माइकल जैक्सन घोखेबाज़ मौत

वास्तव में मृत राजा पॉप की है?

संयुक्त राज्य अमेरिका के सीमा शुल्क और सीमा सुरक्षा से अपुष्ट रिपोर्टों कि जो इच्छा दो गवाहों की अपनी सुरक्षा के लिए, गुमनाम रहने उन्होंने माइकल जैक्सन और जो अभी तक पहचान की जानी है और एक आदमी की अचूक देखा के रूप में, कैलिफोर्निया पार क्या वर्णित-मेक्सिको देखा संकेत है सीमा पर गुरुवार देर रात.

width=300

जब रूप के देखा की निश्चितता को पूछताछ के लिए 'किंग पॉप' के पहले गवाह के कह रही, उद्धृत किया गया

'तुम ऐसा कैसे एक चेहरा भूल सकता है? हाँ, मैं माइकल जैक्सन था कुछ कर रहा हूँ. उनके बाल छोटे काट रहा था और वह अंधेरे धूप का चश्मा पहन रखा था, लेकिन मैं अपने एल्बम के एक जोड़े को मिल गया है और टीवी और सब कुछ पर उसे देखा है, इसलिए मैं अपने दिमाग में है कि उसे 'था शक नहीं किया है.

गवाह के रूप में भी वे और एक दस घंटे की शिफ्ट काम किया था नहीं देखा था या मुख्य समाचार सुना कि उस दिन कि वे गायक ने देखा के समय वह मर गया था पता नहीं था कहा है.

जब से हम कर रहे हैं तो ला के करीब 'सितारे यहाँ हर समय, है, तो यह मेरे लिए समय है कि यह था घटित नहीं हुआ था कि सीमा पार से' महत्वपूर्ण.

गवाहों कहानी की वैधता फिर भी, माइकल जैक्सन की मौत के मामले में हालांकि हाल के घटनाक्रमों षड़यन्त्र Theorists दिया है सत्यापित किया जा रहा है जो अन्यथा के बारे में सोचा जाएगा विश्वास करने के लिए 'जहाँ तक' दिलवाया कारण.

साथ अजीब हालात माइकल जैक्सन की निजी चिकित्सक आसपास, एक घातक इंजेक्शन की possiblity, शव परीक्षा जानकारी के स्थगन, उसकी O2 यात्रा की देरी इस वर्ष और व्यक्तिगत ऋण के बारे में उनकी समझ से बाहर राशि, चकमा 'को ही तर्कसंगत है शायद एक मौत' इस बिंदु पर विवरण.

कौन ज्यादा कारण अपनी मौत नकली और मेक्सिको के लिए भाग वस्तुतः, माइकल जैक्सन के अलावा चल पाता होगा?

इसके बारे में सोचो.

  1. MJ मारा Illuminati ने कहा,

    इस Illuminati यकीन कैसे ट्रैक से लोगों को फेंक करने के लिए, लेकिन वे अपने स्पर्श खो दिया है जानता है. माइकल जैक्सन और vitiligo है त्वचा कैंसर की वजह से धूप में नहीं रह सकती. क्यों वह सीमा पार अपने चेहरे को सूर्य के प्रकाश के लिए खोलने के साथ चलने होगा?

    यह वह भी एक Illuminati अंदर नौकरी थी राजा हत्या की याद दिलाता है. तुम और फिर उसे "Raul यह एक आदमी का नाम दिया कह रही थी कि बंदूक के साथ खिड़की में patsy खड़ा किया था." यह सब किसने किया दूर फेंक करने के लिए बैल shi.t है.

  2. kk593 ने कहा,

    मैं इस बछड़े नहीं क्यों सभी समाचार और सामान खत्म हो गया है, वे भी वे उस पर एक oxgen मुखौटा उसे सीपीआर दे रही थी अस्पताल का रास्ता पर ईएमएस में उसका Pics है यह है लगता है. तुम्हारे बारे में सोचना

  3. MJ4ever ने कहा,

    एंबुलेंस में MJ की तस्वीर एक नकली हो सकता है. अगर तुम करीब से यह वास्तव में उसके जैसे लग रहे dosn't देखो, उदाहरण नाक, त्वचा का रंग और आइब्रो के लिए. कान भी अजीब लग रहा है? MJ नकली अपनी मौत के लिए सही व्यक्ति है. यह एक आम तौर पर माइकल जैक्सन चाल है!

  4. heisalive ने कहा,

    MJ4ever .. Thats सही है, मैं, कि एम्बुलेंस चित्र नहीं माइकल जैक्सन बिल्कुल सहमत है! MJ का चेहरा अत्यधिक प्लास्टिक सर्जरी से stemming में गिर गया था और पतला, अस्वास्थ्यकर त्वचा और देखा सब .. एंबुलेंस चित्र नियमित चेहरे और सामान्य लग त्वचा ... कि माइकल जैक्सन नहीं, नहीं ... सब भी नहीं पर एक लंबा शॉट के द्वारा होता है के साथ एक व्यक्ति को दिखाता है! इसके अलावा, यह एक '' डबल सवाल के रूप में एक बुरा चयन किया गया है .. कौन ले गया कि तस्वीर और क्यों?? MJ की दुनिया के लिए .. यह देखने के लिए कि तस्वीर बाहर चाहता था मुद्दा किसी तरह का बनाने के लिए? है कि नहीं है माइकल जैक्सन देख सकते हैं एक अंधा आदमी??? ! पसंद करना!

  5. closepaltomj ने कहा,

    उसने के टुकड़ों पहेली ही जगह में अब गिरने sll हैं. मैं मैं के एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ज्ञात करीबी दोस्त के रूप में कर रहा हूँ कि कैसे मैं इस शब्द सावधान रहना होगा माइकल है. मुझे लगता है कि यह वह भीषण 50 संगीत की और बाहर निकल सकता है एक ही रास्ता कर दिया गया है पता करने के लिए इस साइट और उसके सदस्यों और उत्सुक जनता चाहती है कि लोगों की असंख्य unscrupously उसे sueing.
    मैं माइकल करने के लिए, लंबाई में, बस कुछ ही महीने पहले बात की और मुझे लगता है कि वह यह सब से अच्छा तोड़ने की जरूरत एक तथ्य के लिए पता था. तुम ofbeing थक नहीं मिलेगा तो हर जगह के बारे में बात की? बिल्कुल सही. उसने 02 और ना ही अपनी यात्रा के बारे में लन्दन आ रहा करने के लिए कुछ भी नहीं कहा. मैं ने 02 करोगे कभी नहीं हुआ सभी ALOMG जानता था.

    तो .. हां .. यह एक चकमा देना है, लेकिन मैं उसकी सरलता पर गर्व है और वह अंत में हमेशा चाहता है कि वह अच्छा गोपनीयता हो रही है खुशी हो रही है.

    वह इस शायद मैं अब के लिए बंद हो जाएगा पठन हो सकती है.

    मुस्कुराओ .. वह बहुत अधिक जीवित है!

  6. Mojofi ने कहा,

    क्यों MJ को देश छोड़ कर भागना होगा? वह अभी भी somehwere अब भी अमेरिका में रह सकता है. यह तुम्हें पता है एक बड़ी जगह है. लेकिन कैसे कर सकते हैं जो वहाँ थे celebs परिवार मूर्ख? स्टीव पता नहीं, Leon रिची और prechers भी? कि वे वास्तव में MJ belived हो जाएगा का एकमात्र तरीका मर गया था. मैं कैसे वे उनमें से एक बेवकूफ बनाना चाहते जाएगा देख नहीं है कि रास्ते में SELVES. क्या तुम लोगों के बारे में सोचते हो? यह सब कहने के बाद, यकीन MJ यद्यपि जीवित है हूँ.

  7. MyBelovedMJ ने कहा,

    Closepalofmj के लिए! अगर आप क्या सिर्फ लिखा मुझे पता `t डॉन या सच नहीं है. लेकिन अगर यह वास्तव में सच है मैं तुमसे कुछ बातें बताना चाहता हूँ.
    क्योंकि मैं `t कि मानसिक रूप से संभाल करने में सक्षम हो woulden 1. सभी का, मैं तुम्हें पता है कि मैं` कि तुम बस क्या कहा सिर्फ एक मजाक था टी आशा है कि डॉन पता करने के लिए, चाहते हैं. जब मैं पहली, माइकल `s मौत का समाचार सुना है, मैं इतना devasteded और दिल टूट गया था, कि मैं भी खा` t didn. मैं `wasen लोगों से बात करने में सक्षम, टी और मैं अपने, मोबाइल मैं अभी भी जो बंद. जब मैं memoriel मंगलवार wacthed, मुझे लगता है कि वह, पूरी memoriel भर, नीला लिखित रूप में इन शब्दों तक मर चुका था आश्वस्त था कि मंच के पीछे पर्दे पर दिखाई: Im, ज़िंदा और Im यहाँ हमेशा के लिए. मैं पूरी तरह से, और ऊपर फेंक दिया मुझे ठंड मिला है. मैं `पता नहीं क्यों, लेकिन मुझे लगता है कि किसी तरह माइकल से एक चिन्ह के रूप में, यह बेवकूफी है देखा डॉन? मैं राज्यों में जाने के लिए, बनाया गया था और माइकल मेरे दिल दे, बस साँस करने के लिए फिर से, जब मैं पहली बार उसकी मौत के बारे में सुना उसे पाने के लिए. मैं कुछ भी दे सकता है, मैं जैसा भी मेरे दिल ने कहा. मैं इतना, उसके संगीत ही नहीं है, और वह अपने शरीर के साथ क्या कर सकता है, के लिए, लेकिन के लिए वह कौन था उससे प्यार करती हूँ / रही है. हालांकि लोगों का मानना है कि मैं `t डॉन व्यक्ति में उसे पता है, और एक दूरी बस से कह रहे हैं, मैं सहमत नहीं है. मैं हेवन `t, मेरे माता पिता, devorced मिला जब मैं सिर्फ 10 साल का था अधिक एक बचपन खुद के थे, और मैं अपने 2 छोटे भाई बहन की देखभाल करने के लिए किया था. मैं बहुत जल्दी बड़े हो जाना था. मेरे पिता ने मेरी तरफ, दोनों psysiclly और emotionel, वह मुझ पर बहुत मुश्किल था अपमानजनक था. मैं क्यों किसी तरह मैं हमेशा की तरह महसूस किया है तो वह यह है कि किसी तरह से उसे पता था, मैं कैसे ऐसा बड़ा करने के लिए किया गया है पता है. मैं, कुछ शांति, कभी नहीं चाहता के लिए माइकल दोष नहीं होता. मैं पूरी तरह, कि जो `टी. woulden समझ वह रोशनी अपने पूरे जीवन में, आश्चर्य नहीं कि मैं अभी कुछ शांति चाहता किया गया है. मैं, 1 Singel बात को गलत समझा नहीं कि माइकल, कभी नहीं किया था. और उसके बारे में लोगों को हर शिकायत, अतः चेहरे अपने बच्चों consieling क्या. यह एक समस्या है, मैं coulden `t उस पर और अधिक माइकल से सहमत नहीं था. वह चाहता था केवल एक चीज है, उनके लिए सामान्य वृद्धि करने के लिए गया था. यदि आप कभी माइकल के साथ फिर से बात करनी चाहिए, मुझे तुम उसे मेरे लिए कुछ कहना चाहता हूँ. उसे बताओ कि मैं उससे कुछ भी ज्यादा प्यार करता हूँ, मैं शब्दों में, यह लंबे समय के लिए ले जाएगा, यह नहीं डाल सकता है और यह पूरे page.And मैं पर अगर वो कभी वापस करने की बात आती है `t ध्यान डॉन होगा, अगर वह चाहता है छुपा में रहना, वह करना चाहिए कि. जब तक वह खुश है, वह मेरे लिए सबकुछ है. एक बुद्धिमान व्यक्ति को एक बार कहा था, किसी को भी करने से पहले आप उन्हें एक करने के लिए एक पर बात की है पर निर्णय पारित नहीं करो, मैं `क्या कहानी है टी ध्यान डॉन. वह लड़का सही था. मुझे लगता है कि हर किसी कि, और, सिर्फ इसलिए कि क्या पत्रिकाएँ, कि बी एस है क्योंकि में लिखा गया है निर्णय के पास नहीं होती. माइकल, मैं तुम्हें और प्यार

  8. nansta ने कहा,

    मैं भी मिनट मैं एंबुलेंस pic देखा सोचा था, उस व्यक्ति का चेहरा भी 'नए' होना देखा jacksons का. चेहरा भी सामान्य, प्लास्टिक कहने के लिए खेद है, लेकिन सच के रूप में नहीं देखा.

  9. सामन्था ने कहा,

    इस पहेली के टुकड़े जगह में गिर रहे हैं ठीक है, पहली बार मैं "सिर्फ आँसू में तोड़ा MJ मृत में 50" मैं सुर्खियाँ सुना, मैं अवाक मैं अपनी हिम्मत तरह बाहर गिर करने के लिए जा रहा था महसूस किया था. जब से मैं एक छोटा सा बच्चा था लेकिन मैं माइकल, मेरे पास प्यार किया है जैव है और सीडी है और उसके बारे में घड़ी दिखाती है और वह सुंदर दवाओं और शराब पीने की तरह वह didn't उनके भोजन आदि के साथ स्वस्थ लग रहा था, तो यह स्पष्ट रूप से सुंदर, रचा है और एक तुम एक वापसी कर रहे हैं तो समय मैं कार में थे और रेडियो स्टेशन उसके पास रहते हैं और माइकल सुंदर और रेडियो लोगों 'की तरह थे ख़ुशामदी लगा बात कर रहा था? ब्ला ब्ला .. "और MJ सुंदर आह i dont शब्द का पता लग रहा था लेकिन वह" हाँ तरह बातें कह रहा था, हाँ, मुझे यह अच्छा होगा हूँ, यह कोई और "कोई अन्य की तरह होगा? तुम, उसके अंत में जगह में पड़ने देखें.

    हम इस के नीचे करने के लिए, हम उसके बाहर कहीं पता मिल जाएगा.

    मैं तुम्हें माइकल XXX प्यार

  10. kerwin ने कहा,

    मुझे लगता है कि वह यह योजना बनाई लगता है ठीक है, यह एक हंसी है और मैं भी मैं ज़िंदा हूँ स्क्रीन पर शब्दों को पढ़ने याद है. और मैं यह तो नहीं है माइकल एंबुलेंस तस्वीर पर ध्यान दिया है.

  11. MyBelovedMJ ने कहा,

    सामन्था! तुम ठीक कह रहे हैं. माइकल कुछ साल अब हमारे लिए कह दिया गया है कि हम "havent अभी तक" कुछ भी नहीं देखा और कहा कि वह किसी अन्य की तरह वापसी करना होगा. मैंने सुना है कि 2. और आप कर रहे हैं पूरी तरह से सही है, वह ड्रग्स या पीने पर नहीं था. और उसकी हत्या नहीं की गई. जैसे वह जीवित है मैं महसूस करता हूँ.

  12. thriller777 ने कहा,

    आदमी जिंदा है और पैदल! moonwalking एक अच्छा शब्द है, हाँ होगा? haha. मेरे सभी दोस्त im पागलपन लगता है. सभी मैं उन्हें बता रही है यदि वे न मुझे इस साइट के लिए आया है, और जैसा कि मैंने सोचा था कि यह होगा, वह उन में से एक आस्तिक बनाया है. इस साइट तो अपने अपने मुखपृष्ठ महान है! मैं हमेशा आगे नए ब्लॉग और मैं अद्यतन करने के लिए तत्पर हैं दूसरों टिप्पणियाँ पढ़ने का आनंद और मेरी राय पोस्ट करने के लिए सक्षम किया जा रहा. इस साइट के लिए यश. वैसे भी, के बारे में, इस बात की सीमा पार कर im आधा और आधा यह एक पर है. इस खबर पर wouldnt? और वह है कि वह कहाँ धूप में जाने कठबोली बनाता है कि त्वचा रोग काम किया है. वह क्यों इतनी गर्म देश के लिए कदम होगा? वह wouldnt यकीन है कि एक im घर में हर समय और उसके दिन रहने के लिए बाहर जाना नहीं चाहते हैं. लेकिन एक ही समय में, यह सिर्फ अस्थायी हो सकता है. यदि वह हम सब जो विश्वास उसकी मौत, नकली था मेरा मतलब है, वह के रूप में वह doesn't जो मुझे शक मामले Thats पैसे धोखाधड़ी, के लिए यह कर जब तक कोई कानूनी समस्याओं से वापस आने के लिए सक्षम है. वह शांति नहीं, पैसे के लिए उनकी मौत ठगा. इसलिए मैं दृढ़ता से वह वापस आ जाएगा, ecspecially कठबोली वह मुसीबत में पड़ जाने पर विश्वास करते हैं इसके बारे में. पेरिस के रूप में "" उनके स्मारक पर रो रही है कि मंचन के लिए गया था. U बता सकते हैं. इतना यकीन im वह अपने बच्चों के लिए योजना में कुछ है. आप इन हस्ती बच्चे हैं याद करने की है. वे एक कम उम्र में अभिनय करने के लिए सीख सकते हैं. वहाँ बच्चे सितारों के लाखों रहे हैं. माइकल planed यह सब बाहर. वह एक बहुत ही होशियार आदमी है. बहुत चालाक. वह एक से अधिक लग रही है एक-पसंद है. के रूप में चलाने के लिए एक चीता के लिए आसान है, वह उसकी मौत नकली कर सकते हैं. इसके बारे में सोचो.

  13. MyBelovedMJ ने कहा,

    Thriller777: आप ठीक कह रहे हैं. लेकिन माइकल मृत होने के अपने शक की पुष्टि करने के लिए. यह कहा जाता है कि यह गाना: Xscape सुनो. हाँ यह वर्तनी है कि तरीका है. वो इस सब में यह कह रही है. BTW, वह मैक्सिकन सीमा से नहीं देखा है, माइकल, `मैक्सिको में अपनी vitaligo के साथ नहीं किया जा सकता है. लेकिन तो फिर, वह disguses के मालिक है. याद रखें कि. बस गीत बात सुनो. वह हमें कुछ tellling है

  14. thriller777 ने कहा,

    ive बस की बात सुनी है, और मैं 2 हैं उर बिल्कुल सही कहा. मैं कठबोली इस कुल सबूत है, लेकिन मैं इसकी एक और कदम पत्थर hes जिंदा साबित करने के लिए कह सकते हैं. और तुम कठबोली पत्थरों कदम बिना सबूत है. अच्छी नौकरी इस ओर इशारा. मैं सच में इसकी प्रशंसा

  15. closepaltomj ने कहा,

    कौन लोग वे unti बदबू सोचेंगे क्या लगता है .. परवाह नहीं है. hahahaha

  16. MyBelovedMJ ने कहा,

    बहुत समझदार.

थीम द्वारा प्रदान: Wordpress थीम - पहले नकद