माइकल जैक्सन 50 में मृत

26 जून, 2009
व्यवस्थापक द्वारा

पॉप के राजा, माइकल जैक्सन कार्डिएक गिरफ्तार से 50 वर्ष की आयु में निधन होने की सूचना दी है. TMZ.com से रिपोर्ट है कि माइकल पहले इस दोपहर अपने Holmby हिल्स घर पर और paramedics उसे पुनर्जीवित करने में असमर्थ रहे एक कार्डियक गिरफ्तारी सहा संकेत. जब paramedics आ जैक्सन कोई पल्स था और वे वापस एक पल्स नहीं मिला.

एक स्रोत जैक्सन जब paramedics आ मर गया था हमें बताती है. UCLA पर एक हृदयरोग TMZ जैक्सन कहता कार्डियक गिरफ्तारी की मृत्यु हो गई.

एक बार अस्पताल में, स्टाफ उसे पुनर्जीवित करने की कोशिश की, लेकिन वह पूरी तरह से अनुत्तरदायी था.
अस्पताल के अंदर एक स्रोत है कि वहाँ "निरपेक्ष अव्यवस्था" के बाद जैक्सन आ रहा था TMZ बताता है. जो गायक के साथ लोग थे, "आप मिला है उसे बचाने के लिए चिल्ला रहे थे! तुम उसे बचाने के लिए मिल गया है! "

हम जैक्सन के घर पर 911 नामक एक स्टाफ सदस्यों का कहा है.

यह करने के बाद जैक्सन मृत स्पष्ट था कि ला Toya जैक्सन अस्पताल स्र्दन में दौड़ा की रिपोर्ट है.

मौत का कोई आधिकारिक कारण के बाद एक शव परीक्षण किया जाता है जब तक की घोषणा की जाएगी, लेकिन डॉक्टरों है कि माइकल जैक्सन वास्तव में इस दोपहर कार्डियक गिरफ्तारी से पीड़ित होने के बाद मर गया संकेत किया है.

"मेरे भाई, पौराणिक राजा पॉप, माइकल जैक्सन के दूर गुरुवार पर, जून 25, 2:26 पर" भाई Jermaine जैक्सन ने मीडिया को बताया रोनाल्ड रीगन UCLA मेडिकल सेंटर के बाहर जमा हुए 6:30 से कुछ ही अरसे पहले पारित

"यह वह अपने घर में कार्डियक गिरफ्तारी सहा माना जाता है. हालांकि, उसकी मौत का कारण शव परीक्षा के परिणाम तक अज्ञात है जाना जाता है. "

जैक्सन लॉस एंजिल्स 'upscale Holmby हिल्स पड़ोस में एक घर renting गया था.

Jermaine जारी: "जो उसके साथ समय था, निजी चिकित्सक मेरे भाई को पुनर्जीवित करने का प्रयास किया. जैसा कि जो "उसे अस्पताल पहुँचाया paramedics किया.

"अस्पताल में आपातकालीन phsyicians और हृदय रोग सहित लगभग 1:14, चिकित्सकों की एक टीम, पर पहुँचने पर, एक घंटे की अवधि के लिए उसे पुनर्जीवित करने का प्रयास किया और वे असफल रहे थे.

मीडिया कि कृपया "हमारा परिवार अनुरोधों इस कठिन समय के दौरान हमारी गोपनीयता का सम्मान है, और अल्लाह तुम्हारे साथ माइकल हो सकता है, हमेशा."

जैक्सन के शरीर आज रात UCLA से हेलीकाप्टर द्वारा USC चिकित्सा केन्द्र के मुख्य शहर है, और पहुँचाया गया तो कोरोनर के कार्यालय है, जहां एक शव परीक्षा के रूप में जल्द ही शुक्रवार के रूप में प्रदर्शन होने की उम्मीद है की वैन द्वारा लिया.

ला काउंटी कोरोनर विभाग के प्रवक्ता क्रेग हार्वे के कोरोनर के निष्कर्षों की पूर्ण सीमा तक, जब विष विज्ञान परीक्षणों के परिणाम वापस आ कई हफ्तों के लिए उपलब्ध नहीं होगी.

क्योंकि किसी भी जैक्सन UCLA चिकित्सक की देखरेख में उनकी मृत्यु के समय एक विशेष स्थिति के लिए नहीं था, उनकी मृत्यु के प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर करने का काम कोरोनर के कार्यालय को जाता है.

टैग: समाचार, रिपोर्ट
News में पोस्ट | टिप्पणियाँ (19)

19 उत्तर "माइकल जैक्सन 50 पर" मृत करने के लिए

  1. चहचहाना आवागमन आँकड़े कहते हैं:

    आप यहाँ, बांटने के लिए धन्यवाद एक महान वेबसाइट है

  2. sugarr कहते हैं:

    माइकल जैक्सन के महान है!

  3. MyBelovedMJ कहते हैं:

    वह हमेशा की जाएगी.

  4. bexuk कहते हैं:

    वहाँ मैं Mj अब भी लगता है कि स्मारक को देखने के बाद जिंदा है कोई तरीका नहीं है, यह एक सच में दिल को देखने के लिए चक्कर प्रतिपादन किया गया.

    कोई है जो Jacksons छोटे भावना प्रदर्शित की है कहते हैं कि अब कोई तर्क है.

  5. MyBelovedMJ कहते हैं:

    तुम पूरी तरह से सही है. वह चला गया है. पहले मैं यद्यपि यह कुछ kinda एक योजना थी. लेकिन जब मैं पेरिस, कि मधुर छोटी परी देखा मंच पर अपने पिता से बात करने के बाद एक कुल बे्रकडाउन है. ठीक तो है और वहाँ मुझे यह असली के लिए पता था. और मेरा दिल अभी रोका.

  6. noisehammer कहते हैं:

    मैं इस पल में भी .. आँसू मिला मैं पूरी तरह से खत्म हो गया था ...! और अपने सही है, यह बहुत असली लगती है!

    लेकिन, इस स्मारक के बाद, मैं एक स्रोत i dont से निजी infos पास कहने के लिए है, इसलिए यह है कि चकमा शायद सच सच है चाहता हूँ.
    अपनी मेहनत, जो सच हो या नहीं बात कर रही है ठीक करने के लिए.
    मैं इस बिंदु पर किसी भी अधिक कुछ नहीं कहा ...

    शायद हम वास्तव में कुछ समय के लिए इंतज़ार करना होगा ...
    मुझे पता है न ...

    माइकल, हम सब !!!!! तुमसे प्यार करता हूँ

  7. MyBelovedMJ कहते हैं:

    क्या तुम एक scource से क्या मतलब है?? आप अधिक spacific रहना होगा. जो memoriel या उपस्थिति थी कोई क्या? तुम `t डॉन एक नाम देना है, तो भी एक प्रशंसक किया गया है सकते हैं सकता है

  8. MyBelovedMJ कहते हैं:

    मैं अब और अधिक से कहीं ज्यादा है कि वास्तव में वह जीवित है. इस memoriel के अंत, stapels में backwall पर जाने के बाद इन शब्दों के साथ नीले appers लेखन में कुछ पत्र केंद्र: मैं ज़िंदा हूँ, और मैं `यहाँ हमेशा के लिए जा करूँगा. आखिर वह कौन लिखा. मैं जानना चाहूंगा. मैं गंभीरता से, कि डरावना था ठंड मिला

  9. MyBelovedMJ कहते हैं:

    मैं बस समाचार में, यह है कि माइकल जैक्सन परिवार के लिए O2 क्षेत्र में अगस्त के अपने 51 वें जन्मदिन है, 29. पर एक कार्यईद्भम करेंगे सुना. Aparrently शो ऐसा है, तो यह है कि दुनिया इसे देखने के लिए है, और शानदार होगा वहाँ मंच पर माइकल के एक जीवित hologram होगा. आखिर इसका मतलब क्या है?? कोई भी किसी भी विचार किया है?

  10. Mojofi कहते हैं:

    ज्यादा के रूप में मैं MJ जीवित है, लगता है कि क्यों कुछ भी कहने के लिए बाहर आ LAPD नहीं कर सकते सोच रहा हूँ के रूप में दोस्तों? मैं अभी तक कि MJ जीवित है सुझाव है कि टीवी पर कुछ भी नहीं देखा है. वहाँ, टीवी पर अभी तक उसके बारे में कोई विरोधाभास को पारित कर दिया गया है. तो कृपया कर गहरा इस b'cos मैं इसके बारे में भ्रमित किया जा सकता है पता लगता है. वहाँ की ओर सोच रहा हूँ MJ सचमुच कास्केट में मंच पर गया था? या वे जहां उसे वह सच में नहीं मर चुका है b'cos को दफनाने के लिए नहीं पता है:-है?

  11. NoHype कहते हैं:

    कल रात वहाँ एक मनोरंजन संवाददाता "सड़क साक्षात्कार पर कर रहा था." वह लोगों से पूछा गया सवाल, "तुम कहाँ MJ दफन होना चाहिए? उनमें से" यह बहुमत लगता है Neverland बहरहाल, मेरी बहुत आश्चर्य से कहा, एक आदमी ने कहा कि के प्रभाव के लिए कुछ है, "ठीक है कि तुम कैसे जब इसकी या वह सच में मर चुका है नहीं स्पष्ट नहीं उसे दफ़न कर सकता है. वहाँ और क्या नहीं बाहर साजिश सिद्धांत हैं. "यह पहली बार है कि मैं उसकी" मौत किसी सवाल सुन लिया है. "आखिर! शायद अब ज्यादा लोगों को बात करेंगे और प्रासंगिक सवाल पूछने शुरू हो रही है और कुछ असली जवाब.

  12. MyBelovedMJ कहते हैं:

    मैं `t डॉन कि वह उस कास्केट में विश्वास करते हैं. क्योंकि अगर वह है, हम इस बात का यकीन है कि मैं सुंदर हूँ उसे देखा जाता था. के बारे में आप टीवी पर कुछ भी देखा, haveing नहीं है कि वह, डब्ल्यूएलएल असभ्य होने की जीवित नहीं किया जा सकता है दर्शाता है, लेकिन यह `छोटी बातें हैं. उसके बारे में अगली बार कुछ है, televesion में, यह देखना है, Im सुंदर तुम क्या मैं देखूँगा सुनिश्चित मतलब

  13. Mojofi कहते हैं:

    के रूप में हम अभी भी मौसम के रूप में करने के लिए confued हैं तो लोग अगर MJ अप बारी चाहिए जिंदा है या नहीं, है वह FRUD के लिए मौत Faking के लिए suided होगा? मुझे नहीं पता, लेकिन मैं वास्तव में यहाँ मेरे साथ उसे चाहते हैं.

  14. MyBelovedMJ कहते हैं:

    मैं `t डॉन कि माइकल के लिए कुछ भी sued होगा. वह इसे हल करने के लिए पैसा दिया है. वह कुछ देर के लिए, तो वह सब कुछ करने के लिए एक समाधान ढूँढने में सक्षम होना चाहिए इस योजना बना दिया गया है और इसके लिए मुझे क्या समझते हैं. और Mojofi मुझे विश्वास है, आप केवल एक है, जो तुम्हें यहाँ से उसे चाहता है नहीं कर रहे हैं. मैं भी हो मैं भी उसे अपने दिल अगर यह जीवन के लिए उसे वापस लाना होगा देना होगा.

  15. wishful09 कहते हैं:

    MyBeloved

    यदि वह वास्तव में उसकी मौत ठगा है अगर वह कानूनी मुसीबत का सामना किया होता तो मैं पता करने की कोशिश कर रहा है. मैं, तो अगर आप या इस साइट पर किसी और कानून जानता है, कृपया एक सीधा जवाब नहीं मिला है इस में अंतर्दृष्टि प्रदान करने के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है.

  16. ejay5131 कहते हैं:

    2 घटनाओं जून 25/2009 पर जगह ले ली. # 1 माइकल जैक्सन, oue प्रेमी राजा पॉप की, हमारे Icone 2:26 बजे निधन हो गया. # 2 जून 25/2009 पर 2:27 है, एक नया जीवन, मीडिया का ध्यान और पैसा हंगरी गिद्धों से मुक्त, आसपास या में पैदा हुआ था! जो इस साइट से सहमत होगा और "हम हमेशा माइकल जैक्सन, और जो आप करने के लिए अपने जीवन का आनंद लेने के लिए की जरूरत में 100% के पीछे खड़े तुम प्यार कहते attends उम्मीद है कि सब लोग".

  17. Mojofi कहते हैं:

    वैसे ब्रिटेन में तो मैं suied रहे अमेरिका में इस कानून के इस मामले से संबंधित नहीं जानता हूँ.

    मैं सिर्फ इतना ला Toya अपने mumdered था कहते हैं पढ़ें.

    ***- Http://entertainment.uk.msn.com/music/news/Article.aspx?cp-documentid=148502922&GT1=61501- ***

    वहाँ के corenor है शरीर whos तो अगर वह मिल गया है और आप को चकमा के वे सभी हिस्सा लगता है?

    क्या कोई चैनल 4, माइकल जैक्सन के अंतिम दिन: पर वृत्तचित्र देखने जा रही क्या सचमुच Happed?

    खैर, यह 9 ब्रिटेन समय तो अगर यह मुझे तुम्हें इसके बारे में क्या सोचते पता करते हैं किसी को देखता है तो कृपया पर है.

  18. MyBelovedMJ कहते हैं:

    Ejay5131, मैं पूरी तरह से आपके साथ सहमत हूँ. माइकल हम सब हमारे दिल के साथ आप का समर्थन करते हैं. तुम तुम क्या करने के लिए, अपने आप इसे सही करने के लिए, वह सबकुछ है बनाने के लिए था. हम तुम और माइकल प्यार

  19. व्यवस्थापक कहते हैं:

    यह माइकल जैक्सन घोखेबाज़ मौत मंच है अब और चल रहा है और प्रयोग के लिए तैयार है. कृपया महसूस नया विषय शुरू करने के लिए स्वतंत्र और जारी एक आसान पर्यावरण का प्रबंधन करने में आपके विचार विमर्श वहाँ,.
    http://www.michaeljacksonhoaxdeath.com/?page_id=293
    MJHD व्यवस्थापक

एक उत्तर दें छोड़ दो

तुम एक टिप्पणी पोस्ट करने में लॉग इन होना चाहिए.