंग है.

  2. रॉबर्ट का कहना है:

    TAH मैं belive COULDENT वह मर गया तो मैं HE चकमा और अधिक एलबम बेचने के लिए कुछ करने के लिए सोचा था

  3. अल Soldano कहते हैं:

    मैं खुश हूँ माइकल जैक्सन निधन हो गया. मैं भी आप अपने मूर्ख साजिश सिद्धांत पर विश्वास खुश हूँ.

  4. जॉन कहते हैं:

    मुझे लगता है कि वह इस फ्रीज में बहुत पैसा लगाया और विज्ञान, ईद्भायो पुनर्जीवित याद दिलाया था?

  5. MJ 4eva कहते हैं:

    Sooo तुम सही हो! अपने पूरे घोखेबाज़ .. चित्र नहीं उस में समझ में आता है! मरा नहीं hes!

  6. Suzanne कहते हैं:

    मुझे लगता है कि मैं केवल एक है जो कि somethings अभी तक जोड़ नहीं था सोचा नहीं हूँ खुश हूँ. एक के लिए, अपने हाल नीलामी, बहुत राजकुमारी Di के remenicent होना प्रतीत होता है, और कुछ paraphinalia को बेचने के लिए वह कैसे दान (नहीं, व्यक्तिगत लाभ के लिए) से पहले वह मर कपड़े नीलाम. लगभग तरह वह उसे किताब में से एक पृष्ठ लिया. एक अन्य वेबसाइट पर, वे helecopter में उस व्यक्ति का वीडियो है ऊपर बैठने के लिए प्रकट होता है. जो, जो नरक के मुर्दाघर करने के लिए उन्हें लिफ्ट हवा के लिए एक helecopter हो जाता है? की बात हो रही है?? Emegency देखभाल के लिए एयर लिफ्ट, मैं पूरी तरह से है, लेकिन मुर्दाघर को मिला??? PUH-लीज! जैसे वह अगर वे यातायात में इंतजार करना पड़ा और कोई मर करने के लिए जा रहा था यह नहीं है.

  7. बिली कहते हैं:

    इस है जो सिर्फ एक पिता अपने बेटे को खो दिया है? वो बढ़िया लग रहा है??? जो जैक्सन यहाँ की तरह उन्होंने कहा कि उनका बेटा अब भी ज़िंदा है जानता है लगता है ...

    ये देखो | माइकल जैक्सन चकमा मौत वीडियो

  8. लड़के कहते हैं:

    ब्रिटेन में है कि वहाँ एक चकमा साबित हाल ही में एक बच्चे के अपहरण - क्या तुम यह जगह सकता है माता के साक्षात्कार से एक मील दूर था - बस बहुत भावुक नहीं है.
    जो जैक्सन के साथ भी है - एक सप्ताह से भी कम है और वह लाल कालीन पर इंटरव्यू दे रही है - कोई मौका नहीं.
    यह सब बहुत सुविधाजनक और योजना बनाई है - वह जा रहा कभी 50 तारीख करने के लिए सक्षम होने के लिए गया था.
    इसके अलावा में है कि वह "" 25 जून - अपनी - जेम्स ब्राउन (25 दिसंबर के एक अन्य महान नायक को वर्ष में विरोध तिथि पर मर) फेंक और एल्विस Presley के रूप में एक ही तरह से मर रहा.
    यह कौन "तो" इतना करने के लिए संघर्ष की बौछार में फिसल गई उस आदमी है यह उसका खुद का परीक्षण करने के लिए - अपने 6 साल खींचना होता पुरानी चाल की तरह. वह माइकल क्या है - एक बच्चा है. दबाव हो बहुत है और वह .. परतों लेकिन इस बार काफी नहीं होगा बौछार में फिसल.
    सिर्फ एक ही पहलू यह है कि मुझे वह मर गया हो सकता है लगता है कि शव परीक्षा है - और यहाँ तक कि एक बिट अब हंसी का देखने के लिए शुरू होता है.

  9. Jeanine कहते हैं:

    मैं माइकल जैक्सन ingo एंबुलेंस की तस्वीर पर टिप्पणी करना चाहते हैं.
    हालांकि मुझे लगता है कि यह पूरी बात रास्ता 'बंद', मुझे लगता है कि मैं यह तस्वीर में है उससे लगता है कि क्या कहना है है सहमत है. है या नहीं यह सब एक बड़ा कार्य है या नहीं हमें कभी पता नहीं चलेगा था चाहे.

  10. Rickster कहते हैं:

    और यह है कि 911 फोन किया? लड़के whos .... कैसे कोई उससे बात की है आओ .... क्यों नहीं वह जैक्सन के बजाय "जब वह dispather से बात कर रहा था एक सज्जन 50 वर्षों" पुराने था ... ?

    और शर्त पुरस्कार ... जब वह बस अपने बेटे को खो दिया जो जैक्सन (पिता) से पूछा गया था पर ... "क्या आपकी अगली योजना है '? ... .. बजाय कह रहे हैं ..." हम वह बजाय अपने नए लेबल को बढ़ावा देता है मेरे बेटे "को दफनाने के लिए है ????

    यह सब अजीब है .... मैं वापस एक समय याद ... माना जाता था उसकी मौत मचान अफवाह होने ... अगर कोई और ... अपनी MJ यह करूँगा कर सकते हैं.

  11. susy कहते हैं:

    वह डॉ. MJ's के वह भी MJ जमीन पर सीने पर प्रहार करने के लिए रखने के लिए है, तो दिल वाला मिलेगा और एक मुलायम बिस्तर पर उसे डाल नहीं पता था instaed. क्यों नहीं वे इसे MJ 911 करने के लिए गया था और सभी rescuscitarion उपकरण लाने कृपया कहो. या तो यह एक विचार मौत या डॉ. & AEG यह बीमा noney, AEG कार्यरत है कि नीम हकीम पाने के लिए किया गया था.

  12. anne कहते हैं:

    2 छोटे अंक:

    1. अगर आप 911 मिलाया और कहा कि माइकल जैक्सन मर रहा था ... मैं सुंदर ने जवाब "हाँ ठीक है .. होगा यकीन कहा aprils मूर्ख! ... * को * "लटका

    2. माइकल जैक्सन और उनके पिता को एक दूसरे को पसंद नहीं करती है, जो जैक्सन कुछ साल पहले कि वह अपने बेटे के रूप में अब और है, और माइकल Jacksons अनुमान है कि Michaels Michaels बच्चों के माता पिता पर nannies के साथ रह नहीं होना चाहिए कह रही है करेंगे माइकल नहीं कहा गया है . - कारण जो तबाह नहीं है हो सकता है.

  13. ब्राड Matosky कहते हैं:

    वाह ... देखो कि वीडियो फिर से. शरीर नहीं हिलना, इस हेलीकाप्टर तब्दील हो रही है और इस भ्रम है कि सिर "उठाना बंद है देता है". इस हेलीकाप्टर की बदलती कोण से कैमरा कोण यह उस तरह लग रहे बनाता है.

    सभी 911 कॉल गंभीर के रूप में लिया जाता है. तो भी अगर तुम क्लीवलैंड में, 911 कॉल और कहा कि Lebron जेम्स अनुत्तरदायी है, वे अभी भी दिखाई देगा. कोई हस्ती या गैर celeb के साथ भी.

    और उस की तस्वीर में बाहर carted होने के नाते, आपको लगता है कि उसकी नाक "सामान्य" लगता है कहता है? तुम मंद हो? फिर देखो, और तुम यह कैसे होता है उसके चेहरे के खिलाफ फ्लैट देखेंगे.

    मैं के रूप में एक अच्छी षड्यंत्र प्यार अगले आदमी के रूप में है, लेकिन बहुत कम से कम इसके लिए एक ठोस आधार बनाने के लिए कुछ बेहतर सामग्री है.

  14. Lidiya कहते हैं:

    इस अर्थ है डांग!!
    मुझे लगता है कि वह मरा नहीं है उम्मीद:]

  15. mj प्रेमी कहते हैं:

    मेरी haart मैं अब में यह सब और मैं, लेकिन कोशिश करेंगे की विश्वास करना चाहते हैं mj एंबुलेंस में सिर्फ mj तरह बहुत ज्यादा मेरे लिए लगता है के साथ जा रहा है कि pic. क्योंकि वह surgry में गया था और वे अपने जीवन को बचाने की कोशिश कर रहे थे और इस कारण मुझे लगता है वे सू लंबी मर गया था कि mj अनुरूप लिया पर विश्वास करते है. लेकिन जिस तरह से अपने पिता विश्वास मुझे जाने की यह किस्म mj है कि वास्तव में मरा नहीं है अभिनय है. और जब वह अपनी माँ शायद उनके संपर्क में अपने दिन के साथ रखते हैं करने के लिए बच्चों को हो रही है, जहां कुछ और है या वह उनके लिए भेज देंगे हो सकता है. लेकिन इस मौत को एक बहुत ही रहस्यमय मौत है. और फिर भी mj बहुत चौड़ी दुनिया में जाना जाता है. कैसे किसी को भी उसके reconize नहीं कर सके. मैं न जानता हूँ. लेकिन मैं तुम सब क्या सोच रहे हैं आशा है कि सच है. और मैं यह सब मेरे दिल के और बाहर चोट तो मैं बहुत सू रोना बंद कर सकते हैं पाने के लिए इस पर विश्वास करने की कोशिश ganna हूँ. भगवान आपके साथ हो सकता है, जहाँ हर तुम मर गए हैं या जिंदा है और मैं तुम्हें बहुत सू और आप कर रहे हैं और हमेशा कभी सबसे अच्छा होगा प्यार mj.

  16. Rickster कहते हैं:

    किसी और सुना है, जहां बिल्ली Oprah यह सब ????? में है

    नहीं tributes ... कोई टिप्पणी नहीं .. कुछ नहीं है?
    मुझे लगता है कि वास्तव में अजीब ... सब MJ के लिए कुछ ... लेकिन कहा है कि मिल Oprah? ... अगर कोई अन्यथा मुझे सही कृपया जानता है!

  17. ladylee1979 कहते हैं:

    मैं तो बस wtf oprah होगा पूछ सकते हैं ये सब तो वह माइकल, उसका सबसे अच्छा दोस्त एलिज़ाबेथ टेलर के बारे में wot साक्षात्कार wot भी अनुमान भी टिप्पणी करने के लिए devasted shes, और उन लोगों ने स्टार के बारे में टिप्पणी करने के अधिकांश सब माइकल के साथ कुछ बिंदु पर बाहर गिर गया था के साथ क्या या स्टार के साथ बोल शर्तों पर एक और उड़ी geller, पॉल मेकार्टनी, डेविड अतिथि भी अपने भाइयों BERRY गोर्डी सभी wasn't पूर्व उसकी मौत के लिए

  18. susy कहते हैं:

    इसके बारे में कोई भी नहीं, जब आप माइकल जैक्सन कार्यरत विचार समझ में आता है "" एक डॉक्टर उसे और जब तक ब्रिटेन के दौरे पर ज़ोर दिया जा रहा था. MJ एक Narcissist-पूर्णतावादी, क्यों वह तो जाना होगा और खुद को ज्यादा था, वह गाली परीक्षणों के समय में बहुत कुछ निश्चित लग रहा था. वह क्यों अपने आप को फिट और वीडियो बना अगर वह फिर अंतिम तरीका में, प्लग खींचने के लिए क्यों नहीं गया और एक औसत दर्जे का जीवन जीने और दौरे के बारे में भूल जा रहा था मिल जाएगा, क्योंकि वह अपने जीवन और जीवन शैली abut और परवाह अब बनाना चाहते थे, यह है अपने बच्चों के लिए अधिक पैसे. उनके बच्चों को खुश और स्वस्थ, उसका श्रेय .. करने के लिए तत्पर हैं मैं मिला इसे होने से पहले तय हुई थी और TMZ वह जब वह अस्पताल में अपने रास्ते पर था मर गया कह रहे थे कि उसकी मौत की खबर TMZ और अन्य मीडिया पर बाहर आ गया, अजीब. इस अस्पताल का ध्यान करने के लिए अपने शिविर रिसाव में कोई था और घर से दूर ध्यान. कैसे अपने घर में कर सकता जेनेट जैक्सन ड्राइव के लिए अगले दिन और जब नहीं करोगे या मौजूद पढ़ा गया था उसके बहुमूल्य संपत्ति ले. जब एक व्यक्ति तुम कुछ भी करने से पहले क्या पढ़ने की प्रतीक्षा करने को छुआ है मर जाता है! कैसे के रूप में अपने निकटतम भाई वह मंच पर दिखाई दे सकता है और इतना उदासीन हो! यह सब अजीब है. अगर किसी को यह नकली, वह किया है मई सकता है और एक डबल सकता है जो ओ / डी मैं सच में आशा है कि वह नकली था. अगर नहीं किसी बड़ी मुसीबत में है, उसे समर्थन करने के लिए नहीं है.

  19. जैस्मीन कहते हैं:

    मैं बस एक और लिंक के माध्यम से आज और इस वेबसाइट मिल गया है सिर्फ हेलीकाप्टर वीडियो देखा है. मैं वास्तव में यह है कि शरीर और यह भी कहा कि तिरछे पूर्ववत आता है शरीर दौर चला जाता है अंधेरे का पट्टा घूम रहा है देख सकते हैं. नोटिस कोई और था? क्योंकि मैं जब से मैं उनकी मौत के बारे में सुना रोना बंद नहीं किया है मैं सच में माइकल और अच्छी तरह से जीवित है विश्वास करना चाहता हूँ. मैं भी पिछले कुछ दिनों के बारे में कैसे वहाँ इतनी सारी गलतियाँ कर रहे हैं सोचना बंद नहीं किया है कि 911 फोन कॉल के बाद से. यह वहाँ माइकल की मौत के लिए भी कई 'गलती' सच करने के लिए कर रहे हैं लगता है. लेकिन, मैं तो बस speculating हूँ. (नहीं वरीयता के क्रम में)

    1 जो किया है कि 911 फोन?
    30 मिनट पहले 911call किया गया था 2.Wasting?
    3. सीपीआर प्रक्रिया एक बिस्तर पर निष्पादित किया गया है नहीं करना चाहिए. अवधि.
    4.There भ्रम की एक बहुत की एक नरक से संबंधित होने लगते पहली कोरोनर है और 'स्वतंत्र दूसरी ऑटोप्सी है'. पहले शव परीक्षण के परिणामों को मीडिया में जो सूचना दी गई थी संपन्न होने दिनों की बात लिया. अब यह थी कि सूचना मिली है एक 'नकली'. फिर भी दूसरा 'के बारे में कोई खबर नहीं ऑटोप्सी'
    5 क्यों '' के रूप में मीडिया में रिपोर्ट की याद आ जाओ अपने चिकित्सक किया?
    6 चिकित्सक मृत्यु प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर नहीं किया था.
    7.The सबसे सभी दोषों के बोल. . जो जैक्सन जो सिर्फ अपने बेटे को खो दिया है एक 'दु: ख' पिताजी, तो हो क्यों ऐसे उच्च आत्माओं में है वह है? यह सच में, जिनके बेटे को सिर्फ 6 दिन पहले मर चुका है एक पिता है! आँसू नहीं, नहीं भावना. वह कहीं अधिक दिलचस्पी अपने नए रिकॉर्ड कंपनी को बढ़ावा देने में होता है और इस प्रश्न का अपने बेटे की मौत से संबंधित अधिकांश bypasses! कुछ जोड़ नहीं है. अगर कोई मेरे बच्चों की मृत्यु हो गई है, मैं पूरी तरह से तबाह हो जाएगा और एक टूटी हुई औरत हो.

    बहुत सारे सवाल और जवाब काफी नहीं.

    व्यक्तिगत रूप से, मैं प्रार्थना कर रहे हैं और उम्मीद है कि माइकल अभी भी जीवित है, और यहाँ तक कि यदि वह है, यह उसकी मौत एक चकमा था जानने के लिए मुझे परेशान नहीं करती. वास्तव में, मैं उन्मादपूर्ण होगा! जब तक वह अब उसके जीवन में है, जिसमें उन्होंने इतने बड़े पैमाने पर हकदार शांति मिल सकती है.

  20. लीला का कहना है:

    हे भगवान! तुम मंद हो? तुम सच में किसी भी यह आप का विश्वास नहीं करते? यह बहुत दुख की बात है, लेकिन इसका सामना वह निधन लोग. कोई षड्यंत्र यहाँ. इसके अलावा जिम Morrison, एल्विस और जॉन Lennon भी मर रहे हैं. अब, पीछे सुराग की तलाश में अपने रिकॉर्ड खेल शुरू मत करो.

  21. जॉन कहते हैं:

    यदि आप इस तस्वीर में उस व्यक्ति को देखो ज्यादा माइकल से छोटा दिखता है और मुझे भी बहुत गहरे त्वचा है phillipino या थाई और किसी तरह एशियाई मूल के लगभग यह देखकर लग रहा है?

  22. जॉन कहते हैं:

    कितने घर रिकॉर्डिंग हैं कुछ कोठरी से बाहर गिर जायेगा. का-चिंग!

  23. ladylee1979 कहते हैं:

    इसका स्पष्ट कारण उसके पिता isn't और किसी भी भावना माइकल नापसंद उनके पिता का प्रदर्शन भी बेहतर है कि जो कोई भावनाओं को दर्शाता है यदि वह था क्योंकि आँसू में खराब हो गई im यकीन है कि वहाँ लोग उसे झूठा कह रही फोन की बहुत होगा यह isn't जाएगा से बाहर छोड़ दिया यह सब दिखाने के लिए, जब हम सब वे साल में कम से कम बात की Joe isn't पर मोटी भी इस 2. ऑटोप्सी लवा नाटक पर बिछाने के परिवार वे कहते हैं कि didn't अपने अपराध को छिपाने के लिए दोष करने के लिए किसी की तलाश करने की कोशिश कर रही के साथ क्या करने के लिए और अधिक है hadnt पता था गोलियों के दुरुपयोग को रोकने Michaels, क्यों माइकल किया हर समय उसके साथ डॉ. मुर्रे होने पर जोर देते हैं? इसका स्पष्ट नशा कुछ भी करेंगे, और वह हाथ से 24 पर एक डीलर / 7 इतनी बात करना चाहता था, मैं यह भी कहा कि माइकल पढ़ें देखा जा करने के लिए देखा था गुरुवार देर रात लेकिन गवाहों annonymas रहना चाहते हैं और अगर कोई पुलिस को मन में कोई संदेह नहीं कि वह जीवित था, और वे होता लात मार रहा था आश्चर्य चकित ने मैक्सिको आवासी पार तो अब से कहा, और इस दुनिया में मैं कुछ भी नहीं theres अधिकार चाहते हैं अब यह एक घोखेबाज़ माइकल गया शब्द सुनने के लिए और जीवित है आईडी लात मार गुस्सा कभी नहीं मैं चाँद पर उन शब्दों को सुनने के लिए किया जाएगा U माइक XXX प्यार

  24. MyBelovedMJ कहते हैं:

    हे भगवान!!! मैं `कि माइकल actuelly अपने आप को एक क्लोन .. है belive नहीं कर सकते उसकी जो surgury पड़ा है एक दोस्त है,, माइकल और अधिक की तरह लग रहे करने के लिए, इस दोस्त ने कहा. और वह थोड़े चीनी देखा. यही कारण है कि, वह कभी मुखौटा ... हे भगवान पहना दिया गया है. आखिर इसका मतलब क्या है. माइकल अब भी जिंदा है? मैं सिर्फ एक वीडियो में एक इस साइट पर दूसरे पृष्ठों की .. पर देखा था 'मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकते

  25. MyBelovedMJ कहते हैं:

    Im अभी फिर कह. इस abulance में MJ की तस्वीर. नकली है

  26. heisalive कहते हैं:

    ladylee, तुम बिल्कुल लक्ष्य पर आप सब के साथ कहते हैं, मुझे और बहुत रुचि है, हाँ हाँ के साथ अपनी पोस्ट पढ़ हाँ यह मेरी प्रतिक्रिया है! मैं

    माइकल जैक्सन, सहा कंधों और जो किसी भी इंसान के लिए अपरिहार्य है एक पूरा भार, twiceover कि वह है एक सौम्य संवेदनशील आत्मा पर चुंगी का बोर. लोग भूल जाते हैं कि सभी की है और केवल "Moonwalking कलाकार" उस में है और नहीं परेशान इंसान जिसका पूरा विकृत स्वरूप मदद के लिए है कि कोई भी नहीं सुना या उत्तर दिया एक जोर से रो रही थी! ???

    जो जैक्सन, बूढ़े आदमी, नरक के गड्ढे से एक प्राणी के गरीब बहाना है, उसकी आँखों में देखो मुझे willies देता है! "" "सिहरना" ""

    यहां पैसे की जिनके प्यार सब बुराई और वह काफी यह की लगातार की माइकल जैक्सन cashcow कोई भावना या अपने बेटे की कथित गुजरने का गम दिखा दूध नहीं मिल सकता के 'रोमांच' है एक आदमी है.

    जो जैक्सन एक दिन एक न्यायाधीश उच्च और वह दूर से भाग नहीं सकते हैं शक्तिशाली है, लेकिन worseover को जवाब देना है, तो एक उच्च कीमत चुकानी होगी (और गर्म है!) वह इस बच्चे को व्यक्ति: माइकल जैक्सन ... क्या किया है के लिए

    किसी को भी कर सकते हैं, किसी को भी बिल्कुल! एक हताश बोली सभी वें madess से बचने के लिए और चली यह सब से मिल में अपनी "मृत्यु" मंचन के लिए माइकल जैक्सन को दोष? मुझे नहीं लगता!

  27. suzz कहते हैं:

    अच्छी तरह से सच है कि वह अभी भी जिंदा है ... मैं दुबला moer है कि वह है belive कर सकते हैं ... लेकिन सामान doesn't का एक बहुत बढ़ा है और और अर्थ doesn't क्या नहीं है ... amblunce में माइकल की तस्वीर की तरह .... यह वह हो सकता है, लेकिन noty निश्चित ive im तुलना की ओ तरह ... और मैं कठबोली की कोशिश की कहा अगर यह या isn't ... .. और वीडियो में जब उसकी "शरीर" यह तरह दिखता है कि हेलीकाप्टर में है या फिर सिर उठा स्थानांतरित ... ... लेकिन किसी भी आप के लोग जब पेरिस उनकी बेटी को आए थे और बात की थी ... वो aws उनके स्मारक घड़ी दिल तोड़ा और गिर गया था अलग रो ... ... मुझे लगता है कि असली .... वह क्यों इस तरह रोना होगा?

  28. Happytomato कहते हैं:

    माफ करना, मैं MJ'death के कारणों के बारे में उलझन में हूँ.
    वह नशे की आदी थी? Raymone Bain के अनुसार: नहीं
    http://www.accesshollywood.com/michael-jacksons-former-publicist-speaks-out-july-9-2009_video_1134119

    देखो भी यह अन्य वीडियो
    http://www.accesshollywood.com/did-the-jackson-family-try-an-intervention-with-michael_video_1134080

  29. MyBelovedMJ कहते हैं:

    कोई भी अगर वह अपने ही मौत ठगा "माइकल को दोष करने के लिए" की अनुमति है. और जो लोग उसे या Blameing उसे judgeing, तुम कर सकते रखना चाहते करने के लिए नरक अभी के लिए. मैं वास्तव में वो ऐसा क्यों करेगा समझता हूँ. सब वह कभी चाहता था कुछ शांति है. कोई भी इसके लिए दोषी ठहराया जा सकता है. मैं तुम्हें और माइकल प्यार

  30. MyBelovedMJ कहते हैं:

    पाया जा रहा, उनके निजी हस्तलिखित डायरी की किसी को सुना है?

  31. He.is.alive कहते हैं:

    क्योंकि उनके घोषित तथ्यों / राय अपनी कल्पना, क्या "नरक की पहली लाभ खुद" सब के बारे में है हड़ताल नहीं कर सकते MyBelovedMJ: इससे पहले कि आप फिर से इस तरह के रूप में बयानबाजी के साथ किसी और को धमकी: "वे नर्क में" जा सकते हैं:
    http://www.flairfordesign.com/hell.html .. FYI करें!

  32. niccih कहते हैं:

    नमस्ते साथी MJ प्रशंसक
    मैं MJ कि टिप्पणियों इस साइट पर बनाया जो मीडिया के अंकित मूल्य पर क्या कहता लेने से मना कर रहे हैं पर गर्व होगा.

एक उत्तर दें छोड़ दो

तुम एक टिप्पणी पोस्ट करने में लॉग इन होना चाहिए.
कॉपी संरक्षित चेतन द्वारा 'WP-CopyProtect है.