माइकल जैक्सन घोखेबाज़ मौत

वास्तव में मृत राजा पॉप की है?

माइकल जैक्सन रोमांचक 25 वीं वर्षगांठ! पार्टी अभी तक खत्म नहीं हुआ है! माइकल जैक्सन रोमांचक, सब समय की दुनिया की सबसे बड़ी बिक्री एल्बम, और पॉप संगीत कभी का सबसे बड़ा मील का पत्थर की 25 वीं वर्षगांठ मना रही है. रोमांचक - संगीत, इस वीडियो को लग रहा है और नृत्य चालें कि संगीत हमेशा के लिए बदल दिया. 12 फ़रवरी, 2008 डिजिटल, remastered हिट (अधिक ...) एक विशेष 25 वीं वर्षगांठ संस्करण सभी क्लासिक रोमांचक featuring में माइकल जैक्सन की रोमांचक एलबम के रिलीज देखा

"यह बात है! - अलगाव नमूना - परीक्षण अंतिम - ला Staples केंद्र
, Staples केंद्र पूर्वाभ्यास और अंतिम कट ऑडिशन [कोई नेटवर्क Logos], दिखा MJ, पर आराम से देख यह 4:16 कच्चा और अप्रकाशित पूर्ण क्लिप AEG जीते समूह ने 23 जून के द्वारा जारी की है पागलपन है, तो जुगल खड़ा है, और संक्षिप्त संबोधित नर्तकियों O2 लंदन दौरे के लिए चुने गए. दूसरी आधे आप मीडिया और यूट्यूब भर देखा है क्लिप है. "

यह हमारे लिए बहुत है कि इन अभ्यास में माइकल जैक्सन की पहली क्लिप के रूप में हम सब उस समय के दौरान ... कंधे लंबाई सीधे बाल उसे देखा था उसे लग गया है अजीब लगता है. लेकिन जो सीधे जो अनुमान माइकल पूर्वाभ्यास के इन संगीत समारोहों के लिए है के बाद काटा है क्लिप, लांग घुँघराले बाल, जो उसकी शैली की कई साल पहले से याद ताजा करती है साथ उसे दिखाता है. वह क्यों एक बालों वह कई साल पहले 2009 में एक संगीत कार्यक्रम के लिए किया था की एक विग पहन होगा?

सकता है कि माइकल जैक्सन 'इन लंदन O2 कार्यईद्भम अभ्यास' के लिए वास्तव में कई साल पहले से एक पूर्वाभ्यास ... एक साथ एक ही टेप पर कट गया के दृश्य, सभी कि वह रात को अभ्यास कर रहा था लगता है कि हमारे करने के लिए संभव हो इससे पहले कि वह , बस ऐसे ही AEG हमें बताया निधन .... जब वह पहले से ही छिप गया था वास्तव में, दुनिया भर के आधे रास्ते, तैयार इच्छुक और प्लेस में अपने पूरे मौत चकमा योजना डाल पा?

नायब: Francesca करने के लिए हमारे ध्यान करने के लिए इस लाने के लिए धन्यवाद.

AEG जीते माइकल जैक्सन की वापसी यात्रा के पीछे के प्रमोटर्स थे. इस O2 प्रदर्शन कार्यईद्भम की एक शर्त के रूप में, माइकल जैक्सन एक पाँच घंटे चिकित्सा परीक्षा पास करने के लिए आवश्यक था. लॉयड्स लन्दन की, तो बीमा कंपनी किसी भी हानि के कार्यईद्भम के साथ जुड़े को कवर करने के लिए, काम पर रखा परीक्षा देने के लिए एक स्वतंत्र चिकित्सक न्यूयॉर्क से बाहर उड़ था, और AEG जीते था वह रंग उड़ने के साथ पारित कर कहा था. width=400

अगर माइकल जैक्सन, दवाओं है कि मीडिया का आरोप लगाते है की राशि ले रहा था कि एक रक्त परीक्षण में इस चिकित्सा परीक्षा महीने पहले के दौरान उठाया नहीं होता?

परीक्षा के परिणामस्वरूप, AEG जीते सुरक्षित बीमा पहले 22 संगीत कार्यक्रम के लिए बल्कि सभी पूरे 50 शो के लिए कवरेज प्राप्त करने के लिए $ 500 करोड़ की लागत से असमर्थ रहे कवर. बहरहाल, जब तक कि प्रशंसकों उनके टिकट को विशेष रूप से डिजाइन किए टिकट माइकल जैक्सन खुद, एक सुविधाजनक तरीका है कि AEG पुनः सकते तख्तापलट उनकी कुछ मौद्रिक घाटे के द्वारा निर्मित करने के लिए बदल दिया है करने के लिए चुनते हैं उन्हें अब टिकट वापसी के लिए करोड़ों का भुगतान, जा रहा हूँ.

यदि रिपोर्ट को सुपरस्टार दवाओं को पारित की लिंक सही हैं AEG जीते, एक बहु मिलियन डॉलर अदा शो की बीमा कंपनियों से प्राप्त होगा - क्योंकि उनकी नीति ज्यादा से मौत को शामिल किया गया.

AEG जीते लॉयड मालिकों के लंदन से इस समारोह में कहा कि जैक्सन अपने 50 से बाहर खींचने के लिए तिथि लन्दन निवास कारण होगा एक स्वास्थ्य संकट एक $ 17.5 लाख बीमा पॉलिसी बाहर ले गए.

यदि ड्रग्स साबित कर रहे हैं, AEG कार्यकारी उनकी कुछ भारी घाटे के संभलना करने में सक्षम हो जाएगा - लेकिन यदि वह शासन नहीं है प्राकृतिक कारणों में से मर गया है, कंपनी के मुख्य कार्यकारी रेंडी फिलिप्स के अनुसार जैक्सन की मौत में एक भूमिका अदा की है.

यह बहुत ही है कि बीमा पॉलिसी AEG जीते द्वारा आयोजित ज्यादा की मौत शामिल है, लेकिन नहीं प्राकृतिक कारणों से मृत्यु सुविधाजनक लगता है. यह और भी है कि मीडिया लगभग तुरंत रिपोर्ट करने के लिए शुरू किया सुविधाजनक प्रतीत होता है कि माइकल जैक्सन के कार्डिएक गिरफ्तार दोहराया नशीली दवाओं के प्रयोग के लगभग निश्चित रूप से इस उत्पाद और दवा Demerol का एक ज्यादा से पहले वह '' मर गया.

दावा है कि जैक्सन परिवार से, कि वे ऐसी कोई नशीली दवाओं और रिपोर्ट है कि गायक शरीर सुई अंक में कवर किया गया था का पता किया गया है भी गलत पाए जाने पर कहा जाता है.

तो क्यों न तो यह है कि मीडिया तो हमारे पास करने के लिए सभी विश्वास को नशीली दवाओं कहानी बेताब है प्रतीत होता है? बस इतना AEG जीते उनकी कुछ पैसे की कमी करना होगा है? क्योंकि यह हम सभी को है कि माइकल जैक्सन सच में मर गया है स्वीकार करने के लिए सबसे अधिक विश्वसनीय कहानी है या यह क्या है?

पेरिस कैथरीन माइकल जैक्सन ने स्मारक पर उसके पिता के लिए

हम माइकल जैक्सन स्मारक पर एक उद्देश्य देखना चाहेंगे Staples केंद्र में लॉस एंजिल्स में आयोजित किया. हम वहाँ बहुत सी बातें है कि अभी जो स्मारक पर, यह बताया जाना चाहिए हुई इजाफा नहीं कर रहे हैं विश्वास करते हैं.

में स्मारक सेवा ही संबंध है, माइकल जैक्सन इस्लाम में फ़रवरी 2007 में परिवर्तित करने की पुष्टि की गई थी. उनका स्मारक एक जेनोवा है गवाह के रूप में समारोह आयोजित किया गया. यदि यह सच में एक स्मारक उसके लिए था, इसलिए वे इस्लाम विश्वास के भीतर यह आचरण नहीं किया? क्या वह उस विश्वास की जा रही चाहता होगा यह नहीं है? हम जानते हैं कि MJ के माता पिता जेनोवा का गवाह रहे थे, लेकिन यह एक स्मारक माइकल जैक्सन, या अपने माता पिता के लिए होने का मतलब समझ में आया?

इस गोल्ड ताबूत है कि कथित तौर पर, माइकल जैक्सन के शरीर में निहित दर्शन भी अपने लगभग 6 फुट ऊंचाई के लिए छोटी हो. यह परिवार है कि यह एक खुला कास्केट, क्षति है कि उसके चेहरे सीपीआर और resuscitation के दौरान सहा था की वजह से नहीं था. यह करने के लिए एक बहुत ही अजीब बयान हो, लगता है और बहुत ही बना लगता है.

ध्यान दें करने के लिए एक और बहुत स्पष्ट बात माइकल जैक्सन की 'कुछ करीबी दोस्तों के उस भाग लेने के लिए मना कर दिया अभाव है. यह बहुत ही, यह सब उसकी तत्काल परिवार से है जो उसके पास थे लोग, अलग से दिखाई नहीं दिया अजीब लगता है. बहाने 'मैं बहुत,' में भाग लेने के लिए, डेम एलिजाबेथ टेलर द्वारा दिया, बस बहुत पारदर्शी लगता है उसे प्यार की तरह. अगर किसी को, जाना जाता था अपने सबसे अच्छे दोस्त हो, कि आप के लिए बहुत मायने रखता है और तुम बहुत प्यार करता था जिसे एक व्यक्ति था, यह सम्मान और कर्तव्य के अपने स्मारक में भाग लेने के लिए बाहर हो जाएगा. यह तर्क भी अन्य करीबी दोस्तों के लिए डायना रॉस, Oprah और Macaulay Culkin जैसे ने कहा कि कर सकते हैं.

विचार करने के लिए दूसरी हस्तियों की बात है कि माइकल जैक्सन को बिल्कुल कम या कोई संबंध नहीं था स्वरूप है. ब्रुक शील्ड्स, उपशिक्षक, Mariah Carey, और जॉन Mayer के रूप में इस तरह के. क्यों, माइकल जैक्सन के लिए शुक्रिया अदा करने के लिए इन गायकों और मनोरंजन आमंत्रित करने की जरूरत पर एक 'शो' पर डाल करने के लिए लगता है कि जैक्सन परिवार के थे? यह माना गया था जिस तरह से है कि वे अधिक acutally अपने प्रिय भाई की स्मृति सम्मान से भी मीडिया का ध्यान और रेटिंग पाने में रुचि रखते थे.

जैसा कि हम जानते हैं, माइकल के तीन बच्चों को स्मारक में भाग लिया. सबसे पहले उनकी उपस्थिति के, हम बहुत खराब स्वाद में था विश्वास करते हैं. जो अंतिम संस्कार या एक मृतक मूल के स्मारक में भाग लेने के लिए निश्चित रूप से उनके निरपेक्ष दु: ख और गम में धारण करने में सक्षम नहीं होगा दिया है कोई बच्चा. हालांकि, जो 12, 11 और 7 की निविदा उम्र में कर रहे हैं इन बच्चों,, पूरी तरह से ठीक लग रहा था. नहीं आंसू या दुखी चेहरा दिखाया गया था. सबसे बड़े बच्चे, राजकुमार माइकल, और पूरे सेवा में बिल्कुल नहीं भावना दिखाई ज़ोरों के साथ खुद को व्यस्त रखने के लिए गम चबाने से. पेरिस, के रूप में हमें कुछ भावना प्रदर्शित पता है, जब वह, हालांकि इससे पहले, और इसके तुरंत बाद, वह, गाना और कोई निशान नहीं है कि वह परेशान हो गया था या किसी भी greiving दिखा मुस्कुरा रहा था उसे कम भाषण दिया था. वास्तव में, यह है कि वह और पूरी तरह से ठीक था, एक चुप शब्द चाची जेनेट द्वारा उसके कान में whipsered था, जब तक खुद का आनंद ले रहा था दर्शन बस उसे '' निर्मम भाषण से पहले.

सबसे छोटा बच्चा, राजकुमार माइकल द्वितीय, अन्यथा कंबल के रूप में, 7 की निविदा उम्र में भी कोई भाव दिखाया है. नहीं, एक आंसू या सिसकी. नहीं चाची जेनेट की बाहों में एक दाग चेहरे आंसू के साथ बदल .... कुछ भी नहीं है. या तो इन बच्चों को उनके वर्षों से परे परिपक्व होते हैं, या वे भावनाओं को दिखाने के लिए बिल्कुल कोई कारण नहीं था, क्योंकि वे बहुत जल्द ही फिर से अपने पिता को देखकर होगा पता था.

सभी जैक्सन परिवार की पूरी सेवा भर धूप का चश्मा पहना. यह भी था, क्योंकि वे थे तो दु: ख और ज़खमी या उनके आँसू, छिपाने के लिए है क्योंकि वहाँ के साथ शुरू करने के लिए कोई आँसू थे चाहता था. हम इसे बाद की है. नहीं उनमें से एक कभी एक उनके चेहरे से आँसू पोंछने की कोशिश की. नहीं उनमें से एक कभी एक ऊतक या एक रूमाल थे. माइकल के भाई मार्लिन कि इस भाषण के दौरान दिया था, वह है, लेकिन एक बार फिर प्रकार के रोने की आवाज बहुत बनाया ... नहीं आँसू. इस जैक्सन के सभी का सबसे उनके परिवार में, हैरत की बात अच्छी तरह से एक प्यार का नुकसान उठाने जा को दिखाई दिया.

अपने भाषण के दौरान, केनी Ortega, माइकल जैक्सन के कोरियोग्राफर और जीवन भर दोस्त 'है कि एक छोटे से कम माइकल एक सप्ताह पहले यहाँ Staples केन्द्र है, जो हम यहाँ क्यों' उनके स्मारक के लिए किया था पर अभ्यास कर रहा था की तुलना में उल्लेख किया है. माइकल जैक्सन 'मर' गुरुवार को 25 जून, और उनके स्मारक मंगलवार 7. पर जुलाई जगह ले रहा था. इस स्मारक के बाद एक सप्ताह से अधिक था उसका 'मौत', वास्तव में यह था वास्तव में करीब दो सप्ताह पहले. यह Ortega ने एक विशाल पर्ची और अत्यधिक संदिग्ध है. शायद माइकल वहाँ एक सप्ताह पहले से कम थी, चुपके से उनके स्मारक स्वयं के लिए योजनाओं के नीचे रखता.

उनके स्मारक पर माइकल जैक्सन की ओर से एक संदेश

ला Toya जैक्सन भी वर्तमान तनावग्रस्त में उसके भाई के बारे में अभी तक फिर से है, जब उसने कहा बोल कर एक बहुत बड़ी ग़लती कर दिया:

'माइकल अपने प्रशंसकों प्यार करता है, वह हमेशा परिवार 1. के प्रशंसकों 2. था. वह अभी आप में से हर एक एक देख रहा है. बाहर आ रहा है और उसके समर्थन के लिए धन्यवाद. वह तुम्हें इतना प्यार करता है. '

वह अभी आप में से हर एक एक देख रहा है? स्वर्ग से अपने ठिकाने कोई शक नहीं, नहीं से.

इस स्मारक का सबसे द्रुतशीतन तत्वों के अंत में जब वे शब्द 'मैं जिंदा हूँ और इस छवि के साथ प्रदर्शित की सही जगह ले ली मैं यहाँ हूँ हमेशा के लिए'.

इसे लगाने के लिए क्या एक दिलचस्प तरीका है. उन्होंने 'मैं अपने संगीत में हमेशा के लिए', जिंदा हूँ या कुछ और है कि असर करने के लिए, हालांकि इस स्पष्ट सच वहाँ दिन के रूप में साफ लिखा है कि हो सकता था.

मैं जिंदा हूँ और मैं यहाँ हमेशा के लिए कर रहा हूँ.

जैसा कि हम चिंतित हैं अगर वे जहाँ तक की कोशिश की थी वे सच्चाई और क्रिस्टल स्पष्ट चित्रित नहीं हो सकता था. यह स्मारक है कि माइकल जैक्सन और अच्छी तरह से अभी भी जीवित है हमारी बढ़ते संदेह की पुष्टि होती है.

यदि आप अभी भी एक छोटे से उलझन में है, तो कर रहे हैं हमें यह सोचा था कि आप के साथ जाने के लिए अनुमति देते हैं:

अपने भाई के स्मारक के बाद, जैक्सन परिवार के खाने के लिए बाहर गया, जबकि उसके 'ताबूत' एक अगोचर वैन में दूर निकल. उसका शरीर अब कहीं भी नहीं मिल रही है और वे जहाँ उसे दफ़न करने का फैसला नहीं किया है अभी तक

.... शायद इसलिए क्योंकि वहाँ कोई नहीं है जहाँ वह दफ़न करने के लिए फैसला करना मुश्किल है.

MARILYNN MARCHIONE, पी मेडिकल लेखक news.yahoo.com रिपोर्ट पर:

जब माइकल जैक्सन कार्डियक गिरफ्तारी में चला गया, बचाव दल ने एक जगह वापस जीवन के लिए मर गया लाने के लिए जाने के लिए उसे ले लिया. कि अधिकांश चिकित्सक लंबे समय से लिखा, जिनके दिल 2 1 के लिए रोका था एक औरत / 2 घंटे समेत होगा लोगों को पुनर्जीवित करने के लिए एक रास्ता pioneered एक दुनिया को UCLA मेडिकल सेंटर में प्रसिद्ध सर्जन है.

कुछ दर्जन कार्डियक गिरफ्तारी मरीजों पर परीक्षण किया, 80 प्रतिशत से बच गई. आमतौर पर, और अधिक से अधिक 80 प्रतिशत नाश.

and an American Heart Association spokesman. "वे, जो मूल रूप से मर गए लोग, सभी कि माइकल जैक्सन से अलग नहीं लिया और उनमें से अधिकांश को बचाया," डॉ. लांस बेकर, विश्वविद्यालय पेंसिल्वेनिया में एक आपातकालीन चिकित्सा विशेषज्ञ और एक अमेरिकन हार्ट एसोसिएशन के प्रवक्ता ने कहा.

जैक्सन भी बचाया जा सकता था?

भीड़ UCLA मेडिकल सेंटर में 25 जून 2009 में माइकल जैक्सन की 'मौत' शोक

यह पता करने के लिए असंभव है. अस्पताल में डॉक्टरों ने उस पर एक घंटे के लिए काम किया. यह UCLA विशेषज्ञ, कार्डियोथोरेसिक सर्जन डॉ. गेराल्ड Buckberg, वह व्यक्तिगत रूप से नहीं जैक्सन के इलाज में है, और शामिल किया गया है कि बहुत कम क्या यह पहले के बारे में पता है.

जब वह मर गया बनाम "हमें पता नहीं है जब उन्होंने पाया गया था," Buckberg एक टेलीफोन साक्षात्कार में कहा.

हालांकि, अन्य मरीजों का परिणाम है कि "खिड़की चौड़ा कैसे लोगों को सफलतापूर्वक उनके दिलों के बाद resuscitated किया जा सकता है लंबी मार छोड़ने के बारे में नई सोच" के लिए खुला है दिखा, Buckberg कहा. "हम उन्हें इस्तेमाल किया जाता है कि वर्तमान समय फ्रेम से परे तरह बचाव कर सकते हैं. हम स्थायी रूप से जब दिल मर गया है की अवधारणा को बदल दिया है. "

वे बाइबल यीशु मृतकों में से जी उठा कहते हैं कि आदमी के लिए है कि "लाजर सिंड्रोम 'कहते हैं.

स्पष्ट है होने दो: कोई नहीं है कि लोगों को लंबे समय चिकित्सा ध्यान के बिना मर पुनर्जीवित किया जा सकता है कह रही है. Buckberg के अध्ययन में भाग्यशाली हैं, और वे कार्डियक गिरफ्तारी सहा कारण तुरंत सहायता प्राप्त जाता था और तय किया जा सकता है: अवरुद्ध धमनियों, ज्यादातर मामलों में एक दिल का दौरा हो सकता है.

Buckberg की विधि की आवश्यकता है:

जब तक मरीज को एक अस्पताल में हो जाता है _Prompt सीपीआर - तालबद्ध सीने compressions - ब्लड प्रेशर बनाए रखने के लिए.

. _Use एक दिल के फेफड़ों मशीन रखने के लिए रक्त और ऑक्सीजन जबकि डॉक्टरों क्या तरकश करने या पहली जगह में बंद हो, एक दवा ज्यादा या एक भरा हुआ धमनी जैसे दिल का कारण उपाय शरीर के माध्यम से चलती.

_Special प्रक्रिया और दवाइयों धीरे धीरे, तो अचानक रक्त और ऑक्सीजन का प्रवाह को बहाल करने बौछाड़ ताजा नुकसान का कारण नहीं है.

अगर वे बिल्कुल बच सभी तीन तत्वों के बिना, रोगियों मस्तिष्क क्षति ग्रस्त हो सकती है.

"तुम दिल को बचा सकते हैं और मस्तिष्क खो," Buckberg समझाया.

UCLA और बर्मिंघम, Ala. में अस्पतालों, Ann Arbor, Mich. और जर्मनी में जो 72 मिनट की एक औसत के लिए हृदय में गिरफ्तार किया गया 34 मरीजों पर Buckberg की विधि का परीक्षण किया. सब मानक सीपीआर और defibrillation साथ वापस पिटाई करने के लिए उनके दिल आघात करने के लिए प्रयास करने के लिए resuscitation तरीके असफल रहा था.

केवल सात मृत्यु हो गई. केवल दो बचे स्थायी स्नायविक क्षति के साथ छोड़ दिया गया था. परिणाम 2006 में Resuscitation जर्नल में प्रकाशित किए गए थे.

डा. Constantine Athanasuleas (उह स्पष्ट-तुलना-उह-SOO'-ली हमारे), विश्वविद्यालय अलबामा के बर्मिंघम में स्थित एक सर्जन, जो एक घंटे और एक आधा के बारे में करने के लिए हृदय में गिरफ्तार किया गया था अध्ययन में एक आदमी का इलाज किया. एक हेलिकॉप्टर जब तक उसे अस्पताल लाया जिस आदमी की पत्नी, एक नर्स, सीपीआर किया.

"उन्होंने कहा," अभी भी अपने भोजन कक्ष के रूप में सारणी के रूप में एक दिल "के साथ flatlined था," Athanasuleas कहा.

अगर वह धमनी अवरोध था डॉक्टर एक हृदय फेफड़े मशीन पर, कैथीटेराइजेशन प्रयोगशाला में देखने के लिए उसे whisked है, तो उन्हें चारों ओर चक्कर बाईपास सर्जरी के लिए किया था उसे डाल दिया.

"लड़का और neurologically अच्छा था" कम से कम दो साल बाद घर गया था, डॉक्टर ने कहा.

Buckberg जो 2 1 के लिए हृदय में गिरफ्तार किया गया था एक औरत / 2 घंटे का इलाज किया.

वह उसे सीपीआर और रक्तचाप तक ऑपरेटिंग कमरे में इतना आगे के इलाज को बनाए रखा जा सकता है की कोशिश की जा सकती है उसे भेज नहीं होगा, उन्होंने कहा.

दुर्भाग्य से, इस औरत को यह सब बच गए, लेकिन कई हफ्ते बाद एक संक्रमण से मृत्यु हो गई.

Buckberg आगे कार्डियक गिरफ्तारी में सुअरों के साथ प्रयोग में अपने काम ले लिया है. उन्होंने जानबूझ कर आधे घंटे के लिए, फिर वापस, सामान्य या लगभग सामान्य समारोह के साथ उन्हें लाने के लिए अपने resuscitation तकनीक का प्रयोग किया जाता रक्त प्रवाह के अपने दिमाग वंचित. परिणाम एक दिल संघ सम्मेलन में पिछले गिर प्रस्तुत डा. Myron Weisfeldt, एक हृदय रोग और दवा के अध्यक्ष जॉन्स Hopkins विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ मेडिसिन में सहित कई चकित.

"वह असाधारण चीजें कर रही है. तुमने तो उसने कहा कि पास के परिणाम, "Weisfeldt Buckberg से कहा कि विश्वास नहीं है. "हम में से ज्यादातर के आसपास हमारे सिर में अगर किसी के दिमाग में 10 से 15 मिनट के लिए रक्त के प्रवाह से वंचित है कि कि हम अभी कोई उपयोगी कार्य करने के लिए उन्हें वापस लाने के लिए नहीं जा रहे हो उठा. उनका डाटा यह संभव है की सलाह देते हैं. "

जापान, ताइवान और कहीं और एशिया में डॉक्टरों के समान Buckberg के उत्कृष्ट परिणाम के साथ, बेकर, जो के बारे में फिलाडेल्फिया में प्रयास करने के लिए कहा है दृष्टिकोण की कोशिश की है.

"यह प्रशिक्षण लेता है. यह "डॉक्टरों काम करता है यह साबित करने के लिए बड़ा अध्ययन के लिए यह नई है, और कुछ को अपनाने के लिए धन प्राप्त करने के लिए पुनर्विचार लेता है, Buckberg कहा.

यह रिपोर्ट इस धारणा है कि माइकल जैक्सन की मौत एक चकमा था करने के लिए और भी अधिक विश्वसनीयता प्रदान करता है. अब लगता है बहुत संभावना है कि वह सफल है कि उस पर एक घंटे के लिए काम कर अपने डॉक्टरों से resuscitated था, और क्या है तो मुर्दाघर, करने के लिए हेलीकाप्टर के माध्यम से, जहां वह अपने बाहर निकलें, और किसी का ध्यान नहीं चल पाता बना सकता पहुँचाया था.

जुलाई-11-09

सच में माइकल जैक्सन मौत हंसी के पीछे

षड़यन्त्रकारी सिद्धान्त, चकमा मौत, अफवाहों के अंतर्गत व्यवस्थापक द्वारा पोस्ट

निम्न प्रकार एक ब्लॉग Illuminus थियो अंदर जो इसे सम्पूर्णता यहाँ है में देखने के लिए उपलब्ध है बुलाया से sourced किया गया है: http://bit.ly/19rPT1

Illuminus थियो कि वे माइकल जैक्सन मौत हंसी के पीछे का रहस्य संगठन थे दावा करता है.

"जैक्सन के मंचन वापसी
जैक्सन, बेहतर किसी को भी, और नृत्य की निठरता पता था कि उसका शरीर एक वापसी संभाल भी नहीं सकते थे क्योंकि वह इस दुनिया से वादा किया ऐसा. बी काफी के बारे में है, लेकिन गंभीर वह शरीर और आत्मा लेकिन नाम और शोहरत की, और प्यार के ही नहीं अमरत्व तड़पा ut कि वह महसूस किया था, उसकी तथाकथित विवाहों में भी अपनी पूरी जिंदगी उसे eluded (वह प्यार करता था, जो कभी नहीं रही , वह अपनी निराशा है कि वह प्यार नहीं कर सकता है) मिल गया है. माइकल ने कहा कि वह दुनिया के रूप में युवा थे और हमेशा की तरह सक्षम प्रदर्शन की एक श्रृंखला है कि किसी को भी अपनी आधी उम्र खींच असंभव पाया होता वादा करके दिखाने के लिए निकल पड़े थे. "

"वह भी एक अभ्यास सत्र संभाल सकता है उसकी हताशा की गवाही है, साथ ही उनकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प है. लेकिन वह सिर्फ अभ्यास सत्र प्रदर्शन करने की योजना बनाई. वो और फिर वास्तव में प्रदर्शन में उलझाने का कोई इरादा नहीं कुछ एक बार दुनिया को देखा था, क्योंकि अभी भी की, वह "," मर जाएगा सक्षम है उसने क्या किया गया था वापस बैठते हैं और उसके विलाप को दुनिया देखते हैं. "

"के सीधे एक रिकॉर्ड बनाया करते हैं. माइकल था एक स्वास्थ्य हठधर्मी, और नहीं दुरुपयोग दवाओं, कम से कम इतना किया. सो उपचार के लिए डाक्टरों को उनकी प्रार्थना उसकी मौत के लिए मंच तैयार करने के लिए ploys रहे थे (जो उपयुक्त था, के रूप में अपनी पूरी जिंदगी एक मंच) था. बेचारा दीपक चोपड़ा वह दवाओं पर माइकल की बढ़ती निर्भरता के रूप में क्या देखा पर aghast था, लेकिन माइकल कि, एक बार वह 'था, "दीपक दवाओं के लिए अपने प्रार्थना, याद होगा मर गया है और सहानुभूति की उन्हें बाहर हिस्सा बुझा अपने दोस्त के लिए और इस तरह पता था कि जैक्सन औषधियों की मृत्यु हो गई थी कल्पना मजबूत. आगे इस उपन्यास को सुदृढ़ करने के लिए, जैक्सन, दवाओं के लिए भीख माँग, और अन्य चिकित्सकों फोन कुछ डॉक्टरों उन्हें प्रदान किया था, लेकिन वह उनसे कभी नहीं करती थी. वह भी मौत के जीवन पर उसका शरीर की कमजोर पकड़ को कमजोर करने के लिए कुछ भी अनुमति देने के लिए घबरा गया था. "

"जैक्सन की 'मौत'
जैक्सन के "मृत्यु से पहले की रात," वह लगभग शाब्दिक (जो वह करने की घोषणा की थी कि भीषण अनुसूची बचने के असंभव को रेखांकित किया उसके दिल बाहर नृत्य अपने सार्वजनिक). वह अपने घर को किराए पर दिया है, और वापस आ दूर Burbank हवाई अड्डे पर जो कि दक्षिण अमेरिका में एक स्थान है कि मैं प्रकट करना नहीं की हिम्मत कैसे हुई उसे पहुँचाया एक प्रतीक्षा जेट, करने के लिए उत्साहित था (अभी तक). लेकिन मुझे लगता है कि जो अपने निजी चिकित्सक के बहुत हाथ के तहत एक कथित दिल के दौरे की मृत्यु हो गई आदमी (मिल असली!) जैक्सन पर एक 47 नहीं था समझाना होगा वर्षीय रोमानियाई Dimitrie Draghicescu, Illuminus थियो disgracefully इस स्र्ग्ण में किसके नाम घसीटा मामला. "

"Dimitrie Draghicescu को मृत जैक्सन
प्लास्टिक सर्जरी और प्रशिक्षण की पूरी तरह से 3 साल के बाद, Dimitrie आसानी से एक जीवित जैक्सन, नहीं करने के लिए एक मृत एक उल्लेख करने के लिए पारित कर सके. लेकिन शक्तिशाली माइकल के विपरीत, Dimitrie मरना था. Dimitrie, नहीं जैक्सन था, ने एक अस्पताल में whisked. तुम नहीं क्यों आदमी है जो "" शिकार था माइकल जैक्सन नहीं कहा 911 फोन आश्चर्य था? लेकिन यह प्रचार से बचने के लिए कि, 911 कॉल आवाज विशेषज्ञों और इलेक्ट्रॉनिक analyzers से, कोई भी फोन करने की प्रबल झूठ से तनाव की पहचान कर सकता विश्लेषण किया जाना चाहिए बीमा करने के लिए नहीं था. "

"Dimitrie माइकल के घर में मरने के लिए सहमति व्यक्त की ही है क्योंकि वह है, और एक टर्मिनल बीमारी थी क्योंकि जैक्सन अपने परिवार के लिए एक उदार इनाम देने का वादा किया था. और, हमारे आदेश है कि Illuminus थियो का ध्यान आकर्षित करने के लिए देर 1700s में उन्हें लाया था Draghicescu परिवार गुप्त (हम भी सोने गाजर-लोहा छड़ी तर्क के साथ) परिचित हैं प्रकट होता Dimitrie मना कर दिया था. "

"माइकल जैक्सन, जिंदा है और वह Illuminus थियो से बाहर मजबूर जानकारी दी, वह अच्छी तरह से 150 के लिए रहने के अपने लक्ष्य तक पहुँच सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वह उन अतिरिक्त 100 साल का आनंद नहीं लगता (और न ही हम करेंगे). लेकिन इस बीच में, माइकल जैक्सन बेहद आँसू में पूरी दुनिया की सैर का आनंद ले रहा है. वह और प्यार और सम्मान का भी एक उपाय है कि जीवन में उसे eluded की ख्याति अर्जित की है. उनकी eccentricities माफ कर रहे हैं, जिन्हें वह अलग मेल मिलाप कर रहे हैं. और शायद यह एक बुरी बात नहीं है. जहाँ माइकल जैक्सन अब जा रहा है मैं क्या डर, व्यक्तिगत रूप से, है. अपने पिता के अपवाद के साथ, कोई एक कभी "नहीं" माइकल करने के लिए और कहा कि एक नश्वर जैक्सन के लिए कह सकी. कैसे इस दुनिया में माइकल जैक्सन कि आने के लिए है संभाल लेंगे? बेशक, कोई नहीं वह कौन है के लिए नए जैक्सन पहचान लेंगे. "

 

माइकल जैक्सन ने कब्र से बाहर से दौरे पर जा सकते हैं. योजनाओं राजा पॉप के एक hologram छवि के लिए मंच पर संगीत कार्यक्रम की एक श्रृंखला, समाचार की दुनिया के लिए अपने भाइयों के पास प्रदर्शित करने के लिए रचा जा रहा है की सूचना दी. width=470

जैक्सन के पिता जो और अपने भाइयों Jermaine, टिटो, मार्लोन और जैकी जो जैक्सन 5 का हिस्सा थी, जिसे इस विचार के पीछे हैं. वे अपने अतीत के समूह और एकल पर्यटन अनुमान से gigs में अगले साल माइकल के दृश्य के लिए लक्ष्य.

इस रोमांचक सितारा एल्विस Presley, जो "" 2006 में दुनिया - लगभग 30 साल उनकी मृत्यु के बाद का दौरा - जब उसके बारे में एक hologram एक बैंड और ऑर्केस्ट्रा के साथ पेश किया गया पीछा किया जाएगा.

इस जैक्सन परिवार के एक मित्र ने कहा: "वे माइकल करने के लिए सबसे अच्छा स्मारक मंच पर कि अंतिम समय के लिए उसे वापस करना होगा - जैसे वह चाहती थी. माइकल के पिता और भाइयों को एक दुनिया की सैर, जहाँ माइकल के दृश्य रह संगीतकारों के साथ मंच पर पेश है, एक तूफान नीचे जाना होगा. "हाँ, और हम उन्हें भी हम सभी को है कि वे सिर्फ एक के रूप में यह विश्वास कर रहे हैं लगता है कि यकीन है 'मेमोरियल' - वे इस प्रक्रिया में होगा पैसे के पागल पहाड़ के साथ क्या करने के लिए बिल्कुल कुछ भी नहीं के साथ.

"उन्होंने यह भी माइकल के बच्चों को मंच पर अपने प्रशंसकों के सामने उसे देख के रूप में है कि वे कभी नहीं किया है कुछ सराहना करेंगे विश्वास करते हैं. वे माइकल यह विचार है कि वह पूरा एल्विस क्या किया निम्नलिखित द्वारा उसकी वापसी सपना था प्यार होता है. यह उनके अभिनेता भाई को सही श्रद्धांजलि है, "समाचार की दुनिया की हैं.

ऐसा लगता है कि यहाँ तक कि परिवार कि माइकल का सपना एल्विस क्या किया ... .. उदाहरण के लिए उसकी मौत faking तरह का पालन करने के लिए गया था कह रहे हैं ध्यान दें करने के लिए दिलचस्प है?

... और, श्रद्धांजलि? सही. इस रोशनी में एक बार फिर अपने बच्चों डाल, वही बच्चों है कि वह अपने जीवन के 95% के लिए अपने 'मौत', मुझे लगता है कि वह चाहता है कभी नहीं होता यकीन है कि कुछ ... है पहले अपनी पहली फिल्म में विशेष रूप से बनाए रखने के बाद छुपा इतना सख्त रखा उसकी स्मारक.

हमें विश्वास है कि अगर इस परिवार को वास्तव में इस दौरे प्रदर्शन करने के लिए, वह यह है कि माइकल जैक्सन जीवित है सुझाव करने के लिए अभी और अधिक सबूत है जा रहा है. पैसा ऐसी दौरे से बनाया है, और उनके जीवन के बाकी के लिए उन सभी को माइकल की स्थापना होगी. माइकल के कर्ज पहले ही, अपने 'मौत' की वजह से लिखा गया है और वह अपनी परेशानी मुफ्त का आनंद सकता है, उसका असली बच्चों के साथ जीवन को आराम से, जबकि एक परिवर्तन () अपने कमरे में आराम से सोफे के लिए संगीत कार्यक्रम में देख उसकी नई घर कहीं बहरीन या मैक्सिको में छिपा हुआ.

हालात रहे दिन से संदिग्ध है माइकल जैक्सन की मृत्यु के आसपास. क्योंकि हम सच 'या' मृत 'का बुरा बात करना चाहता है स्वीकार करने में असमर्थ' हम हैं, हम इस कारण यह तथ्य है ऐसा मत कहो.

यह लगातार बदलते सूचना, कहानियों और आरोपों को 25 जून 2009 से जुड़े और परे, बहुत वास्तविक है.

दरअसल: जब माइकल जैक्सन की मौत पहले की घोषणा की थी, हम मीडिया कि वे लॉस एंजिल्स में अपने घर में एक कार्डिएक गिरफ्तार सहा था द्वारा कहा गया था. हालांकि उनके निजी चिकित्सक ने कथित संक्षिप्त के समय मौजूद थे, वह पुनर्जीवित करने में असमर्थ था. वह Paramedics से एक 911 फोन कॉल के बाद घर से किया गया था उठाया था. अस्पताल में एंबुलेंस में सवारी के दौरान, paramedics व्यर्थ के गायक को पुनर्जीवित करने में है, लेकिन कोई लाभ नहीं करने की कोशिश की. UCLA मेडिकल सेंटर में आगमन पर, डॉक्टरों ने उसके शरीर को पुनर्जीवित करने के प्रयास में है, तथापि, लगभग 40 मिनट के लिए सीपीआर और आक्सीजन का प्रबंध करने के बाद, वह मर चुका 2:27 पर सुनाया था persisted.

इसके अलावा विश्लेषण: पहले हम यह कार्डिएक गिरफ्तार की एक साधारण मामला बताया गया. इससे पहले कि वह ढह आलेख फिर उभरने के लिए है कि माइकल जैक्सन की निजी चिकित्सक डा. कॉनरोड मूर्रे, कथित तौर पर गायक करने के लिए केवल एक आधा घंटे Demerol के एक शॉट प्रशासित शुरू किया. हम तो है कि माइकल जैक्सन दर्द हत्यारों के आदी था, और कहा गया था कई वर्षों के लिए किया गया था. यह बयान तब सूत्रों का कहना है कि केवल MJ दर्द हत्यारों के आदी नहीं था की में प्रवेश को विस्फोट से उड़ा दिया, लेकिन कहा कि वह 12 विभिन्न औषधों के एक कॉकटेल लिया हर रोज़!

के बाद वह ढह एक फोन माइकल जैक्सन के घर से, अपने स्टाफ के एक सदस्य, एक आधे घंटे के द्वारा किया गया था. डा. मूर्रे असफल होने से पहले उन्होंने सोचा सीपीआर माइकल जैक्सन के एक आधे घंटे के अपने बिस्तर पर के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है कि Paramedics एक फोन देने के लिए गया था का प्रबंध किया गया था.

नीचे दिए गए फोन और की नक़ल की ऑडियो है क्या कहा था. इस फोन है कि बाहर के बारे में कई सवाल खड़े हो रहे हैं. अर्थात्, क्यों स्टाफ सदस्य है कि 'जेंटलमैन' माइकल जैक्सन, या अधिक, परेशान, पागल या उन्मत्त आवाज़ थी जिक्र नहीं किया. यदि उनके नियोक्ता को दिल का दौरा के फर्श पर मर रहा था हम, ज्यादातर लोगों के लिए, कि आप की तर्ज साथ फोन कुछ में चिल्ला होगा विश्वास: 'जल्दी कृपया और उसे बचाने, हे भगवान!' आदि आदि , वह सब पागल अधिक होना चाहिए था. इस व्यक्ति के नियोक्ता को ध्यान में रखते हुए माइकल जैक्सन था, हम विश्वास करते हैं.

दूसरे, क्यों नहीं पूछा कि ऑपरेटर अगर वहाँ एक पल्स गया था? हम मानते हैं कि यह एक आम प्रक्रिया संबंधी प्रश्न सभी के साथ जुड़े 911 फोन था मान जाएगा.

तीसरा, क्यों ऑपरेटर कॉल के अंत में, काफी शांति, फोन किया था कि 'ओह वे एक चीजों पर वहाँ, मैं सिर्फ यह करना है तो' उन्हें छोड़ दूँगा संभाल करने लगते हैं. हम मानते हैं कि यह भी आम था 911 प्रक्रिया रेखा तक Paramedics आते, वे कर सकते हैं सभी सहायता देने पर रहने के लिए सोचा होगा. 'वापस अगर तुम ... खेद कोई मदद' की ज़रूरत है, लेकिन हमें बुलाओ कोई 911 ऑपरेटर कभी कह सकते हैं कि कोई रास्ता नहीं है, खासकर अगर अनुमान के बारे में फर्श पर मर रही है उन्हें बुलाया जा रहा है उस व्यक्ति. पाठयक्रम वे मदद की ज़रूरत है, का कोई मर रहा है!!

और अंत में, जब से फोन है कि जमीन पर उस व्यक्ति माइकल जैक्सन, यह कैसे एक भीड़ एंबुलेंस जब वह दूर एम्बुलेंस द्वारा अपने घर के सामने से घेर लिया गया है था का उल्लेख नहीं किया था? जैसा कि आप नीचे सुनो इन बातों को ध्यान में रखें.



में निम्नलिखित 911 फोन कॉल की एक प्रतिलिपि है

ऑपरेटर: पैरामेडिक 33, तुम्हारी क्या आपात स्थिति का पता है?

कोलर: मैं जल्दी के रूप में, सर संभव के रूप में एक एम्बुलेंस की जरूरत

ठीक है सर, क्या आपका पता है?

लॉस एंजिल्स कैलिफोर्निया, 90077

Carolwood?

Carolwood चलाओ, हाँ,

ठीक है सर, क्या आप से बात कर रहे हैं फोन नंबर क्या है?

साहब, हम यहाँ मदद की जरूरत है कि एक सज्जन है. वह साँस ले, वो नहीं है साँस बंद है और हम उसे पंप करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह नहीं है, वह नहीं है ...

ठीक है ठीक है, कितना पुराना है वह?

वह 50 वर्ष, श्रीमान पुरानी है

ठीक है. वह, वह साँस नहीं होश में नहीं है?

हाँ, वह है सर साँस नहीं

और वह भी सचेत नहीं है?

नहीं, वह होश में नहीं श्रीमान

ठीक है (विरामित). ठीक है, वह ज़मीन पर है, जहां सही पर अब वह क्या है?

वह बिस्तर पर साहब, वह बिस्तर पर है

ठीक है उसे फर्श पर चलते हैं

ठीक है

ठीक है फर्श करने के लिए उसे नीचे चलते हैं. मैं सीपीआर साथ अभी तुम मदद करने जा रहा हूँ, ठीक है

हमें उसकी जरूरत है ... हम एक की जरूरत है ...

हाँ हमारे रास्ते वहाँ, हम पहले से ही है. हम अपने रास्ते पर हैं. जैसा कि मैंने आपको फोन पर मदद करने के लिए कर सकते हैं मुझे जहाँ तक करने जा रहा हूँ. हमारे रास्ते हम पहले से ही है. किसी ने उसे देखा?

हाँ, हम उसे, साहब के साथ एक निजी चिकित्सक यहाँ है

ओह, तुम वहाँ एक डॉक्टर है?

हाँ. लेकिन वह कुछ भी करने के लिए नहीं का जवाब नहीं है ... नहीं ... वह सीपीआर या कुछ का जवाब नहीं है

ओह, ठीक है. वैसे हम अपने तरीके से वहाँ पर हैं. यदि आपका लड़का और सीपीआर कर रही है तुम कर रहे हैं वह मुझसे एक उच्च अधिकार है एक चिकित्सक द्वारा निर्देश दिया. और वह वहाँ के दृश्य पर है

ठीक है

क्या हुआ किसी को गवाह था?

नहीं, सिर्फ डॉक्टर, साहब. चिकित्सक ने यहाँ केवल एक ही किया गया है

ठीक है तो डॉक्टर को क्या हुआ देखा था?

चिकित्सक, तुम क्या सर हुआ देखा था? (अश्राव्य आवाज़) साहब, अभी, अगर आप कृपया कर सकते हैं ...

हम अपने रास्ते पर हैं. हम अपने रास्ते पर हैं. मैं बस जो अपनी तरह से वहाँ पर है, महोदय मेरे paramedics करने पर इन सवालों गुजर रहा हूँ.

धन्यवाद श्रीमान. उन्होंने कहा, वह अपने सीने पम्पिंग की पम्पिंग है, लेकिन वह कुछ भी करने के लिए सर जवाब नहीं है. कृपया

ठीक है, ठीक है, हम अपने रास्ते पर हैं. हम एक मील दूर से भी कम कर रहे हैं और हम वहाँ जल्द ही हो जाएगा.

तुम, धन्यवाद सर शुक्र

ठीक है सर. अगर आप किसी भी मदद की ज़रूरत है हमें वापस बुलाओ. धन्यवाद

दरअसल: माइकल जैक्सन के दृश्य दूर एम्बुलेंस द्वारा उठाए जा रहे उसके एक घंटे के भीतर परिचालित था अस्पताल ले जाया जा रहा है. उसकी एक छवि 'कथित' Paramedics उसे पुनर्जीवित करने की कोशिश कर रही के साथ एम्बुलेंस में बाद में एट द्वारा जारी किया गया था.

इसके अलावा विश्लेषण: जैसा कि हम पिछले पोस्ट में उल्लेख किया है, हम पहले से ही एम्बुलेंस में कम से कम कहने के लिए संदिग्ध माइकल जैक्सन की छवि की वैधता मिल. रोगी वाहन को घर छोड़ने का दृश्य भी संदेह के अधीन है. कि एंबुलेंस MJ है गुज़रगाह soooo से धीरे से समर्थन दे रही है सबसे पहले, क्यों है? अगर वे सख्त उस पर पीठ में काम करने के लिए, वे के रूप में उपवास के रूप में ड्राइविंग संभव नहीं होगा की कोशिश कर रहे हैं?

तो, आखिर बाहर पीठ और सड़क पर ड्राइव एंबुलेंस के रूप में, यह भी यह मोहिनी है पर डाल नहीं है. फिर, वे जल्दी राजा पॉप के बचाने के लिए में नहीं होगी? width=310

ऐसा लगता है कि एक पर्यटक बस बस के रूप में एक एम्बुलेंस द्वार बाहर खींच रहा था अतीत MJ के घर चलाने के लिए हुआ शक भी लगता है.

देखें दृश्य यहाँ हैं http://bit.ly/9QOJQ

इस छवि के लिए के रूप में. यह एक और केवल छवि और सबूत किसी भी तरह का है कि यह सब जगह ले ली माइकल जैक्सन की एम्बुलेंस में है पर काम किया जा रहा है और paramedics से ऑक्सीजन दी. एक बहुत बड़ा सवाल है कि कब और कहाँ यह तस्वीर ली गई थी? जब माइकल जैक्सन एंबुलेंस में डाल रहा था, वे अपने घर के बंद दरवाजे के अंदर, नहीं प्रेस के साथ उपस्थित थे. जब वह रोगी वाहन से बाहर ले जाया गया, नहीं प्रेस पास गए थे. इसके अलावा, जैसा कि आप उपरोक्त दृश्य, एंबुलेंस खिड़कियों की अत्यंत गहरे रंग के द्वारा देखा जाता है जो यह या अंदर क्या था देखने के लिए असंभव बना दिया. कैसे है कि यह छवि पाया है यह बहुत ही गहरे रंग चढ़ाया हुआ खिड़कियों के माध्यम से समय के बीच में कुछ बिंदु पर जब MJ एंबुलेंस में रखा गया था और UCLA मेडिकल सेंटर में ले लिया, ले जाया करने के लिए, हालाँकि वहाँ मुश्किल से दोनों स्थानों के लिए कोई भी मीडिया पास पर्याप्त था इतना शॉट लेने में सक्षम है?

दरअसल: माइकल जैक्सन की निजी चिकित्सक, जो कथित तौर पर उसके पतन के समय मौजूद थे, एक मृत्यु प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया. वह भी 24 घंटे के लिए गायक की मौत के बाद लापता की सूचना मिली थी की पुष्टि की गई थी. मौत में डॉक्टरों भागीदारी और किसी भी ढकोसला की उपस्थिति, मीडिया तो वह डा. कॉनरोड मूर्रे पुलिस द्वारा पूछताछ की गई थी और एक संदिग्ध माइकल जैक्सन की मृत्यु के संबंध में नहीं था हमें आश्वासन दिया शुरुआती अटकलें regardin के बाद.

इसके अलावा विश्लेषण: एक पेशेवर चिकित्सक के लिए, इस डॉक्टरों कार्रवाई शुरू से ही संदिग्ध थे. MJ की कथित गिरने से पहले दवाओं के एक संभव इंजेक्शन, पहले वह जब MJ ढह उपस्थित थे, तो बस 'happing करने के लिए उसे अपने बिस्तर पर बेहोश खोजने के लिए अपनी कहानी बदल रही. प्रबंध सीपीआर बिस्तर पर. माइकल जैक्सन की मृत्यु प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए, और मना कर तो 24 घंटे तक गायब रहा. उसकी कार जब्त किया जा रहा है और सबूत की खोज की. यह सब, और हम उन्हें एक संदिग्ध नहीं है कहा हो. सही.

दरअसल: माइकल जैक्सन की 'शरीर' के मुर्दाघर के लिए एक Sherrif बचाव हेलीकाप्टर द्वारा airlifted था.

इसके अलावा विश्लेषण: संख्या एक सवाल है कि दिन के अजीब घटनाओं के इस भाग के साथ जुड़े इस: है, क्यों?

अगर माइकल जैक्सन वास्तव में मर गया, क्या एयरलिफ्ट करने की आवश्यकता के मुर्दाघर के लिए अपने शरीर बेजान था? शायद यह एयरलिफ्ट उसे अपने घर अस्पताल है, जो जिंदगी और मौत के बीच का अंतर मतलब हो सकता था एक समय बचाने से ज्यादा भाव दिया है नहीं करोगे? कि उसे चुना एंबुलेंस को ध्यान में रखते हुए बहुत धीरे से, यह नहीं वे उसे बचा नहीं सकता था, लेकिन आश्चर्य दिया क्यों मुर्दाघर के लिए परिवहन के लिए एक हेलीकाप्टर के आयोजन का प्रयास करने के लिए जाना है? यह अभी अनावश्यक लगता है और अत्यधिक ... जब तक, वहाँ ऐसा करने के लिए एक और कारण था. इस के साथ दिमाग में है, मुर्दाघर के लिए यहां क्लिक कर हेलीकाप्टर की सवारी के दृश्य में एक और देखो.

जैसा कि हम सभी जानते हैं, बहुत, बहुत ज्यादा अजीब घटनाओं दिनों में माइकल जैक्सन की 'मौत' के बाद सामने, लेकिन इन घटनाओं, 25 जून 2009 की है कि यह प्रश्न के डाल दिया है जो घटना सच है लोगों के हजारों के मन में है दुनिया भर के.

माइकल जैक्सन की मृत्यु प्रमाणपत्र - अधूरा और संदिग्ध

यह वही है जो '' माइकल जैक्सन की मृत्यु प्रमाण पत्र की एक प्रति प्रतीत होता है.

इस दस्तावेज़ के अस्तित्व, हालांकि, अभी भी एक संदेह से परे साबित करने के लिए विफल रहता है कि 'राजा पॉप' वास्तव में मृतक की है.

  1. यह मृत्यु प्रमाण पत्र की मौत 'के रूप में स्थगित', कि दो autopsies के बाद भी, वे अभी भी करने के लिए के रूप में एक difinitive जवाब देने में असमर्थ हैं कि कैसे MJ निधन मायने क्योंकि सूचियों.
  2. यह मृत्यु प्रमाण पत्र एक चिकित्सक द्वारा हस्ताक्षर नहीं किया गया है. जीवित या अन्यथा दफनाने नहीं कर सकते एक लाश के निपटान एक लाइसेंस प्राप्त चिकित्सक लक्षण एक स्थायी मृत्यु प्रमाण पत्र या एक चिकित्सा परीक्षक लक्षण एक अस्थायी मृत्यु प्रमाणपत्र जब तक यह कानून है.
  3. यह मृत्यु प्रमाण पत्र किसी भी कोरोनर या सरकारी अधिकारी द्वारा हस्ताक्षर नहीं किया गया है.
  4. के बाद मृत्यु प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर किए गए हैं, स्थानीय अधिकारियों को आमतौर पर, यह भी एक दफन या अंतिम संस्कार की अनुमति के रूप में जाना बना रहता है की प्रकृति का एक प्रमाण पत्र जारी. इससे पहले कि वे दाह संस्कार होगा या एक शरीर को दफनाने Crematories कब्रिस्तान और इस फार्म की आवश्यकता होती है. यह क्यों MJ दफन नहीं किया गया है, घर में कोई योजना नहीं है अभी तक करने के साथ तो भी हो सकता है.

मृत्यु प्रमाण पत्र कभी कभी बीमा धोखाधड़ी के लिए फर्जी एक व्यक्ति की मौत के लिए उपयोग किया जाता है और कानून प्रवर्तन अधिकारियों या irate रिश्तेदारों से बचना. उदाहरण के लिए "सरकारी" लॉस एंजिल्स काउंटी मृत्यु प्रमाण पत्र, तत्काल 1990 के दशक के मध्य में के बीच $ 500 और $ 1000 प्रत्येक के लिए उपलब्ध थे.

चिकित्सा परीक्षक (या coroners) "लंबित" या "" और प्रयोगशाला परीक्षणों मौत के वास्तविक कारण का निर्धारण तक आस्थगित के रूप में मृत्यु के कारणों की सूची. असाधारण मामलों में छोड़कर, के अवशेष का स्वभाव है जो सप्ताह पूरा करने के लिए ले मई के अंतिम ऑटोप्सी रिपोर्ट का इंतज़ार करने की ज़रूरत नहीं है.

तब माइकल जैक्सन के शरीर burying के साथ यह मुद्दा है कि चिकित्सक और कोरोनर / उसके प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर नहीं किया है नहीं होगा.

दूसरी रिपोर्ट मुद्दा यह है कि जैक्सन परिवार जहाँ माइकल जैक्सन, Neverland या वन लॉन कब्रिस्तान को दफनाने के लिए के बारे में विभाजित हो गया लगता है.

कैलिफोर्निया कानून, इसलिए Neverland बाहर है निजी भूमि पर मानव अवशेष के दफन रोकता है ....

तो क्या आयोजन हो रहा है?

हम इसे अभी तक जैक्सन कबीले के एक और 'दुकान' की, उन्हें कुछ और समय जोर कि MJ acutally मर गया बाहर कह रही करने के लिए इस्तेमाल किया पाने के लिए अनुमति है.

स्मारक, गायन, काले चश्मे बात आसान थी और सिर झुकाया है, लेकिन वास्तव में आगे जाकर दफन मंच के रूप में अच्छी तरह से ... परिवार को स्पष्ट रूप से एक साथ लाने के लिए और इससे पहले कि वे नीचे जाओ अपने 'कहानी' सीधे प्राप्त किया है कि सड़क .

लंदन में माइकल जैक्सन और ठग के हाथों के बीच फोटो विश्लेषण
एक तुलना माइकल जैक्सन और इस ठग के बाएँ हाथ के बीच की O2 प्रेस सम्मेलन में

इन छवियों को दो छोड़ा छवियाँ, के बीच तुलना की ओर से एक पक्ष हैं जो माइकल जैक्सन के बाएं हाथ, और 'के बाएं हाथ हो माइकल जैक्सन' के O2 प्रेस सम्मेलन में लंदन में मार्च 2009 में.

हम इन छवियों को एक संदेह है कि ऐसा नहीं है कि माइकल जैक्सन ने सम्मेलन में भाग लिया था परे साबित विश्वास करते हैं.

यह खोज, उनकी हाल की मौत का दृश्य देखने के लिए, में, क्यों वह अपने पत्रकार सम्मेलन में उपस्थित नहीं होता सवाल begs? इस ठग ने कहा कि संभवतः दुनिया कभी देखा है सबसे बड़ी हंसी बन चुका है बहुत अजीब घटनाओं के पहले के प्रयोग था?

अगर हम पक्ष द्वारा हाथ में एक करीब देखो, ओर ले, हम दोनों के बीच कई अंतर देख सकते हैं.

width=303

ऐसा नहीं है कि दो हाथ ही नहीं कर रहे हैं साफ है.

सबसे पहले, माइकल जैक्सन काफी लंबी है और पतली उँगलियाँ और एक लंबी हथेली. एक बहुत ही गोल गोल हथेली के साथ बहुप्रिय है कम गठीला उँगलियाँ

अन्य स्पष्ट अंतर हाथ की रेखा है.

रेखा मंगल का भी जीवन रेखा के रूप में जाना, माइकल जैक्सन के हाथ पर अपने अंगूठे का काफी करीब है. इस ठग है रेखा मंगल की बहुत आगे में हाथ के बीच में.

सही है, कनिष्ठा उंगली को देखो पर छवियों में. MJ काफी मिठाइयां, पतली और PETITE है. इस imposters, मोटी chunky है और सपाट.

यदि आप हथेली की चौड़ाई पर, सूचकांक उंगली बस के नीचे से देखो और गुलाबी रंग से भर देने. MJ है कि ठग के साथ है, whos हाथ काफी व्यापक है तुलना में काफी एक छोटा चौड़ाई है.

एक मोटे और chunky वी आकार है बहुत जैसे Imposters हाथ का आधार. उसके हाथ के MJ के आधार बहुत दौर है और छोटे.

अब हम पास सबूत है.

अगर वह इस स्वरूप, एक सबसे अधिक अपने कैरियर में महत्वपूर्ण है, तो ठगा है हम कैसे नहीं है कि वह और अधिक नकली नहीं था पर विश्वास कर सकते हैं?

माइकल जैक्सन के हाथ और हस्तकला विश्लेषण यात्रा इसे यहाँ http://bit.ly/m5MFT के बारे में अधिक जानकारी देखने के लिए

थीम द्वारा प्रदान: Wordpress थीम - पहले नकद